क्योंकि बिल्लियों पूंछ थरथराते हैं

क्योंकि बिल्लियों पूंछ थरथराते हैं

बिल्लियों बहुत संवादात्मक हैं और उनकी पूंछ, आंखों, पैरों और शरीर के अन्य हिस्सों के साथ-साथ मेयो के माध्यम से ऐसा करते हैं। बिल्ली के साथ संबंध बनाए रखने के लिए, यह जानना महत्वपूर्ण है कि उनके आंदोलनों का क्या अर्थ है। व्याख्या करने के लिएक्योंकि बिल्लियों पूंछ थरथराते हैंऔर इस आंदोलन का अर्थ क्या है, animal.site2.xyz कुछ स्पष्टीकरण देने जा रहा है, साथ ही पालतू जानवर अपनी पूंछ के साथ अन्य आंदोलनों के बारे में बात कर रहा है।

फेलिनों में शरीर के साथ ध्वनि और आंदोलनों की एक विशाल विविधता है, जो लोगों के साथ संवाद करने के अपने रास्ते में हैं। उनमें से एक केवल पूंछ के spasms, यह है कि अगर कंपकंपी बहुत तेज है और यह केवल टिप में होता है यह इंगित करता है कि एस्टेबान की बग थोड़ा गुस्से में है। हालांकि, कबबिल्लियों पूंछ थरथराते हैंअपने सभी विस्तार में कुछ पूरी तरह से अलग है, यानी, वे खुश हैं और खेलना चाहते हैं। पूंछ भी हो सकता हैarrepiadaऔर, इस मामले में, यह दिखाने के लिए पालतू जानवर का एक रूप है कि वह डर गया है, हालांकि उसने यह भी किया जब वह भी उत्तेजित हो गया।

  • हालांकि, अगर बिल्ली हैbalanñandoगधे आगे और पीछे की ओर जल्दी और क्योंकि, संभवतः, यह शिकार शिकार कर रहा है। असल में, यह आंदोलन काफी प्राचीन है और वे अपने हमले को सुविधाजनक बनाने के लिए आगे बढ़ने के शिकार को प्रोत्साहित करने के लिए ऐसा करते हैं। लेकिन बिल्ली के बच्चे एक ही आंदोलन कर सकते हैं अगर वे प्लास्टिक चूहों के साथ खेल रहे हैं, क्योंकि वे उसी तरह से उनके साथ व्यवहार करते हैं।

  • इसके अलावा, बिल्ली के पास एक ही आंदोलन हो सकता है, पूंछ balanñando, एक तस्वीर देखकर और जिज्ञासा के साथ शेष यह जानने में कि उसके अंदर क्या है या घर के अंदर रखा कुछ भी अलग है। जब वे पूंछ ले जाते हैं, एक तरफ से दूसरी तरफ जैसे कि वे अधीर थे और कुछ प्राइम के गोद में होने के मामले में, संभवतः, वे नीचे जाना चाहते हैं, जो स्थिति से बहुत खुश हैं।

  • बिल्ली की पूंछ के अन्य आंदोलनों का निरीक्षण करना भी संभव था। अगर पूंछ हैउठा लियाइसका मतलब है कि बिल्ली का बच्चा खुश है। Porém, अगर यह एक पूर्णता के रूप में अच्छी तरह से काम करता है, इसलिए, यह इस आंदोलन को तब कर सकता है जब कुछ प्राइम इसका दृष्टिकोण लेता है। इस बीच, जब गधा हैपैरों के चारों ओरजब वे बैठते हैं तो वे आम तौर पर क्या करते हैं, इसका मतलब है कि वे चौकस और केंद्रित हैं, क्योंकि वे लंबे समय तक इस पॉजिओन में रह सकते हैं।




  • लेकिन अगर पूंछ पैरों के बीच है , और क्योंकि वह डरता है, सचमुच, के साथ ldquo- पैरों के बीच पूंछ- यह। हाँ हाँ você अपनी बिल्ली देखें पूंछ के साथ बह रहा है सावधान रहें कि उसने कुछ सहयोग किया है, जैसे कि उसके सहयोगी की प्लेट से चुराया गया भोजन। एलिया एम एसएसओ, बिल्ली के लिए मेडिया, पोरेम की ऊंचाई पर अपने गधे के पॉजिजन को बनाए रखने के लिए बिल्ली के लिए यह आम बात है, जब वे पूंछ के साथ लंबे समय तक रहते हैं तो यह अच्छा लगता है कि यह अच्छा लगता है। यह जानने के समय आपकी समस्या का क्या है।

  • अपनी बिल्ली की सबसे अच्छी समझ को प्राप्त करने के लिए, बिल्लियों के शरीर की मुद्रा के अर्थों पर हमारे लेखों को देखना बंद करें और बिल्लियों को उनके कान क्यों चलते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्योंकि बिल्लियों पूंछ थरथराते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?
    कुत्ते की पूंछ का आंदोलन, अर्थ और महत्वकुत्ते की पूंछ का आंदोलन, अर्थ और महत्व
    अपने कुत्ते की पूंछ: खोजने के लिए एक भाषाअपने कुत्ते की पूंछ: खोजने के लिए एक भाषा
    कुत्ते के कानकुत्ते के कान
    लाल देखा मैक्स स्टंपी बिल्लीलाल देखा मैक्स स्टंपी बिल्ली
    मैक्स की देखभाल और सफेद बिल्लीमैक्स की देखभाल और सफेद बिल्ली
    मेरी बिल्ली ने अपनी पूंछ का एक हिस्सा खो दियामेरी बिल्ली ने अपनी पूंछ का एक हिस्सा खो दिया
    बिल्ली पूंछ की नोक पर फर का एक बड़ा हिस्सा खो दियाबिल्ली पूंछ की नोक पर फर का एक बड़ा हिस्सा खो दिया
    बिल्ली की पूंछ के आधार पर अचानक डंकबिल्ली की पूंछ के आधार पर अचानक डंक
    मेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ हैमेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ है
    » » क्योंकि बिल्लियों पूंछ थरथराते हैं
    © 2022 TonMobis.com