गायन के लिए एक युवा कैनरी सिखाओ

गायन के लिए एक युवा कैनरी सिखाओ

एक कैनरी सही ढंग से गायन शिक्षण एक ऐसा कार्य है जिसके लिए पक्षियों के लिए समर्पण और जुनून की आवश्यकता होती है। ये बहुत प्यारे, हंसमुख और सक्रिय जानवर हैं जिनके साथ आप हर सुबह जागने का आनंद लेंगे।

ExpertoAnimal में हम मदद करना चाहते हैं और क्या आप के रूप में यदि आप प्रजनन को समर्पित एक युवा कनारी को अपनाने के लिए, इस लेख में हम अपने पक्षी ध्वनियों के लिए सुझाव प्रदान करते हैं में फैसला किया है अपने सभी शहर या अपने गांव के सबसे कीमती फेंकना। कैसे पता लगाने के लिए पढ़ना जारी रखें गायन करने के लिए एक कैनरी सिखाओ.

आपको भी रुचि हो सकती है: मेरी कैनरी ने गायन बंद कर दिया है
सूची

पारिवारिक विरासत

जन्म के क्षण से, कैनरी लड़कियां विदेश में संचार करने वाले अपने पिता के गीत सुनती हैं, और यह उस क्षण से है छोटा सीखना शुरू होता है . पक्षियों के दिमाग में कुछ विशेष संगीत नोट्स दर्ज किए जाने के लिए एक सप्ताह और यहां तक ​​कि दिन पर्याप्त होंगे।

इस कारण से, पिता के गीत की गुणवत्ता सीधे छोटे कैनेरियन को प्रभावित करेगी जो अभी भी विकसित की जा रही है। यह आपके जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण चरण है क्योंकि जो कुछ भी आप सीखते हैं वह भविष्य में आपके लिए धन्यवाद होगा महान अनुकरण क्षमता.

हम पहले से ही गले लगाए गए गीत को नहीं बदल सकते हैं, लेकिन हम आपको सुधार, ट्यूनिंग के साथ-साथ आपको इसे कब करना चाहिए, प्राप्त करने के लिए मार्गदर्शन कर सकते हैं।

पारिवारिक विरासत

स्वतंत्रता

कैनरी पूरी तरह से अपने माता-पिता पर निर्भर है, जो उसके लिए फ़ीड, दूल्हे और देखभाल करते हैं, लेकिन उस क्षण से वह करता है एक महीने पुराना हम इसे उचित पिंजरे में ले जाने और वयस्क के रूप में इसके विकास के लिए उपयुक्त होने के बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं। छोटे फ्लायर (उदाहरण के लिए 1 मीटर x 80 सेमी) संकेत दिए गए हैं।

उस पल में वे पंखों में ताकत विकसित करना शुरू करते हैं और आमतौर पर "विगल्स" कहलाते हैं, जो गायन की शुरुआत करते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि इस समय हम उसे महिलाओं से अलग करते हैं , जो नकारात्मक रूप से सीखने को प्रभावित करेगा। इसके विपरीत अनुभवी पुरुषों और अच्छे गायकों के करीब जाने के लिए अच्छा होगा।

याद रखें कि विकास के इस चरण में उन्हें विटामिन और स्वस्थ आहार की आवश्यकता है। एक सिफारिश के रूप में, हम आपको फल और सब्जियों की पेशकश करने की सलाह देते हैं, विटामिन से ज्यादा स्वस्थ, हालांकि ये भी एक अच्छा विकल्प हैं।

स्वतंत्रता

कैनरी उपन्यास गायन के प्रभाव




यदि आपके पास अनुभवी कैनरी नहीं है या शिक्षक आप इंटरनेट पर पाए जाने वाली सामग्री का उपयोग कर सकते हैं स्पेनिश टिकट के कैनरी गीत , उदाहरण के लिए। और यह है कि कैनरी के पास एक अद्भुत सुन्दर स्मृति है और आपके द्वारा किसी अन्य प्रतिलिपि के गीत के किसी भी दोष को आपके सिर में स्थायी रूप से दर्ज किया जा सकता है।

गायन गीत शुरू करने का आदर्श समय है पहले परिवर्तन के बाद , वह क्षण जिसमें वे पहले से ही काफी विकास तक पहुंचने लगे हैं। यह आमतौर पर शरद ऋतु के महीनों में मेल खाता है।

गायन करने के लिए एक कैनरी सिखाओ

ताकि वह बुरी आदतों को विकसित न करे एक शांत जगह की तलाश करें और गायन शुरू करने के लिए अपने कैनरी के लिए आराम किया, और यदि आपके पास कई हैं, तो उन्हें एक व्यक्तिगत और आरामदायक जगह दें जो विभिन्न सदस्यों के बीच संघर्ष नहीं बनाती है।

एक बार जब आप एक कैनरी के गाने डालना शुरू कर देते हैं शिक्षक आपको लगता है कि उसे नकल करने के लिए और बहुत समान है, लेकिन लगता है फेंकना शुरू होता है ध्यान देंगे कि अगर, पहले जैसा नहीं रहेगा के रूप में प्रत्येक नमूना एक विशेष आधार इसकी स्मृति में है। समय बीतने के साथ आप एक सुंदर गीत विकसित कर सकते हैं और पूर्ववर्ती को भी दूर कर सकते हैं, यह उस विशेष मामले पर निर्भर करेगा।

आपकी पसंद का चयन करना है एक या कई शिक्षकों कि आप गायन के लिए अपने कैनरी सिखाना पसंद कर सकते हैं। उसे दिन में 3 से 4 बार विविध, सुंदर और लंबे गीत दें, जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं या अपने लक्ष्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं।

गायन करने के लिए एक कैनरी सिखाओ

अवलोकन

इस प्रक्रिया के दौरान हम कैनरी गायन के विकास का बारीकी से पालन करेंगे, हमेशा मिठाई के साथ गायन पुरस्कृत करेंगे या इसे पानी से ताज़ा करेंगे।

यदि आपके पास कई कैनरी नमूने हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप शुरू करें उन प्रतियों को अलग करें जो desafinan से सही ढंग से गाते हैं या उपयुक्त उद्देश्यों को प्राप्त नहीं करते हैं, इस तरह वे एक-दूसरे को प्रभावित नहीं करेंगे।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गायन के लिए एक युवा कैनरी सिखाओ , हम आपको बुनियादी शिक्षा के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको पशु विशेषज्ञ के मुफ्त ऐप को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारककैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारक
कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओंकैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं
कैनरी गीत में सुधार करेंकैनरी गीत में सुधार करें
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
कैनरी की देखभालकैनरी की देखभाल
आइए कैनरी गीत की व्याख्या करेंआइए कैनरी गीत की व्याख्या करें
कैनरी गीतकैनरी गीत
स्पेनिश कैनरी लगातार छींकता हैस्पेनिश कैनरी लगातार छींकता है
कैनरी लाल आंखों के कैनरी इनोकैनरी लाल आंखों के कैनरी इनो
5 पक्षियों जो सबसे अच्छा गाते हैं5 पक्षियों जो सबसे अच्छा गाते हैं
» » गायन के लिए एक युवा कैनरी सिखाओ
© 2022 TonMobis.com