महिला के मूंछ को हल्का कैसे करें

महिला के मूंछ को हल्का कैसे करें

ऊपरी होंठ पर बाल महिलाओं द्वारा सबसे नफरत में से एक है, और उनमें से अधिकांश इसे मुखौटा करने की कोशिश करते हैं। इसे हटाने के लिए, आपके पास दो विकल्प हैं: मूंछ या बालों को मलिनकिरण करना। यदि आप दूसरा विकल्प चुनते हैं, तो हमें पता होना चाहिए कि सभी महिलाओं के पास राहत के साथ सबसे अच्छे नतीजे नहीं हैं: यह केवल बालों के झड़ने वाले लोगों के लिए सिफारिश की जाती है। यदि आप श्यामला हैं या लंबे बाल हैं, तो बालों को हटाने का विकल्प चुनना उचित है।

हमारी लेख साइट में आपको एक आसान, तेज़ और प्रभावी तरीके से मादा मूंछ को हल्का करने का तरीका सिखाया जाएगा।


PresentarInstrucciones
  • मूंछ को हल्का करने के लिए पहली चीज सुपरमार्केट में जाना और चेहरे के बालों के लिए एक विशेष श्वेत क्रीम खरीदना है। एक बार जब आप इसे अपने घर में ले लेंगे, तो आपको दिन के दौरान उपयोग की जाने वाली किसी अन्य क्रीम या मेकअप को हटाने के लिए अपनी त्वचा को अच्छी तरह से धोना चाहिए।

  • एक बार जब आपका चेहरा साफ हो जाए, तो आपको ब्लीच के संपर्क में आने से रोकने के लिए दस्ताने की एक जोड़ी मिल जाएगी। यदि उत्पाद दस्ताने के साथ नहीं आता है, तो घर पर आपके पास कुछ सफाई दस्ताने देखें और उन्हें लें।




  • तो जब तक यह एक सजातीय और कॉम्पैक्ट पेस्ट न बन जाए तब तक श्वेत बनाने वाले क्रीम मिश्रण के मूंछ को हल्का करने के लिए। एक बार यह एक स्पुतुला या ब्रश की मदद से किया जाता है, तो क्रीम को मूंछ के साथ क्षेत्र में फैलाएं और इसे उत्पाद पर इंगित समय के लिए छोड़ दें, जो आमतौर पर 15-20 मिनट होता है।

  • अनुशंसित समय बिताने के बाद, किसी भी शेष उत्पाद को पूरी तरह से साफ करने के लिए त्वचा से मिश्रण को गर्म पानी से हटा दें।

  • फिर आपको रोशनी वाले क्षेत्र को मॉइस्चराइज और रीफ्रेश करने के लिए त्वचा पर कुछ टोनर डालना होगा। हल्के बाल आमतौर पर 2 से 3 सप्ताह लगते हैं। इस समय के बाद, आपको बालों को छिपाने के लिए मूंछ को हल्का करने की प्रक्रिया को दोहराना होगा।

  • अब आप जानते हैं कि मादा सौंदर्य प्रसाधनों के साथ अपने मूंछ को कैसे हल्का करना है, आप यह भी जानना चाहेंगे कि कैसे हाइड्रोजन पेरोक्साइड या प्राकृतिक उपचार के साथ चेहरे के बालों को हल्का करना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्पघर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्प
लोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलनलोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलन
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
बालों को हटाने की क्रीम थोड़ी देर में त्वचा को नरम करने के लिएबालों को हटाने की क्रीम थोड़ी देर में त्वचा को नरम करने के लिए
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
लेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखेंलेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखें
क्या इलेक्ट्रोलिसिस हेयर आपके लिए सही है?क्या इलेक्ट्रोलिसिस हेयर आपके लिए सही है?
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
» » महिला के मूंछ को हल्का कैसे करें
© 2022 TonMobis.com