क्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैं

क्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैं

बिल्लियों का निरीक्षण करें, और ध्यान रखें कि उनके कान अलग-अलग बिंदुओं पर जाते हैं, केवल एक को कम करते हैं, या यहां तक ​​कि अपने सिर को मोड़ते हुए और दूसरी ओर निर्देशित करते समय भी। शरीर अभिव्यक्ति का माध्यम होने के अलावा, बिल्लियों के कान पैराबॉलिक एंटीना हैं जो हो सकते हैं किसी भी ध्वनि पकड़ो यहां तक ​​कि, इंसान के लिए कुछ inaudíbeneficios। ए एक कौशल है जो बिल्लियों के पूर्वजों से आता है, जब वे स्वतंत्रता में रहते थे, जैसे कि गन्ना। Animales.sitio2.xyz में हम você पर गिनने जा रहे हैं क्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैं।

बिल्लियों को 32 साल की इस अद्भुत क्षमता से डर है कि उनके प्रत्येक कान में है, और वे प्रदर्शन कर सकते हैं 180 डिग्री आंदोलन यह जानने में सक्षम होना कि कोई ध्वनि स्रोत कहां से आता है। आपको अपनी विशेष श्रवण क्षमता का एक विचार देने के लिए, मनुष्य के प्रत्येक कान में 6 मांसपेशियां होती हैं और अधिकांश समय लोग उन्हें स्थानांतरित करने में सक्षम होते हैं। यह डेटा बिल्लियों को सुनने की अविश्वसनीय क्षमता को समझने के लिए काम करेगा।

  • लेकिन बिल्ली के कान , बेहतर सुनने और पर्यावरण के किसी भी ruíprocedente पर कब्जा करने के लिए असाधारण पैराबॉलिक एंटीना भी हैं, मोन डी una संचार का रूप . जंगली कानों के साथ, आपकी बिल्ली कई मूड व्यक्त कर सकती है - आप यह जान सकेंगे कि कैसे बिल्ली अपने श्रवण मंडप द्वारा अपनाई गई विभिन्न मुद्राओं को देखती है।

    पूंछ के साथ, बिल्लियों की आंखें और व्हिस्कर के पास उनके मन की स्थिति को संचारित करने और व्यक्त करने के कई तरीके हैं।

  • बिल्लियों कान 180 डिग्री स्थानांतरित कर सकते हैं की तरह, इस महान गतिशीलता उन्हें महान संचार कौशल, जेए कान जो ऊपर और नीचे स्थानांतरित कर सकते हैं,, बग़ल में, Trás और यहां तक ​​कि संघर्ष फ्लैट लाता है। अगर आपकी बिल्ली के कान वे ऊपर हैं और वह खुश हैं और संतुष्ट, और प्यार और विश्वास का स्पष्ट संकेत क्या है। यदि वे उस पॉजिओन में हैं और निरंतर आंदोलन में हैं, क्योंकि उनकी बिल्ली सुनने वाली प्रत्येक ध्वनि के कानों को ओरिएंट कर रही है।




  • अगर आपकी बिल्ली के कान हैं पक्षों तक फैला हुआ, सबमिशन का संकेत है . जब कई बिल्लियों लड़ रहे हैं, चोट और चोट को रोकने के लिए कानों के नीचे होना सामान्य बात है। इस तरह बिल्लियों उन्हें दूसरों के आक्रामकता से बचाते हैं। यदि आपकी बिल्ली अपने कानों को आगे बढ़ाती है, एक सच्चे कोण का निर्माण करती है, और क्योंकि यह गुस्से में है और किसी भी तरह अपने आक्रामक चरित्र को दिखा रही है। यह एक चेतावनी संकेत है कि कोई डर नहीं होने के लिए समझदारी के लायक है।

  • अगर आपकी बिल्ली है पक्षों पर कान इसका मतलब है कि यह है चेतावनी या थोड़ा बेचैन . यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि क्या आपकी बिल्ली शांत और आराम से है और अगर यह ऊपर है तो देखें। यदि कान क्षैतिज रूप से रखा जाता है और बाईक्स-बाद में इसका मतलब है कि यह रक्षात्मक और हमले में है। अपने सम्मान जानवर पर ध्यान दें और अपने कान कह सकते हैं सब कुछ खेलें।

    एक नज़र डालें और बिल्लियों को अपनी पूंछ क्यों ले जाएं, इस बारे में हमारे लेख पर नज़र डालें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    बिल्ली की इंद्रियांबिल्ली की इंद्रियां
    बिल्लियों: प्यार या विश्वासघातीबिल्लियों: प्यार या विश्वासघाती
    बिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियोंबिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियों
    बिल्लियों के सात जीवनबिल्लियों के सात जीवन
    क्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैंक्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं
    कैसे बिल्लियों toxoplasmosis संचारित करते हैंकैसे बिल्लियों toxoplasmosis संचारित करते हैं
    बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करेंबिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करें
    क्योंकि बिल्लियों पूंछ थरथराते हैंक्योंकि बिल्लियों पूंछ थरथराते हैं
    बिल्लियों के रूप में देखते हैंबिल्लियों के रूप में देखते हैं
    » » क्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैं
    © 2022 TonMobis.com