बिल्लियों के व्हिस्कर्स वापस बढ़ते हैं?

बिल्लियों के व्हिस्कर्स वापस बढ़ते हैं?

यदि आपके घर में बिल्ली है, तो आप एक का स्वागत करने या बस इन जानवरों को मोहित करने के बारे में सोच रहे हैं ताकि आप एक बार से अधिक बार अपने व्हिस्कर्स को चिंतित कर सकें। उदाहरण के लिए, Iquest- क्या आप जानते हैं कि वे वास्तव में क्या हैं और वे क्या हैं? इसके अलावा, चिंता करना कुछ आम बात है जब हम देखते हैं कि वे गिरते हैं और पूछते हैं कि वे फिर से बाहर आएंगे या नहीं। इसके अलावा, जो कुछ हम आमतौर पर सोचते हैं वह यह है कि क्या गिरने या उन्हें काटने का तथ्य दर्द होता है या नहीं और यदि उत्तरार्द्ध किया जाना चाहिए या नहीं।

आप भी अपने पालतू जानवरों के थूथन पर इन बाल के बारे में इन सभी शक है, तो यह लेख ExpertoAnimal जिसमें मैं इस सवाल अक्सर जवाब पढ़ने रखें: iquest- बिल्लियों के whiskers वापस बढ़ते हैं?, हम इन सभी अज्ञातों के जवाब खोजने जा रहे हैं।

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरी बिल्ली के बाल कैसे बढ़ें?
सूची

क्या व्हिस्कर फिर से बढ़ते हैं?

बड़े संदेहों में से एक जब हम देखते हैं कि हमारे पालतू जानवर इन बालों में से कुछ गिर गए हैं तो यह जानना महत्वपूर्ण है कि वे वापस आ जाएंगे या नहीं। आप आश्वासन दे सकते हैं, इस संदेह का जवाब यह है कि हाँ, बिल्लियों के whiskers फिर से बढ़ते हैं, या तो क्योंकि वे कट गए हैं या क्योंकि वे स्वाभाविक रूप से गिर गए हैं। हमें यह सोचना है कि इन बालों के चक्र का कार्य जानवर के शरीर के किसी भी अन्य बाल की तरह ही है।

तो, सभी बालों की तरह, चाहे स्नाउट से या शरीर के अन्य हिस्सों से वे स्वाभाविक रूप से गिरते हैं, वे पैदा होते हैं और वे फिर से बढ़ते हैं. इस कारण से, यदि बालों को छंटनी की जाती है, तो यह अपने चक्र को जारी रखेगी और गिरने के लिए बढ़ेगी, जिससे एक नया रास्ता मिल जाएगा।

क्या व्हिस्कर फिर से बढ़ते हैं?

बिल्लियों के व्हिस्कर्स क्या हैं?

ये बाल तकनीकी रूप से हड़ताली हैं उन्हें कंपन कहा जाता है और न केवल वे जानवरों के झुंड में हैं बल्कि हम उन्हें बिल्ली के शरीर के अधिक हिस्सों में पा सकते हैं। यह बाल के बारे में है वे मोटे हैं कि बाकी और सामान्य रूप से समानता की चौड़ाई के समान मापते हैं और यही कारण है कि, अन्य चीजों के साथ यह उन रिक्त स्थान को मापने में मदद करता है जिनके द्वारा वे फिट या पास कर सकते हैं।

ये कंपनियां वे सेंसर हैं जानवर के लिए, क्योंकि जड़ या आधार प्रत्येक कई अत्यधिक संवेदनशील तंत्रिका अंत है कि हर समय, स्थान और हवा के दबाव या कुछ भी है कि उन्हें छू लेती है पर उनके आसपास की वस्तुओं के मस्तिष्क दूरी से कनेक्ट है चारों ओर।

लेकिन Iquest- बिल्ली के कितने whiskers है?, यह थूथन के इन बालों के चारों ओर घूमने वाले सबसे लगातार प्रश्नों में से एक है और जवाब सरल है। आमतौर पर एक बिल्ली का बच्चा है 16 और 24 व्हिस्की के बीच थूथन के दोनों तरफ समान रूप से वितरित किया जाता है, इसके अतिरिक्त, ये आमतौर पर प्रत्येक तरफ कम से कम दो बराबर पंक्तियों में होते हैं।




इसके अलावा, यह आपके शरीर के हिस्से में आपकी नाक के किनारों पर है कि आपके पास सबसे अधिक राशि है क्योंकि आप उनका उपयोग करते हैं ldquo-verrdquo- बंद करो. फेलिन की दृष्टि करीब बहुत अच्छी नहीं है, इसलिए आस-पास की चीजों का मार्गदर्शन और पता लगाने के लिए इन मोटे बालों का उपयोग करें। वास्तव में, उत्तरार्द्ध उन 10 चीजों में से एक है जिन्हें आप बिल्लियों के बारे में नहीं जानते थे या आप शायद इन चेहरे पर इन vibrissae के बारे में इन सभी विवरणों के साथ ही नहीं जानते थे।

इसके अलावा, इन बालों के साथ वे भी उनका उपयोग करते हैं अपने मन की स्थिति व्यक्त करें और इसकी संवेदनाएं। तो अगर आप इन घने बाल इतनी के रूप में भी छूट दी है कि वे उन्हें मिल गया है, लेकिन अगर वे सामना करने के लिए छड़ी जाएगा अगर आप देखते हैं कि आपके पालतू vibrisas है आगे है कि यह चेतावनी है, साथ ही उसने गुस्सा या डर है।

यदि आप बिल्ली के मूंछ को काटते हैं तो क्या होता है?

यह सोचना बहुत आम है कि यदि आप चेहरे से vibrissae कटौती एक बिल्ली का बच्चा नुकसान, दर्द और यहां तक ​​कि खून बह सकता है। क्योंकि यह सोचा है कि इन बाल, अंदर नसों है नाखून के साथ है और इसलिए एक बुरा कटौती वास्तव में दर्द हो और खून बहाना कर सकते हैं के रूप में यह विश्वास है। कुछ भी नहीं है, वास्तविकता से आगे हो सकता है के रूप में हम देख चुके हैं दृढ़रोम कि मोटा हैं और कुछ अलग कार्य है केवल अन्य जानवर बाल कोट की तरह हैं। लेकिन, बालों के साथ एक तंत्रिका नहीं है इसलिए रक्तस्राव या दर्द का कोई खतरा नहीं है।

वैसे भी, अगर हम कंपन के आकार को कम करते हैं तो क्या होता है यह है कि बिल्ली अंतरिक्ष में स्वयं को व्यवस्थित करने की क्षमता खो देती है। मेरा मतलब है, चीजों को करीब से समझना मुश्किल होगा थोड़ी दूरी पर वे अच्छी तरह से नहीं देखते हैं। यदि वे किसी ऑब्जेक्ट के पास या कुछ और दूर हैं तो वे अच्छी तरह से अंतर नहीं कर पाएंगे और अगर वे किसी स्थान पर फिट होते हैं या नहीं, तो निश्चित रूप से निर्धारित करने के लिए उन्हें पता नहीं चलेगा, इस कारण से हमारे पालतू जानवरों के लिए यह आसान है यह बेकार हो जाता है, यहां तक ​​कि एक अलग दुर्घटना है और तनाव का सामना करना पड़ता है।

इसलिए, इन चेहरे के बालों felines काटने के तथ्य सौंदर्य या विश्वास है कि वे और अधिक आरामदायक हो जाएगा के लिए यह करना है और यह सच नहीं है, न ही वे आपके स्वास्थ्य के लिए कोई लाभ नहीं है बल्कि इसके विपरीत की पेशकश करते हैं, हम कहना होगा कि यह सलाह नहीं है किसी भी परिस्थिति में नहीं।

यदि आप बिल्ली के मूंछ को काटते हैं तो क्या होता है?

बिल्लियों के व्हिस्कर्स के बारे में झूठी मान्यताओं

जैसा कि हमने देखा है, बिल्लियों की नाक पर ये बाल बहुत खास, जरूरी हैं और अभी भी विभिन्न संदेहों में जागृत हैं। इसके लिए, हम आगे बताते हैं व्हिस्कर्स के बारे में मुख्य झूठी मान्यताओं:

  • वे काटने या गिरने के बाद वापस नहीं बढ़ते हैं।
  • जब वे कटौती और खून बहते हैं।
  • अगर जानवर काटा जाता है, तो कुछ भी नहीं होता है।
  • स्नैउट के कट माउल्स के साथ फेलिन घर नहीं छोड़ेंगे।
  • अगर वे छंटनी की जाती हैं, तो चेहरे पर ये बाल घर छोड़कर सुरक्षित रूप से वापस आ जाएंगे।
  • जब वे गिरते हैं या एक निश्चित ऊंचाई से कूदते हैं तो वे अपने पैरों पर गिरने की क्षमता खो देते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के व्हिस्कर्स वापस बढ़ते हैं? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिस्तर से गिरने के बाद मेरी नई गोद ले ली गई बिल्लीबिस्तर से गिरने के बाद मेरी नई गोद ले ली गई बिल्ली
क्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैंक्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं
बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं?बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं?
मेरी बिल्ली बाल क्यों नहीं बढ़ती?मेरी बिल्ली बाल क्यों नहीं बढ़ती?
संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
क्या यह मेरी बिल्ली को बाहर नहीं जाने में बुरा है?क्या यह मेरी बिल्ली को बाहर नहीं जाने में बुरा है?
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
मेरी बिल्ली के बाल कैसे बढ़ें?मेरी बिल्ली के बाल कैसे बढ़ें?
मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?
5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं
» » बिल्लियों के व्हिस्कर्स वापस बढ़ते हैं?
© 2022 TonMobis.com