मेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करें

मेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करें

बिल्ली के मालिक मालिकों को उनकी कंपनी से प्यार है, लेकिन उन्हें बिल्ली के सम्मान के रूप में बिल्ली रखने के बारे में लगातार शिकायत है: वे पेलो की मात्रा से गिरते हैं पूरा घर और वह अक्सर साफ करना मुश्किल हो जाता है। इस समस्या को मुश्किल तरीके से नियंत्रित करें और कुंजी जानवर को ब्रश करने में ठीक है, इसलिए animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं अपनी बिल्ली की बिल्ली को ब्रश कैसे करें उसी समय वह थोड़ा छेड़छाड़ और सहारा देता है।

अपनी बिल्ली को ब्रश करना आपको परेशान करने का एक शानदार तरीका है, लेकिन यह गिरने वाले छिलकों से छुटकारा पाने के लिए अपने पिल्ले को खत्म करने में भी मदद करेगा और यह सुनिश्चित करेगा कि यह सौहार्दपूर्ण और पिस्सू मुक्त है।

  • आदर्श यह है कि यह क्या है छोटे से अपने पेलो की लंबाई के आधार पर आपको हर दो दिनों में या सप्ताह में एक बार शॉर्ट पेलो के मामले में ब्रश करने की आवश्यकता होगी।

  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह इसे नुकसान पहुंचाएगा, एक विशेष स्टोर से खरीदे गए मुलायम ब्रिसल ब्रश का चयन करें। मालिश की शैली में कोमल आंदोलनों के साथ ब्रश करें, उसकी गर्दन का शौक बनें और पीठ, पैरों, पक्षों और पूंछ के आखिरी भाग से जुड़े रहें।

  • साइबेरियाई जैसे लंबे छर्रों वाली बिल्लियों के मामले में, आपको किसी भी छुटकारा पाने के लिए उन्हें व्यापक दांतों के साथ ब्रश करके खाना चाहिए, फिर काम के साथ जारी रखने के लिए बेहतरीन दांतों में से एक का उपयोग करें।




  • कभी भी अपनी आंखों, अपने मूंछ या दाढ़ी के करीब ब्रश न करें, क्योंकि एस्टून जानवर को खुश करेगा और दोनों के लिए शांति के क्षण में, आप केवल अपनी बिल्ली को बदल देंगे।

  • बिल्लियों के लिए सामान्य एग्रैडैक्टिक में एक सेंसरडोर की गर्दन का हिस्सा ब्रश करें, इसलिए इस क्षेत्र में फिर से पास करने से पहले ताकि आपका पालतू काम से पूरी तरह से खुश हो।

  • अपनी बिल्ली को ब्रश करने के लिए एलेम, अन्य चीजें हैं इससे बचने के लिए कि आपका घर उनसे भरा है, उन्हें इस लेख में खोजें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करेंकुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करें
    मेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करेंमेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करें
    कुत्ते के बाल गिरने से कैसे बचेंकुत्ते के बाल गिरने से कैसे बचें
    अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
    बिल्ली को ब्रश करनाबिल्ली को ब्रश करना
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें
    घर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँघर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँ
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
    » » मेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करें
    © 2022 TonMobis.com