बिल्ली खिलाना

बिल्लियों ने अपनी गंधक प्रणाली विकसित की है, इसलिए वे कहते हैं कि वे बहुत गोरमेट हैं। यदि वे छोटे से खाने के लिए आदत में रहते हैं, तो भविष्य में इसे अलग करना मुश्किल होगा।

जंगली, बिल्लियों, बिल्लियों और इसलिए शिकारियों के रूप में, जन्म के चार सप्ताह बाद ठोस भोजन खाते हैं, लेकिन उनके घर के जीवन में छह सप्ताह तक देरी हो सकती है।

भोजन की स्थिरता भी महत्वपूर्ण है। मूल रूप से, यह शुष्क होना चाहिए।

आप समय-समय पर टिन भोजन, अधिक नरम, या कुछ दवाओं को प्रशासित करने के लिए दे सकते हैं, लेकिन भोजन को भंग करने या इसे हमेशा गीला लेने की सलाह नहीं दी जाती है।




पोषण विशेषज्ञ हर उम्र या शारीरिक स्थिति के लिए प्रत्येक दिन अधिक विशिष्ट खाद्य पदार्थों का विस्तार करते हैं।

आपके भोजन के लिए दिशानिर्देश

आपकी बिल्ली को उचित रूप से फ़ीड करने के लिए कुछ पैरामीटर हैं जिन्हें आपको पता होना चाहिए। उदाहरण के लिए:

  • बिल्ली भोजन करने की जगह पारित होने की जगह नहीं है, न ही केंद्रित, ताकि यह आरामदायक महसूस हो। न ही आपके कंटेनरों को रेत ट्रे (विसर्जन ट्रे) के बगल में रखा जाना चाहिए।
  • विस्तृत आधार वाले दो ठोस कंटेनरों की आवश्यकता होती है ताकि बिल्ली उन्हें उलट न सके। उन्हें प्रतिदिन धोया जाना चाहिए और एक चटाई या चटाई पर रखा जाना चाहिए जो जमीन के साथ मसालेदार भोजन के संपर्क की अनुमति नहीं देता है।
  • ताजा और हालिया भोजन की तरह बिल्लियों। बड़ी मात्रा में रखने के लिए दिन में कई बार कंटेनर को फिर से भरना बेहतर होता है।
  • बिल्ली की खाद्य प्रणाली इसे कम अवधि में खाने का कारण बनती है और दिन में कई बार इस क्रिया को दोहराती है। यह बिल्ली की खिलाने के लिए सबसे सामान्य और संकेत दिया जाता है।
  • बिल्लियों के लिए, अपने शिकार वृत्ति को देखते हुए, वे अन्य जानवरों की तुलना में उच्च तापमान पर भोजन पसंद करते हैं। प्रकृति में, भोजन शिकार के शिकार के माध्यम से जाता है जो सामान्य शरीर के तापमान पर निहित होता है।
  • कोई आश्चर्य नहीं कि हमारी बिल्ली घर पर घास या पौधों को खाती है। इसकी शुद्ध क्रिया आपको पुनर्जन्म में मदद करती है, अगर आपको इसकी ज़रूरत है, तो खाना स्क्रैप या बालों की गेंदें। ऐसा करने के लिए हम सुनिश्चित करेंगे कि हमने इन पौधों में उर्वरकों या जड़ी-बूटियों का उपयोग नहीं किया है, क्योंकि बिल्लियों को जहरीले पदार्थों के प्रति बहुत संवेदनशील हैं।
  • यदि एक बिल्ली एनोरेक्सिया (भूख की कमी), बुलिमिया (इसके आहार में विकार) या लगातार उल्टी से पीड़ित है, तो यह एक लक्षण है कि कुछ गलत है। हमें पशुचिकित्सा का दौरा करना होगा, क्योंकि वह कुछ बीमारी से उगा सकता है या कुछ गैस्ट्रिक असुविधा से पीड़ित हो सकता है।
  • neutered बिल्लियों, गर्भवती बिल्लियों, कठिनाई defecaciГіn साथ बिल्लियों, algГєn dermatolГіgico समस्या से बिल्लियों, संवेदनशील भूख या पाचन मुश्किल से बिल्लियों, बिल्लियों: भोजन segГєn उम्र और tambiГ © के n में funciГіn प्रकार बिल्ली बाजार किस्मों पर पहले से ही कर रहे हैं खाद्य आशंका, आदि की कठिनाई के साथ convalescent या पतली, बहुत सपाट बिल्लियों

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजनबिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजन
मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
बिल्ली कूड़े का चयनबिल्ली कूड़े का चयन
क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?
3 सप्ताह की बिल्लियों की मां में दस्त3 सप्ताह की बिल्लियों की मां में दस्त
एक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजनएक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजन
भोजन पर बिल्लियों की इंद्रियांभोजन पर बिल्लियों की इंद्रियां
सियामी बिल्ली को खिलाानासियामी बिल्ली को खिलााना
सैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहारसैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहार
अगर मेरी बिल्ली बहुत तेजी से खाती है तो क्या करें?अगर मेरी बिल्ली बहुत तेजी से खाती है तो क्या करें?
» » बिल्ली खिलाना
© 2022 TonMobis.com