मेरी बिल्ली क्यों छिप रही है

मेरी बिल्ली क्यों छिप रही है

बिल्लियों carátener specialón के जानवर हैं जो गुप्त उनके लिए रहते हैं, हालांकि, कई लोगों के लिए उत्सुक हो सकता है छुपाने के लिए tendén

ऐसी जगह जहां आप आसानी से पा सकते हैं, जब आप किसी भी परेशानी के बिना शांतता के क्षण की आवश्यकता होती है तो आप कुछ बदल जाते हैं।

स्टून का मतलब है कि आपकी बिल्ली खराब मूड में है या अजीब है, यह व्यवहार पूरी तरह से सामान्य है - हालांकि, यह भी स्वाभाविक है कि आपको आश्चर्य है कि आपके व्यवहार का कारण क्या है। मेरी बिल्ली क्यों छिप रही है? Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम जीवन के इस दुविधा को स्पष्ट करने जा रहे हैं।

  • क्योंकि उन्हें यात्राओं पसंद नहीं है

इसमें कोई शक नहीं já Tenera ने कहा कि जब वे दोस्तों, परिवार तक पहुंचने या घर पर जाकर किसी को भी, बिल्ली योन गायब हो जाता है उसकी मूंछें थोड़ी देर के बाद जब सभी jó गायब हो चुका था खा लिया लग रहा है। नहीं सभी बिल्लियों इस व्यवहार कुछ बस जिज्ञासु tem, और गंध और दृष्टिकोण visits- हालांकि, इन जानवरों का दौरा, अजीब जोर से और उबाऊ लोगों मतलब के अधिकांश के लिए पसंद है, MOVEIS वे स्थानों और cambianños बदल नियमित रूप से, क्या यह तनाव पैदा करता है और उन पर है.

इसे शांत करने का एकमात्र तरीका यह है कि वे एक सुरक्षित स्थान पर छिपाते हैं जहां वे चुप रह सकते हैं, अच्छे विचारों के साथ प्राथमिकता के साथ उनके आसपास होने वाली हर चीज पर जासूसी करने के लिए। यह रवैया सामान्य है, लेकिन कुछ उपायों के साथ जानवर की घबराहट को शांत करने की कोशिश करना महत्वपूर्ण है:

  • उचित समय पर अपने भोजन की बिल्ली रखें - वही जो दौरे के साथ मेल खाता है, जानवर को यह देखना चाहिए कि मानकों को इतना बदला नहीं जाता है।
  • इसे मनोरंजक रखने के लिए अपनी बिल्ली के छिपे हुए खिलौने को खिलौना लें।
  • जानवर को छोड़ने के लिए मजबूर करें यह आपको केवल अधिक तनाव देगा।
  • कभी-कभी प्यार और ध्यान देने के लिए अपने छिपने की जगह में बिल्ली के खाने के लिए।
  • बिल्ली के साथ खेलने के लिए लेकिन सम्मान के साथ अपने दोस्तों और परिवार, मुख्य रूप से बच्चों को सिखाएं। ये जानवर अजनबियों के झुंड के दोस्त हैं, इसलिए उन्हें कम से कम अपना विश्वास कमाने चाहिए।
क्योंकि उन्हें यात्राओं पसंद नहीं है
  • क्योंकि आप डरते हैं या तनाव महसूस करते हैं

    एक जोरदार फोर्टे, एक शोर, एक ड्रिल बनाने वाला शोर, घर में किसी अन्य जानवर का अप्रत्याशित आगमन ... इनमें से कोई भी परिस्थिति कर सकती है भयभीत या अपनी बिल्ली का बच्चा तनाव , छिपाने से बाहर निकलने के लिए पर्याप्त कारण है। यह समझना महत्वपूर्ण है कि यह वह तरीका है जिसमें जानवर को सुरक्षित और संरक्षित महसूस करना पड़ता है, इसलिए हमें अपनी सुरक्षा को खतरे में डालकर और इसकी शांति की गारंटी के बिना छिपाने के लिए एक उपयुक्त वातावरण बनाना चाहिए।

  • क्योंकि वह बीमार है

    यह निर्धारित करने के लिए कि क्या यह अच्छा है, हमारे पालतू जानवरों का निरीक्षण करना बहुत महत्वपूर्ण है। ज्यादातर बार बिल्ली ऊपर वर्णित कारणों के लिए छिपाती है, लेकिन वह ऐसा भी कर सकता है क्योंकि अच्छा सौदा है.

    यदि आपकी बिल्ली सामान्य से अधिक छिपाने के लिए खाती है या यदि आप इसे पहले कभी नहीं करते हैं, तो जानवर बहुत बीमार होने के बाद बहुत ध्यान देने का समय है। अपने व्यवहार का निरीक्षण करें और यदि यह दो दिनों से अधिक समय तक रहता है, तो इसे पशुचिकित्सा में ले जाएं।

    क्योंकि वह बीमार है
  • बिल्लियों के सबसे आम छुपा स्थानों




    आपकी बिल्ली अचानक गायब हो गई और आपके पास थोड़ा सा विचार है यह छुपाया जा सकता है ? वैसे यह बिल्लियों के लिए घर के पसंदीदा क्षेत्र हैं:

  • बिस्तर के नीचे
  • एक लंबे पर्दे के माध्यम से।
  • स्पेनिश पसंदीदा के कुछ पेपर बॉक्स के अंदर।
  • कंबल, बेडस्प्रेड या कालीन के नीचे।
  • चाल के नीचे।
  • सूटकेस के अंदर या बैकपैक्स खोलें।
  • कुछ पेड़, झाड़ी या बड़े गिलास के बाद, लेकिन अपने खाली गिलास के अंदर भी छुपा सकते हैं।
  • लेकिन छिपाने के लिए सभी स्पेन सुरक्षित नहीं हैं, कुछ खतरनाक क्षेत्र जहां बिल्लियों आमतौर पर छिपाते हैं:

    • खाली बैग के अंदर।
    • पीछे या कुछ उपकरण के तहत, गर्मी रिलीज, उदाहरण के लिए, रेफ्रिजरेटर या वाशिंग मशीन।
    • कपड़े धोने की मशीन, ड्रायर या डिशवॉशर-लोना के अंदर।
    • चिमनी या हीटर के अंदर।
    बिल्लियों के सबसे आम छुपा स्थानों
  • बिल्ली के लिए एक सुरक्षित छिपाने की जगह बनाएँ

    सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण यदि आपके पास घर पर बिल्ली है और उस क्षेत्र को सशक्त करने का प्रयास करें जहां जानवर छिपाने के लिए पसंद करता है, के लक्ष्य के साथ इसे क्षतिग्रस्त होने से रोकें . उदाहरण के लिए, पर्याप्त रेफ्रिजरेटर छोड़ देते हैं, और समय पर इंग्लैंड Trás द्वारा अगर वहाँ एक ही तरह से मा Convia में कुछ दिन में बिल्ली हमेशा वॉशिंग मशीन, ड्रायर और डिशवाशर-louia एक चिमनी या उपयोग करने से पहले जाँच यह सुनिश्चित करने के लिए कि जानवर वहां है।

    बिस्तर के नीचे एक जगह है जहां आपकी बिल्ली चुपचाप फिट बैठती है, निश्चित रूप से यदि आप एक बनाते हैं पेपर बॉक्स आप बहुत खुश महसूस करेंगे। दूसरी ओर é स्थानों पर जहां बिल्ली निश्चित है कि sóseguros- पशु अक्सर यह हमेशा के लिए का उपयोग कर को छिपाने के लिए एक जगह चुनता है जब होने की खाल की पहचान के लिए सुविधाजनक है, इसलिए इस tareaón बहुत मुश्किल हो पर। इन सुझावों के बाद, सुनिश्चित करें कि आपका जानवर खतरे में है शरण की तलाश में।

    बिल्ली के लिए एक सुरक्षित छिपाने की जगह बनाएँ
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली क्यों छिप रही है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मूंछें बिल्लियों के लिए फिट रखने के 4 तरीके हैंमूंछें बिल्लियों के लिए फिट रखने के 4 तरीके हैं
    मेरी बिल्ली का एक बहुत अजीब व्यवहार हैमेरी बिल्ली का एक बहुत अजीब व्यवहार है
    मेरी बिल्ली डरावनी और दैनिक गतिविधियों को करने के लिए परेशान हैमेरी बिल्ली डरावनी और दैनिक गतिविधियों को करने के लिए परेशान है
    आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
    मेरी बिल्ली ने अपनी भूख खो दी है और अकेले रहना चाहता हैमेरी बिल्ली ने अपनी भूख खो दी है और अकेले रहना चाहता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    मेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या हैमेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या है
    कैसे और क्यों मेरी बिल्ली को निर्जलित करने के लिएकैसे और क्यों मेरी बिल्ली को निर्जलित करने के लिए
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं
    » » मेरी बिल्ली क्यों छिप रही है
    © 2022 TonMobis.com