क्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं

क्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं

वह अद्भुत जानना चाहता है बिल्लियों की भाषा ? आइए समझाएं कि आपकी बिल्ली इसके कारण के आंदोलन के अनुसार क्या व्यक्त करती है, चलिए इसका सामना करते हैं: बिल्लियां पूरे शरीर से बात करती हैं। पशु की पूंछ का अनुमान है संचार करने का उसका तरीका और अपनी बिल्ली को बेहतर तरीके से जानने के लिए सभी poses और रहस्य को समझें। यदि आप अपने पालतू जानवरों के सभी रहस्यों को जानना चाहते हैं, तो पढ़ना जारी रखें क्योंकि animales.sitio2.xyz में हम você की व्याख्या करते हैं क्योंकि बिल्लियों पूंछ को स्थानांतरित करते हैं।

इस भाषा को समझने के लिए कि आपकी बिल्ली की पूंछ की गति से संकेत मिलता है कि इसे ध्यान से पालन करना चाहिए। समय के साथ यह व्यवहार मानक का पता लगाने में सक्षम हो जाएगा जो मदद करेगा भविष्यवाणी और अपने व्यक्तित्व को समझें . वह महसूस करता है कि लकीर shudders या trembles की पूंछ लय, तेज या धीमी के अनुसार कई चीजों का मतलब हो सकता है।

अगर ऐसा लगता है कि आपकी बिल्ली की पूंछ की नोक कंपन है, तो इसका मतलब है कि यह गुस्से में है। हालांकि, अगर गधे को आम तौर पर डरने का मतलब हो सकता है कि वह खेलना चाहता है और वह बहुत खुश महसूस करता है।

  • यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली का बच्चा पीठ में गधे को संतुलित करता है, तो इसका मतलब है हवा और हमले को उड़ाने वाला है . यह बिल्ली का सामान्य दृष्टिकोण है जब प्रकृति में यह अपने भविष्य के गन्ना को छिपाता है: बिल्लियों इस तरह से जंगली और समझदार तरीके से आगे बढ़ने के लिए अपने शिकार को पाने के लिए आगे बढ़ते हैं, इस तरह वे इसे पकड़ने के लिए गोता लगा सकते हैं। यदि आपकी घरेलू बिल्ली आपकी पूंछ की चपेट खाती है तो इसके साथ खेलने के लिए तैयार हो जाओ, इसका मतलब है कि आपको उस घर में एक कीट मिल गई है जिसे आप लेना चाहते हैं।

  • जब आपकी बिल्ली घर पर आराम और शांत होती है, तो ध्यान रखें और देखें कि पूंछ धीरे-धीरे एक तरफ से दूसरी तरफ चलता है। इसका मतलब है कि बिल्ली का बच्चा वह खुश और संतुष्ट है और साथ ही दान के लिए एक निमंत्रण वांछित है।

    हालांकि, अगर जानवर की पूंछ जल्दी और अचानक घुमाती है, तो इसका मतलब है कि यह हमले मोड में है: पूर्ववर्ती सायन चोट पहुंचा सकता है और यह आंदोलन यह समझने के लिए एक स्पष्ट चेतावनी है कि इसे इससे दूर जाना चाहिए। यदि आपकी बिल्ली इस तरह प्रतिक्रिया करती है, तो आप जो कर सकते हैं वह उसे परेशान करना बंद कर देता है - और, एक तरह से, वह कह रही है कि यह आज के लिए क्षीणन और झुकाव से आ रही है।

  • जब आपके जानवर की बालों वाली पूंछ पूरी तरह से उठाई जाती है, तो इसका मतलब है यह अच्छा लगता है , इच्छुक है और यह você पर निर्भर करता है। यह सबसे स्पष्ट संकेत है कि एक बिल्ली सुरक्षा दे सकती है। इस तरह, बिल्ली का बच्चा घर पर और उसकी कंपनी में você quón feliz लगता है व्यक्त करता है।




    एक बिल्ली जो कि ज्यादातर समय अपनी पूंछ ऊपर है, एक पूर्ण जीवन के साथ एक बिल्ली के समानार्थी है। यदि यह आपकी सबसे आम कतार है, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने आदर्श इंसान हैं।

  • इसके अलावा, बिल्ली की पूंछ के अन्य आंदोलन भी हैं जो नकारात्मक भावनाओं को दर्शाते हैं। यदि आपकी बिल्ली में एक कमाना पूंछ है और मोटा है तो इसका मतलब है डर लग रहा है वह डर गया है और अपने स्पेनिश शांत और शांत रहने के लिए थोड़ा आक्रामक तरीके से प्रतिक्रिया दे सकता है। अगर आपके जानवर के पास है पैरों के बीच पूंछ और यह कहने का एक और तरीका है कि वह डर महसूस करता है या वह क्रोधित है। उसे आपके साथ गुस्से में होना है, वह निराश हो सकता है क्योंकि उसने कुछ ऐसा हासिल किया है, जैसे कि एक बग या खिलौना। यदि आपकी बिल्ली में आमतौर पर इसकी पूंछ होती है, तो इसका मतलब है कि यह उदास लगता है और जितना कम हो जाता है, उतना ही बुरा लगता है।

  • कई बार आपकी बिल्ली की पूंछ खिलौने की तरह हो सकती है। जब एक मादा बनाता है, वह कभी-कभी पिल्लों को विचलित करने के लिए अपनी पूंछ का उपयोग करती है, और इस गतिविधि के साथ, बिल्ली के बच्चे को नियंत्रित और उत्तेजित करती है। यह आपके ड्राइविंग वृत्ति और अपनी मोटर प्रणाली को मजबूत करने के लिए, अपनी जिज्ञासा को प्रेरित करने का एक तरीका है।

    अपनी बिल्ली के आंदोलनों का निरीक्षण करना सर्वश्रेष्ठ को समझने में सक्षम होगा और आपका सबसे वफादार दोस्त बन जाएगा। एक आखिरी चीज जिसे आपने माना जाना चाहिए, ध्यान रखें कि आपकी बिल्ली की पूंछ यह अनियमित रूप से चलता है तेजी से तेज गति से जाकर, स्पैम या अन्य असामान्यताओं के साथ, यह अनुशंसा की जाती है कि तुरंत पशु चिकित्सक के पास जाओ . इस मामले में यह हो सकता है कि जानवर एक तनावपूर्ण स्थिति के माध्यम से जा रहा है और एक विशिष्ट उपचार की जरूरत है।

    हमारे लेख में, कैसे पता चले कि मेरी बिल्ली पर बल दिया गया है, इस स्थिति के संकेत मिल सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्योंकि बिल्लियों पूंछ को स्थानांतरित करते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते की शारीरिक भाषा को कैसे समझेंमेरे कुत्ते की शारीरिक भाषा को कैसे समझें
    बिल्ली की शारीरिक भाषाबिल्ली की शारीरिक भाषा
    मैक्स की देखभाल और सफेद बिल्लीमैक्स की देखभाल और सफेद बिल्ली
    मेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ हैमेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ है
    बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?
    जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
    बिल्ली की शारीरिक भाषाबिल्ली की शारीरिक भाषा
    बिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करेंबिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करें
    क्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैंक्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैं
    संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
    » » क्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं
    © 2022 TonMobis.com