बाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैं

फेलिन के रूप में साफ के रूप में कुछ जीव हैं। वे अपने फर को चाटने में घंटों खर्च कर सकते हैं, और जब वे सतह के हर इंच को ढंकते हैं, तो वे फिर से खुशी से शुरू होते हैं। वे कुछ बाल निगलने से कोई फर्क नहीं पड़ता - आखिरकार, यह अच्छी सफाई की लागत में से एक है।

हालांकि, कभी-कभी बाल जो पाचन तंत्र के बाहर अपना कोर्स चलाते हैं, पेट में फंस जाते हैं। और, थोड़ा सा छोटा, एक असामान्य गेंद बनने लगती है। फिर, जानवर इसे निष्कासित करने के लिए आर्केड बनाना शुरू कर देता है।

यद्यपि मैं यह धारणा देता हूं कि आर्केड बिल्ली को पीड़ित करते हैं, सच्चाई यह है कि हेयरबॉल शायद ही कभी स्वास्थ्य के लिए जोखिम पैदा करते हैं। बिल्लियों के अधिकांश भाग में यह समस्या होती है, जो स्वाभाविक रूप से हल होती है। प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए इन चालों को आजमाएं।

केवल बिल्लियों के लिए

उसे वेसलीन के साथ पचाने में मदद करें . जब बिल्ली घूमने लगती है, तो उसे 1/4 चम्मच वासलीन दें। इस प्रकार, harГЎ गेंद नीचे, बल्कि ऊपर alfombra.В में समाप्त करने के लिए बिल्ली, वैसलीन का स्वाद पसंद नहीं करता है, तो एक पैर पर उसकी स्वच्छता और pГіngasela लेने से: अपनी बिल्ली वृत्ति inducirГЎ चाटना Paw, मैं Vaseline निगल जाएगा के साथ। प्रक्रिया को प्रतिदिन 4 दिनों के लिए दोहराएं।

एक और स्वादिष्ट विकल्प आज़माएं। हेयरबॉल के लिए कुछ स्नेहक बिल्लियों को प्रसन्न करते हैं। आपको बिल्ली खाद्य भंडार में कई भूख ब्रांड मिलेंगे, जैसे बिल्लियों या तरल पैराफिन तेल के लिए माल्ट। उनकी तरह कुछ बिल्लियों इतनी ज्यादा है कि वे उन्हें तब भी ले जाना चाहेंगे जब उन्हें उनकी आवश्यकता न हो।

मक्खन का प्रयोग करें। मक्खन mГЎs hairballs के लिए प्रभावी उपचार में से एक है, और अतिरिक्त लाभ यह है कि बिल्लियों प्यार है। इसके अलावा, यह एक प्राकृतिक स्नेहक जा रहा है, मक्खन एक हल्के रेचक के रूप में कार्य पित्त vesГcula अनुबंध करता है और पाचन तंत्र में पित्त स्राव करते हैं,। यह इससे पहले कि वे कारण problemas.В DГ 1/2 1 चम्मच मक्खन dГa से उसे © 1 सप्ताह के लिए hairballs निष्कासित करने के लिए मदद करता है। हालांकि, भी अक्सर इस उपाय का प्रयोग नहीं करते, या pasarГЎ बिल्ली hairballs वसा की एक गेंद रहना होगा।




फाइबर का प्रयोग करें। अक्सर, हेयरबॉल के पारित होने में तेजी लाने के लिए केवल एक चीज एक फाइबर समृद्ध भोजन है। 3.5 और 10% फाइबर के बीच युक्त उत्पाद फाइबर में समृद्ध माना जाता है। प्रतिशत लेबल के पोषण विश्लेषण में दिखाई देना चाहिए।

Fleas से लड़ो . यदि आपकी बिल्ली में fleas है, तो यह सामान्य से अधिक बार धो जाएगा और नतीजतन, अधिक बाल निगल जाएगा। एक अच्छा एंटी-पिस्सू उत्पाद का उपयोग करें और हेयरबॉल बनाने के जोखिम को कम करें।

इसे अक्सर लाओ . दैनिक ब्रशिंग हेयरबॉल के गठन को रोकने के लिए एक शानदार तरीका है। बिल्लियों एक दिन में सैकड़ों बाल खो देते हैं, खासकर बसंत और गर्मी के महीनों में। यदि आप उन्हें ब्रशिंग के साथ हटा देते हैं, तो जानवर इतने सारे निगल नहीं पाएंगे। फिर, इसे साफ करें। © रों होता है बिल्ली ब्रश करने के बाद, ढीले बाल कि ब्रश या कंघी का पालन नहीं किया गया है निकालने के लिए एक paГ hГєmedo ± या शॉवर का उपयोग करें।

इसे वितरित करें . कुछ बिल्लियों «बाध्यकारी lickers» हैं - वे कभी भी अपनी स्वच्छता से संतुष्ट नहीं लगते हैं और चाट बंद नहीं करते हैं। यह आदत भी तनाव की प्रतिक्रिया हो सकती है। अपनी बिल्ली को विचलित करने के लिए, इसके साथ अक्सर खेलते हैं। यदि पशु अन्य गतिविधियों में अपनी ऊर्जा का निवेश करता है, तो इसे कम बार धोया जाएगा और बालों के साथ कम समस्याएं होगी।

पशुचिकित्सा से परामर्श कब करें

hairballs की mayorГa कम समय में गायब हो जाते हैं हालांकि, कुछ अंतिम mГЎs और भी बहुत mГЎs peligrosas.В चार्ल्स हिक्की, एक पशु चिकित्सक रिचमंड, वर्जीनिया tratГі एक गेंद के साथ एक बिल्ली ज्यादा बाल लगभग 24 सेमी को मापने acumulГі कर रहे हैं, लंबे समय तक। यह एसोफैगस से जानवर की आंत तक बढ़ा दिया गया।

कभी-कभी, यहां तक ​​कि सामान्य आकार के हेयरबॉल भी चोकिंग या आंतों में बाधा उत्पन्न कर सकते हैं। यही कारण है कि विशेषज्ञों, पशु चिकित्सक के लिए जा रहा करने की अनुशंसा करते मेहराब mГЎs दौरान तीन dГas बढ़ा रहे हैं बिल्ली estГЎ estreГ चला ± या अगर वह mГЎs के दौरान 24 horas.В एक आंत्र एक hairball की वजह से obstrucciГіn खाने के लिए मना कर दिया कर सकते हैं प्राणघातक हो, इसलिए समय पर इसका इलाज करना महत्वपूर्ण है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली के निप्पल पर काली गेंदमेरी बिल्ली के निप्पल पर काली गेंद
मेरी बिल्ली के चेहरे में एक गेंद हैमेरी बिल्ली के चेहरे में एक गेंद है
एक बिल्ली के कान में Deparasitizationएक बिल्ली के कान में Deparasitization
कुत्तों और बिल्लियों में बुरी गंध से लड़ने के 13 तरीके Flatulenceकुत्तों और बिल्लियों में बुरी गंध से लड़ने के 13 तरीके Flatulence
मेरी बिल्ली ठंडी है और खाना नहीं चाहता हैमेरी बिल्ली ठंडी है और खाना नहीं चाहता है
मेरी बिल्ली के पास उसके बाएं कान के नीचे एक गेंद हैमेरी बिल्ली के पास उसके बाएं कान के नीचे एक गेंद है
पीठ में एक छोटी सी गेंद एक बिल्ली saliгіपीठ में एक छोटी सी गेंद एक बिल्ली saliгі
कुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे हल करने के 11 एस्टेस्टिका 11 तरीकेकुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे हल करने के 11 एस्टेस्टिका 11 तरीके
बालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करेंबालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करें
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैं
» » बाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैं
© 2022 TonMobis.com