बिल्लियों में संभोग

बिल्लियों के लिए मादा पर लड़ना बहुत सामान्य है, हालांकि ये दिन के दौरान एक से अधिक के साथ पार हो सकते हैं।

जिस तरह से मादाएं पार करती हैं, वह नर के खिलाफ रगड़ रही है और आगे झुक रही है, ताकि वह इसे दांतों से गर्दन से पकड़कर रख सके।




जब मादा खत्म करना चाहती है, तो वह बिल्ली को चेतावनी देने के लिए रोती है। इसके बाद, कई मामलों में, बिल्लियों नर के प्रति आक्रामक बन जाते हैं।

सिफारिशें:

  • उन्हें एक साथ कहां रखा जाए? ऐसे पशु चिकित्सक हैं जो सोचते हैं कि यदि बिल्ली के घर में माउंट किया जाता है, तो वह अधिक शांत होगी और बेहतर होगी। हालांकि, दूसरों ने इंगित किया कि यदि बिल्ली अपने क्षेत्र में है तो यह हमलावर पुरुष से बचाने के लिए बहुत रक्षात्मक रह सकती है, जबकि यदि यह नर के क्षेत्र में है, तो पुरुष अधिक दृढ़, गर्व और गर्व होगा। यदि आप एक शत्रुतापूर्ण और अज्ञात वातावरण में हैं, तो आप अनारक्षित हो सकते हैं।
  • निस्संदेह, बिल्लियों को एक शांत जगह में छोड़ना और हमारे हिस्से पर निरंतर सतर्कता के बिना छोड़ना बेहतर है, जब तक उनकी बैठक में गंभीर समस्याएं न हों।  बिल्लियों आमतौर पर पहले अनछुए लगते हैं लेकिन आपको अकेले जोड़े को पहचानने और स्वीकार करने के लिए छोड़ना होगा। अगर हम उन्हें अपनी उपस्थिति से दबाते हैं, तो उन्हें रोक दिया जा सकता है और यहां तक ​​कि ब्याज भी खो सकता है।
  • पहली गर्मी में इसे पार करने की सलाह नहीं दी जाती है क्योंकि बिल्ली अभी भी हार्मोनल परिवर्तन का अनुभव कर रही है जो इसके विकास को पूरक बनाती है, 14 महीने से इसे बेहतर करना बेहतर होता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों और बिल्लियों के जुनून को जलाने के लिए 17 युक्तियां मिलती हैंकुत्तों और बिल्लियों के जुनून को जलाने के लिए 17 युक्तियां मिलती हैं
बिल्ली की इंद्रियांबिल्ली की इंद्रियां
मेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैंमेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैं
स्टेरलाइज्ड बिल्ली डायरी अंकन रखती हैस्टेरलाइज्ड बिल्ली डायरी अंकन रखती है
बिल्लियों में उत्साहबिल्लियों में उत्साह
मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?
कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
स्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवास्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवा
क्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैंक्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैं
» » बिल्लियों में संभोग
© 2022 TonMobis.com