कुत्तों और बिल्लियों के जुनून को जलाने के लिए 17 युक्तियां मिलती हैं

जानवरों के बीच एक आदर्श रोमांस की योजना बनाते समय, आप कामदेव के हस्तक्षेप पर भरोसा नहीं कर सकते हैं। यद्यपि अनुभवी कुत्तों और बिल्लियों का बहुमत शायद ही कभी उनके प्रयासों में विफल रहता है, लेकिन शुरुआती लोगों के लिए यह इतना आसान नहीं है।

अक्सर, अनुभवहीन जानवरों को नहीं पता कि क्या करना है। विशेष रूप से पुरुषों के लिए चिंता एक असुविधा हो सकती है। पुरुषों के लिए एक और समस्या संतुलन है ... या इसकी कमी। और कुछ मामलों में रसायन शास्त्र क्या विफल रहता है। लेकिन थोड़ा धैर्य और योजना के साथ, आप प्रेम संबंध को सफल बना सकते हैं। विशेषज्ञों की यही सलाह है।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

इसे छोटा पोशाक। पहली बार एक कुत्ते या बिल्ली ओएस ± 5 वॉलपेपर अक्सर तकलीफ है के लिए युग्मित। यह कम कामेच्छा या कम शुक्राणु गिनती होने की संभावना है, या बस quГ © Г © l.В से उम्मीद नहीं जानते कि तुम, पहले संभोग जगह ले जाना चाहिए इससे पहले की edad.В TambiГ © n 18 महीने है एक घोड़े के रूप में उपयोग करना चाहते हैं उचित पशुचिकित्सा कि Г © एल सत्यापित करने के लिए पशु जांच करने के लिए पूछने के लिए (या वह) एक यौन रेडियो प्राप्त या caracterГsticas genГ © अवांछित ticas †जो crГas प्रेषित किया जा सकता "हिप dysplasia या oculares†कुछ शर्तों के रूप में" से पीड़ित नहीं है। पशुचिकित्सा आपको सर्वश्रेष्ठ संभोग के मौसम के बारे में भी सूचित करेगा।

एक अनुभवी जोड़े खोजें . बिल्लियों और बिट्स में आमतौर पर पुरुषों की तुलना में कम संभोग की समस्या होती है, ताकि आप एक अनुभवी महिला की तलाश करके चीजों को बहुत आसान बना सकें।

माचो के घर जाओ . पुरुष कुत्ते और बिल्लियों किसी और के क्षेत्र में घबराहट हो जाते हैं। हमेशा मादा को नर में ले जाएं, क्योंकि जब वह अपने पर्यावरण में होता है तो वह अधिक आत्मविश्वास महसूस करता है।

इसे आरामदायक बनाओ . जब मादा का पहला अनुभव होता है, तो किसी अज्ञात जगह पर स्थानांतरण भय पैदा कर सकता है। इसलिए, अपने कुशन या पसंदीदा खिलौना को अपने साथ लाएं। इस प्रकार, यह आपको घर पर महसूस करेगा।

समय पर प्रस्तुतिकरण करें . हालांकि कई कुत्तों और बिल्लियों को तुरंत आकर्षित किया जाता है, कई मामलों में "अंधेरे तिथियां" विफल होती हैं। यह संभव है कि मादा किसी अज्ञात पुरुष को स्वीकार न करे।

चीजों को मजबूर करने की कोशिश मत करो . उन्हें कुछ घंटों से पूरे दिन "समय दें" ताकि वे एक दूसरे को जान सकें और आरामदायक महसूस कर सकें। आम तौर पर, जब जानवरों को अपनी गति से जाने की अनुमति दी जाती है, तो वे वृत्ति के आह्वान का जवाब देते हैं।

अग्रिम में एक संदेश भेजें। एक कंबल, एक खिलौना या अन्य वस्तु algГєn Гa ± अपने पशु compaГ की गंध होने: जब यह असंभव है दो पशुओं के बीच एक विस्तारित मुठभेड़ व्यवस्था करने के लिए, हम पहले एक कर्मचारी В «mensajeВ `भेजना चाहिए। कुत्तों और बिल्लियों दुनिया विशेष रूप से travГ © रों गंध के बारे में पता है, और अगर उसके प्रेमी की गंध के साथ हमारे परिचित में मौजूदा, बैठक के समय sentirГЎn mГЎs cГіmodos है।

एक आरामदायक अल्कोव तैयार करें। यह महत्वपूर्ण है, और विशेष रूप से पहली टाइमर के मामले में, एक जगह distracciones.В जानवरों के बिना कुछ जानवरों कि देखो परेशान हैं प्रदान करते हैं। नतीजतन, ऐसी जगह की तलाश करें जो आपको बिना देखे जासूसी करने की अनुमति दे, एक गैरेज के साथ एक खिड़की जिसके साथ आप जांच सकते हैं कि सब कुछ ठीक हो रहा है।

इसे संरेखित करें . अनुभवहीन पुरुषों को साथी को प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है। अगर आपके जानवर को यह नहीं पता कि क्या करना है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए शांति से बात करें कि सब ठीक हो रहा है।




उन्हें समर्थन का एक बिंदु प्रदान करें। एक फिसलन मंजिल, एक व्याकुलता के अलावा, जोड़े के लिए खतरनाक हो सकता है। उन्हें एक कालीन या एक चटाई प्रदान करें जो उन्हें अपनी शेष राशि बनाए रखने की अनुमति देगा।

एक और जोड़ा खोजें। हालांकि अधिकांश पालतू जानवर अपने मालिकों द्वारा चुने गए जोड़े को स्वीकार करते हैं, कुछ बेहद मांग कर रहे हैं। यदि कोई स्वीटर (या दोनों) दूसरे में कम रुचि प्रकट नहीं करता है या आक्रामक दृष्टिकोण को गोद लेता है, तो यह समय खत्म करने और दूसरे साथी को खोजने का समय है।

केवल कुत्तों के लिए

उसे मदद करने के लिए उसे बचाओ . नर जो कभी मेल नहीं खाते हैं हमेशा यह नहीं जानते कि क्या करना है। वास्तव में, वे आम तौर पर गलत पक्ष से संपर्क करते हैं या संपर्क स्थापित करने में कठिनाई होती है। उन्हें मार्गदर्शन करने की कोशिश न करें, क्योंकि पुरुष रुचि खो सकता है। इसके बजाय, मादा को उचित स्थिति में ले जाएं।

प्रकृति की मदद करें . जब कुत्ते को प्रवेश के साथ समस्या होती है, तो यह संभावना है कि समाधान एक स्नेहक है। एक पानी आधारित स्नेहक का उपयोग करें, जैसे कि Vaseline.b। इसे «washbowl» पर ​​जाने के लिए एक ब्रेक दें। प्यार का कार्य कामेच्छा से कुछ और उत्तेजित करता है। यह पेशाब करने के लिए आग्रह भी करता है।

गाँठ खोलो . © रों संभोग के बाद होता है, महिला mГєsculos अनुबंध और पुरुष के लिंग फूल जाती है। जिसके परिणामस्वरूप В «engancheВ" 30 मिनट और 1 hora.В के बीच एक साथ जोड़े रख सकते सुनिश्चित करना चाहिए कि इस समय के दौरान daГ ± ओ नहीं बना रहे हैं। एक पुरुष अनुभवहीन sabrГЎ नहीं quГ © separarse.В करने के लिए क्या जोड़ी एक साथ mГЎs रहता है 60 मिनट, तो asegГєrese पुरुष estГ © posiciГіn मूल संभोग में, और उसके बाद अपने haunches पर presiГіn डालती है कि आप ढीला में मदद करेगा। एक और प्रभावी उपाय पुरुष के टेस्टिकल्स में एक बर्फ पैक लगाने के लिए है।

केवल बिल्लियों के लिए

अभ्यास के साथ इसे सही करें . पशु चिकित्सकों बिल्लियों ovulatory प्रेरित कर रहे हैं, जिसका मतलब है कि महिला एक Гіvulo का उत्पादन नहीं करता संभोग का कार्य पूरा हो गया है जब तक कहते हैं। और क्योंकि यह आम तौर पर पहली बार नहीं होता है, necesitarГЎ mГЎs एक संभोग होने की embarazo.В पशु प्रजनक आम तौर पर यह सुनिश्चित करें कि महिला बनी हुई है preГ 2 या 3 dГas के पाठ्यक्रम में जोड़े कई बार पूरा ± ada। सौभाग्य से, प्रक्रिया लंबे समय तक नहीं चलती है। बिल्लियों को 30 सेकंड या उससे कम समय में मिलना और गर्भ धारण करना चाहिए।

उन्हें एक भागने का रास्ता दें . हालांकि विशेषज्ञ इस कारण को अनदेखा करते हैं, यह स्वाभाविक है कि बिल्ली संभोग के तुरंत बाद पुरुष पर हमला करती है। चोट से बचने के लिए, नर को शरण लेने के लिए एक जगह की आवश्यकता होगी। पेशेवर प्रजनकों आमतौर पर सुनिश्चित करते हैं कि आस-पास में एक आधार या उच्च शेल्फ है, जहां बिल्ली जल्दी में भाग सकती है। मादा जल्दी शांत हो जाती है, ताकि पुरुष कुछ मिनटों में उतर सकें।

उसे नाखूनों को गर्ड करें। अपने साथी के क्रोध से पुरुष की रक्षा करने का एक और तरीका है संभोग से पहले नाखूनों को काटना। मादा के आक्रामक व्यवहार की प्रत्याशा में, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि रोमियो से मिलने से पहले उसके पास सभी छोटी नाखून हों।

पशुचिकित्सा से परामर्श कब करें

यदि चार पैर वाले जोड़े के बीच रोमांस सफल रहा है, तो आप 63 से 65 दिनों की अवधि में नए पालतू जानवरों की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि, कभी-कभी गर्भावस्था नहीं होती है। यह आम तौर पर इसलिए होता है क्योंकि मादा संभोग के समय चक्र के सही समय पर नहीं थी, हालांकि कुछ मामलों में इसका मतलब यह हो सकता है कि जानवरों में से एक बाँझ है।

ऐसी कई बीमारियां हैं जो जानवरों में बांझपन का कारण बनती हैं, जैसे कुत्तों में ब्रुसेलोसिस और बिल्लियों में क्लैमिडिया। जब इन जीवाणु संक्रमण जल्दी पता चला है, तो उन्हें एंटीबायोटिक्स के साथ इलाज किया जा सकता है। हालांकि, कभी-कभी नुकसान अपरिवर्तनीय होता है। यदि आपने कई बार अपने पालतू जानवर से मिलन करने की कोशिश की है और सफल नहीं हुआ है, तो पशुचिकित्सा से परामर्श लें। वर्तमान में, संभोग समस्याओं को हल करने के लिए उन्नत तकनीकें हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को पहली बार कैसे पार करेंकुत्ते को पहली बार कैसे पार करें
टीकाकरण योजना: बिल्लियों और कुत्तों के लिए भी आवश्यक हैटीकाकरण योजना: बिल्लियों और कुत्तों के लिए भी आवश्यक है
बिल्लियों ने अपने क्षेत्र को चिह्नित कियाबिल्लियों ने अपने क्षेत्र को चिह्नित किया
बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
कुत्ते और बिल्ली के लिए दवाएंकुत्ते और बिल्ली के लिए दवाएं
कुत्तों और बिल्लियों में इससे बचने के 7 तरीके निर्जलीकरणकुत्तों और बिल्लियों में इससे बचने के 7 तरीके निर्जलीकरण
कुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्सकुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्स
मेरी बिल्ली की विफल योजनामेरी बिल्ली की विफल योजना
मेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ हैमेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ है
दो बिल्लियों के बीच आक्रमणदो बिल्लियों के बीच आक्रमण
» » कुत्तों और बिल्लियों के जुनून को जलाने के लिए 17 युक्तियां मिलती हैं
© 2022 TonMobis.com