बालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करें

बालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करें

बिल्ली का बच्चा सबसे स्वच्छ जानवरों में से एक है और अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता के लिए प्रतिबद्ध है। आप अपना समय पाला हो सकता है। हालांकि, इस व्यवहार का एक नकारात्मक हिस्सा रहा है, भयभीत लोग के लिए गेंदें

. जब हमारी बिल्ली लेटती है, तो वह बहुत अधिक निगलती है, मुख्य रूप से वसंत और शरद ऋतु में, जो उसके प्यार के समय से होती है। इसके संचय में बालों की गेंदें उत्पन्न होती हैं, जो पाचन तंत्र में फैलती हैं और जमा होती हैं और बहुत गंभीर सॉउड की समस्या होने पर समाप्त हो सकती हैं। सिय्योन जानता हैबालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करेंanimales.sitio2.xyz में चलो कुछ सलाह दें।

  • पता है कि बिल्ली की गेंदों के साथ है या नहीं

Hairballs या trichobezoars यह बढ़ाया गया है, और केवल लार, गैस्ट्रिक रस के मिश्रण का परिणाम और, अगर हमारी बिल्ली ने हाल ही में खाया है, भोजन के अवशेष। वारायोस हैं लक्षण जो हमें सतर्क कर सकता है कि पेट में बाल की बालियां हैं। ये लक्षण हैं:

  • अक्सर एलर्जी
  • बेली जेल
  • Regurgitañón।
  • तरल और भोजन (बालों के बिना) की उल्टी।
  • थके हुए, उदासीन, उदास होने और यहां तक ​​कि भोजन में रुचि दिखाने के लक्षण भी हैं।

छोटे पपीला कि बिगुआ में बिल्लियों की आँखें उन सभी बालों को खींचने की अनुमति देती हैं जो उन पर पड़ती हैं। और आसन वे थूकने में सक्षम हैं, अनिवार्य रूप से, वे निगलते हैं। सामान्य रूप से, बिल्लियों की गेंद से बचें उल्टी या मल के माध्यम से, किसी भी समस्या के बिना।

हालांकि, अंतर्निहित एक को प्रभावित करने वाले प्रचुर मात्रा में अंतराल का इंजेक्शन और इससे भी बदतर, जब ई इसे निष्कासित कर सकता है, बिल्ली को भीड़ में डाल दिया जाता है। इस बिंदु पर घर से बना डैनियोज़ के निष्कासन में मदद करना मौलिक है। इस तरह हम बाल गेंद भी प्राप्त करते हैं, तुरंत पशु चिकित्सक के पास जाना आवश्यक होगा।

हम आपको कुछ सुझाव कैसे देते हैं ताकि आप जान सकें कि बिल्ली में हेयरबॉल हैं या नहीं?

पता है कि बिल्ली की गेंदों के साथ है या नहीं
  • बाल गेंदों को बाहर निकालें

    अगर हम देखते हैं कि बिल्ली का बच्चा regurgitates, बालों की गेंदों को निष्कासित किए बिना उदासीन और उल्टी है, और मदद करने के लिए समय है। यहां कुछ बेहतरीन हैं घर भगवान के भगवान जिसने आपकी बिल्ली को बाल गेंदों को निष्कासित करने में मदद की।

  • Vaseline या मक्खन
  • हम पेट्रोलियम जेली या दाढ़ी और हमारी बिल्ली के साथ पंजा को धुंधला कर सकते हैं, इसकी सफाई वृत्ति के साथ, पंजा को चाटना होगा और इस प्रकार हम इसे रक्त के इस पैच को लेने के लिए प्राप्त करेंगे। मक्खन रेचक , एलेम बहुत मोटा, इसलिए, मात्रा में क्षीण हो गया। एक अन्य विकल्प में तरल पैराफिन तेल में न तो पेट्रोल और न ही मक्खन है।

    • माल्टा



    साथ ही साथ वेसलीन, हम बिल्ली के पंजे या थूथन पर माल्ट डाल सकते हैं, फिर से चाटना करने के लिए वृत्ति ले सकते हैं। माल्ट जौ का व्युत्पन्न है और आंतों के पारगमन को बढ़ावा देता है बिल्ली का यह फ़ोल्डर एक अंधेरे रंग को निर्दिष्ट करता है और सप्ताह में दो बार बिल्ली को देने की सिफारिश की जाती है। हालांकि, आवश्यक राशि बिल्ली और उसकी जीवनशैली के बालों पर निर्भर हो सकती है, सबसे अधिक अनुशंसा की जा रही है कि पशुचिकित्सा उपयुक्त बंदूक का प्रस्ताव देने के लिए इंगित करे।

    • फाइबर और मिठाई

    भोजन में फाइबर की वृद्धि, या तो आटा या सब्जियों के रूप में, हमारी बिल्ली को बालों की गेंदों को एक अच्छा पाचन प्राप्त करने में मदद करेगी। आप विशिष्ट दुकानों में उच्च फाइबर मिठाई भी पा सकते हैं।

    • जड़ी बूटी शुद्ध करने के लिए

    बिल्लियों घास लेने के लिए घास लेते हैं, यह प्राकृतिक है, एक पशु वृत्ति। इस आवेग का लाभ उठाते हुए, पौधे के वैलेरियन, उनकी सहायता करने के लिए आदर्श। यह विशेष दुकानों में भी पाया जा सकता है जो बिल्ली के खरबूजे बेचते हैं (वे पौधे हैं जो जौ के व्युत्पन्न होते हैं, जब निगलना होता है, बालों को उल्टी करने में मदद करते हैं)। अगर हमारे पास घर या बिल्ली खरपतवार पर वैलेरियन है, जिसे कैटनीप या कैटनीप के नाम से जाना जाता है, तो हमारे बिल्ली का बच्चा खाने में संकोच करेगा ताकि वह छुटकारा पा सके। उमकोमो में हम बात करते हैं कि बिल्लियों के लिए जहरीले पौधे केवल पौधे हैं।

    बाल गेंदों को बाहर निकालें
  • इसे रोकने के लिए सबसे अच्छा है

    जैसा कि provébbio कहते हैं, बीमा एक बूढ़े आदमी के रूप में मृत्यु हो गई। इन इंडिकॉन के बाद आप पाएंगे अपनी बिल्ली में बाल गेंदों से बचें।

  • Cepilloñón। हमें बदलाव के समय में इसे और हर दिन ब्रश करना चाहिए। मृत टफट को हटाने और फिर दूसरी दिशा में ब्रश का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। तथ्य यह है कि बिल्ली के छोटे बाल होते हैं इसका मतलब है कि उसे ब्रश करने की जरूरत है - सभी बिल्लियों उसके लिए बदलती हैं और उनका इंजेक्शन अत्यधिक हो सकता है। किसी भी तरह से, लम्बी बिल्लियों को हमारी मदद की ज़रूरत है, साथ ही साथ उन्नत उम्र के लोग जो ऊर्जा की कमी के लिए बहुत चाट रहे हैं।
    • साफ घर और बेकार बिल्ली। हमारे घर की सफाई भी महत्वपूर्ण है। अगर हमारी बिल्ली स्ट्रिंग या चॉन लाइनों के टुकड़े खाती है, तो इन्हें हेयरबॉल के साथ लुढ़काया जा सकता है और एक वर्ष में खराब हो सकता है। अगर हमारी बिल्ली में fleas है, तो यह भी अधिक होगा अगर यह अधिक पसंद करता है, क्योंकि यह कीटों से छुटकारा पाना चाहता है - इसलिए, हमारे बिल्ली को fleas के खिलाफ इलाज करना, बालों की गेंदों में संभावित कमी बनना समाप्त होता है।
    इसे रोकने के लिए सबसे अच्छा है
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के शरीर पर बॉल्समेरे कुत्ते के शरीर पर बॉल्स
    बिल्ली में एक बहरा मेयो हैबिल्ली में एक बहरा मेयो है
    बाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैंबाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैं
    बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    मेरी बिल्ली को श्वसन संकट के कुछ हमलों दिए गए हैंमेरी बिल्ली को श्वसन संकट के कुछ हमलों दिए गए हैं
    अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?
    पीछे पैर पर दो गेंदों के साथ बिल्लीपीछे पैर पर दो गेंदों के साथ बिल्ली
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैं
    अगर मेरी बिल्ली कब्ज हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली कब्ज हो तो क्या करें
    » » बालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com