बिल्लियों: स्वतंत्र और вїdiabгіlicos?

यह एक स्वतंत्र आत्मा के साथ एक आरक्षित प्राणी है। वे भी उत्सुक हैं, और वे उन परिस्थितियों में विभिन्न चीजों का पता लगाना पसंद करते हैं जिनके पास उनके आवश्यक अस्तित्व के साथ कुछ लेना देना नहीं है।

लेकिन यह स्वतंत्र होने के कारण, उन्हें एक निश्चित व्यक्तिगत और गणना करने के तरीके में भी बनाता है।

शायद एक बिल्ली को याद नहीं होगा कि उसे अपने ट्रॉफी घर नहीं लेना चाहिए या सबसे अच्छे काले सूट पर झूठ नहीं बोलना चाहिए। हालांकि, tendrГЎ एक बड़े स्मृति क्षमता याद रखना होगा कि उसे Гєtil है informaciГіn कि Г © एल, हालांकि यह dueГ के लिए ओ ± नहीं है।

बिल्लियों को पूरी तरह से याद है कि वे क्या खाना पसंद करते हैं और जहां पानी की उनकी प्लेट हमेशा मिलती है।

उन्हें यह भी याद है, और कई अन्य चीजों के बीच, उन्हें किस आवाज का उपयोग करना चाहिए ताकि मालिक अपनी अलग-अलग मांगों का जवाब दे सके, और आम तौर पर भोजन पर उन्हें अपने नाम भी याद आते हैं। लेकिन उनकी याददाश्त चुनिंदा है, और केवल एक बहुत ही पर्याप्त प्रशिक्षण के साथ वे याद कर सकते हैं कि उनसे क्या अपेक्षा की जाती है।

के रूप में caracterГsticas कभी-कभी "esotГ © अमीर" से इनकार नहीं किया जा सकता है कि ये अणि-Malitos कौशल बहुत मनुष्यों के समान ही sГіlo नहीं आवंटित किया गया है, लेकिन ademГЎs एक अलग प्रकार का है, mГЎs उन्नत और अंतर्ज्ञान और इसकी बाहरी दुनिया की धारणा से भी अधिक परिपूर्ण।




यह साबित हुआ है, उदाहरण के लिए, एक बिल्ली, सोते समय, अर्ध-जागरूक संवेदनाओं या अनुभवों का अनुभव करती है यदि कम से कम मनुष्यों के समान नहीं।
इससे यहां तक ​​कि बाहरी साक्ष्य भी हैं: शरीर की मुद्रा में परिवर्तन, पैरों और नाखूनों के साथ आंदोलन, व्हिस्कर्स और कानों का आंदोलन, कभी-कभी गायन भी होता है।

गहरी नींद में, बिल्ली का मस्तिष्क सक्रिय होने पर सक्रिय होता है, और इसकी इंद्रियां उत्तेजना के स्वागत के लिए सतर्क होती हैं।

बिल्लियों में अत्यधिक तीव्र इंद्रियां होती हैं, और अक्सर स्पष्ट रूप से शांत परिस्थितियों पर प्रतिक्रिया करती हैं, क्योंकि वे ध्वनि या कंपन को समझते हैं और उन गंधों का पता लगाते हैं जिन्हें हम नहीं पहचान सकते हैं।

वे उदाहरण के लिए, और कई घंटे पहले, ज्वालामुखी विस्फोट या भूकंप द्वारा उत्पादित आपदाओं को देखने में सक्षम हैं।

मध्य युग में, बिल्लियों Negra- जादू से जुड़े हुए हैं चुड़ैलों, या यहाँ तक कि चुड़ैलों खुद को एक बिल्ली में तब्दील किया गया के रिश्तेदारों माना गया।

इस तरह के supersticiГіn तथ्य वहाँ बिल्लियों जो पुरुषों के लिए नहीं करना चाहते, या तथ्य यह है कि इन जानवरों को हमेशा अन्य प्रजातियों domГ © sticas, जो निश्चित रूप alimentГі के रूप में सहायक हो इनकार कर दिया है द्वारा quizГЎs aГєn हैं कि द्वारा शायद प्रोत्साहित किया गया था विचार है कि वे एक निश्चित तरीके से रहस्यमय थे। आज भी ऐसे लोग हैं जो दुर्भावनापूर्ण हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजनबिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजन
बिल्ली की शिक्षाबिल्ली की शिक्षा
काले बिल्लियों और बुरी किस्मतकाले बिल्लियों और बुरी किस्मत
क्या बिल्लियों को स्वतंत्र लगता है?क्या बिल्लियों को स्वतंत्र लगता है?
क्या बिल्लियों की अच्छी याददाश्त है?क्या बिल्लियों की अच्छी याददाश्त है?
दो बिल्लियों को कैसे पेश करेंदो बिल्लियों को कैसे पेश करें
घर पर बिल्ली रखने के लाभघर पर बिल्ली रखने के लाभ
जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?
अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
कोराट बिल्ली कैसा हैकोराट बिल्ली कैसा है
» » बिल्लियों: स्वतंत्र और вїdiabгіlicos?
© 2022 TonMobis.com