मेरी बिल्ली कैसे चलें

मेरी बिल्ली कैसे चलें

जिस समाज में हम रहते हैं, कम से कम हमारे देश में, जिसे हम देखने के आदी हैं, अपने मालिकों के साथ सड़क पर घूमना है। वे चलने, व्यायाम करने और खुद को राहत देने के लिए जाते हैं। हमें यह सोचने के लिए उपयोग किया जाता है कि हमारी बिल्लियों हमेशा अपार्टमेंट में बंद होती हैं, क्योंकि वे अपने बॉक्स में अपनी ज़रूरतें पूरी करते हैं, इसलिए यह आवश्यक है कि वे बाहर आएं। लेकिन यह मामला होना चाहिए। बिल्लियों भी हमारे साथ प्रकृति का आनंद ले सकते हैं और आनंद ले सकते हैं। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम आपसे बात करना चाहते हैंएक बिल्ली के साथ कैसे चलना है

अपनी बिल्ली को उबाल लें। इससे पहले कि आप इसे चलने के लिए ले लें, अपने आप को पशुचिकित्सक सलाह दें। यदि आवश्यक हो, तो कॉलर के लिए पूछें जो दुनिया से हर किसी की सुरक्षा करता है जिसे आप बग देखते हैं।

  • एक उपयुक्त पट्टा प्राप्त करें. प्रत्येक बिल्ली अलग होती है, इसलिए उपयुक्त पट्टा पाने का प्रयास करें जो इसे असहज बनाता है। कुत्ते के साथ पार होने पर समय को प्रतिक्रिया देने के लिए सही आकार देखें। पट्टा छोटा लेकिन ढीला होना चाहिए।

  • अपनी बिल्ली को चलने वाले कॉलर का आदी करेंउसे चलने के लिए ले जाने से पहले। पट्टा रखें लेकिन बिना पट्टा के, आप पहले घबरा सकते हैं, लेकिन इसे 10 मिनट तक छोड़ दें, फिर खींचें और इनाम दें और छेड़छाड़ करें ताकि आप देख सकें कि यह कुछ अच्छा है। कभी भी अपनी बिल्ली को पट्टा के साथ कभी न छोड़ें, क्योंकि इसे कहीं भी लगाया जा सकता है।

  • जब वह पट्टा से डरता नहीं है, तो थोड़ा समायोजित करें और उसे उसके साथ चलने के लिए प्रोत्साहित करें, उसे मार्गदर्शन करें या उसे कुछ स्थानों पर चलने के लिए मजबूर करें। उसे अकेले चलने दो, उसे स्वाभाविक रूप से पट्टा स्वीकार करने के लिए आयोजित किया। पट्टा पर चलते समय उसे एक इनाम और छेड़छाड़ दें।

  • जब आप हार के लिए उपयोग किया जाता हैघर पर पट्टा रखेंऔर चलने दो। पहले और फिर você के साथ। विशिष्ट स्थानों के माध्यम से चलने के लिए उसे खींचें या मजबूर न करें। मुक्त छोड़ दें और इस तरह उसे महसूस करने से रोकें जैसे उसे सिखाया जा रहा है। प्रति मिनट मिनट बढ़ाएं, और आप परिणाम देखेंगे और आप कैसे सुधार करेंगे। उसे इस विचार को स्वीकार करना चाहिए चलना você के साथ।




  • पहली सैर में विशेष देखभाल करें, इसे दो मिनट के लिए दरवाजे के सामने चैन में रखें, अगर आप उत्सुक रहते हैं और डर से मिनटों में वृद्धि करते हैं।

  • पहली सवारीबाहर पर यह कुछ मिनटों और हमेशा एक संरक्षित क्षेत्र में होना चाहिए, बिना किसी अज्ञात लोगों के या अन्य लोगों को खोजने का खतरा, जो उन्हें आश्वस्त कर सकते हैं।

  • सवारी वे कम होना चाहिएऔर ऐसे स्थानों में जो खतरनाक नहीं हैं क्योंकि बिल्लियों को आसानी से डर लगता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली कैसे चलें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    ध्यान रखें कि सभी बिल्लियों एक जैसी नहीं हैं, और यदि आपकी बिल्ली को आश्वस्त या शर्मीला है, तो उसे सड़क पर चलने के लिए सलाह नहीं दी जाती है। आंगन या छत में होना बेहतर है जहां आप सुरक्षित हैं। केवल इतना दिखाएं कि आप बिना तनाव के स्थिति का सामना कर सकते हैं।
  • यदि आप किसी शहर में रहते हैं, तो अपनी बिल्ली को चलने के लिए मूर्खतापूर्ण है क्योंकि ऐसी कई स्थितियां खतरनाक हो सकती हैं।
  • यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो अपने पशुचिकित्सा में जाने में संकोच न करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
    एक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओएक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओ
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
    कुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँकुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँ
    मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
    बिल्लियों के आउटपुटबिल्लियों के आउटपुट
    सांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता हैसांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता है
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा है
    » » मेरी बिल्ली कैसे चलें
    © 2022 TonMobis.com