मूंछें बिल्लियों के लिए फिट रखने के 4 तरीके हैं

ब्लडहाउंड गंध किलोमीटर दूर कर सकते हैं। अफगान ग्रेहाउंड 100 मीटर दूर माउस का पता लगा सकते हैं। यह भयानक है ... लेकिन न तो प्रतिभाशाली mГЎs कुत्ते "cara†के दोनों किनारों पर आँखों के ऊपर और ठोड़ी के नीचे स्थित, ademГЎs" एक बिल्ली की मूंछ gato. †के होश के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं की हमारी पूरी में मौजूदा तंत्रिका समाप्ति। MГЎs mГnimo हवा का पता में परिवर्तन मूंछ स्थानांतरित करने के लिए, अपने पर्यावरण पर एक valiosГsima informaciГіn पशु उपलब्ध कराने का कारण बनता है।

हालांकि †पर ओएस मूंछ "उदाहरण के लिए, एक मोमबत्ती की लौ की वजह से, या vecino†के बेटे द्वारा किए गए एक कट" ± daГ एक नश्वर खतरा पैदा नहीं करते, वे भ्रम और कभी कभी दर्द पैदा कर सकता। उसकी मूंछ के बिना, संकीर्ण रिक्त स्थान के माध्यम से या बिल्ली tendrГЎ कठिनाई उनकी यात्राओं पर दूरी की गणना करने के लिए nocturnas.В कुत्तों tambiГ © n मूंछें, निश्चित रूप से है, लेकिन किसी में कटौती की है अगर वे gatos.В से बहुत कम निर्भर कर रहे हैं उसकी अपने पालतू जानवरों के लिए मूंछें, विशेषज्ञों से इन सुझावों का पालन करें।

केवल बिल्लियों के लिए

इसे अंदर रखें। के बाद से बिल्लियों मूंछ पर भरोसा करते हैं किसी भी daГ ± या इस apГ © सूचकांक अन्याय करना दूरी बना सकते हैं या उदाहरण के लिए objetos.В हिट कर सकते हैं में बोध कराता है, मूंछ के बिना एक बिल्ली podrГa आँखों चोट जब कांटेदार झाड़ियों के बीच में चलने, के रूप में मुझे समय पर मेरी आंखें बंद करने के लिए संकेत नहीं मिलेगा। मूंछें के बिना, और यह भी © n एक संकीर्ण जगह है, जो जीवन या मौत की स्थिति में विशेष रूप से खतरनाक हो सकता है, जब वह एक perro.В कर्मों अपनी बिल्ली की सुरक्षा सुनिश्चित करने के रूप में, में अटक रह सकते हैं, यह सुविधाजनक घर के अंदर रखने के लिए है कुछ महीनों के लिए, जब तक नए व्हिस्कर्स बढ़ते हैं।




बड़े बदलाव मत करो . अगर आपकी बिल्ली ने अपने मूंछ को छीन लिया है, तो घर पर पुनर्निर्माण करने या साइट पर फर्नीचर बदलने का सबसे अच्छा समय नहीं है। यदि ऐसा होता है, तो जानवर को अपने आसपास के वातावरण को समझने में कठिनाई होगी।

ध्यान से कटौती। यद्यपि जंगली में कुछ मूंछें होने वाली चोटें होती हैं, अन्य खराब बाल कटवाने का परिणाम हो सकते हैं। कुछ मालिकों ने पशु के बालों को काटने की कोशिश करते समय गलती से मूंछ काट दिया। अगली बार जब आप बाल कटवाने करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि व्हिस्कर्स को छूना न पड़े।

आग बुझाना . यद्यपि जिज्ञासा शायद ही कभी बिल्ली को मारता है, लेकिन यह थोड़ा सा खराब होने की संभावना है, खासकर यदि जानवर मोमबत्ती की लौ या ब्राजियर की लौ के करीब आता है। यद्यपि कटौती के मूंछ वापस बढ़ने लगते हैं, लेकिन जला के बाद यह हमेशा मामला नहीं होता है। तो यदि आपका जानवर समझदार से ज्यादा उत्सुक है, तो उसे आग के करीब न आने दें।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कल रात से मेरी बिल्ली कुछ पीला उल्टी हैकल रात से मेरी बिल्ली कुछ पीला उल्टी है
बिल्ली matg_ एक माउस और आज एक सूखी खांसी हैबिल्ली matg_ एक माउस और आज एक सूखी खांसी है
Fleas के साथ बिल्लियों पिल्लेFleas के साथ बिल्लियों पिल्ले
उजागर घाव के साथ अपने दाहिने गाल पर प्रलोभन के साथ बिल्लीउजागर घाव के साथ अपने दाहिने गाल पर प्रलोभन के साथ बिल्ली
स्फिंक्स बिल्लीस्फिंक्स बिल्ली
बिल्लियों: स्वतंत्र और вїdiabгіlicos?बिल्लियों: स्वतंत्र और вїdiabгіlicos?
मेरी बिल्ली लाल और सूजन आँखें हैमेरी बिल्ली लाल और सूजन आँखें है
बिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करेंबिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करें
अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?अपनी बिल्ली की गणना से कैसे बचें?
बिल्लियों के व्हिस्कर्स वापस बढ़ते हैं?बिल्लियों के व्हिस्कर्स वापस बढ़ते हैं?
» » मूंछें बिल्लियों के लिए फिट रखने के 4 तरीके हैं
© 2022 TonMobis.com