आपकी बिल्ली के बाल गेंदें। 5 महत्वपूर्ण चीजें

परिवर्तन की शुरुआत के साथ, डरावनी हेयरबॉल यहां हैं।trichobezoars), जो आपकी बिल्ली को अपने पाचन तंत्र से निष्कासित करनी होगी। बिल्ली की बेहद साफ प्रकृति उसे चाट से अक्सर इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित करती है। यह अनुष्ठान उसे आराम देता है और उसे अपनी जीभ की मदद से मृत बाल से छुटकारा पाने की अनुमति देता है, जो एक कंघी की तरह कार्य करता है। लेकिन यह एक समस्या बन सकता है.

1. बिल्ली की जीभ। जिन लोगों के पास बिल्ली है, वे विशेषताओं और छोटे "कांटों या हुक" को देख सकेंगे जो उनकी जीभ को कवर और संरक्षित करते हैं। इस मोटे ऊतक को शंकुधारी पपीला कहा जाता है। यह, कोट की खींचें हिस्सा जब लंगड़ा एक प्राकृतिक ब्रश कि अन्य बातों के अलावा, करने की अनुमति देता तरह है, लेकिन बाल इन "स्पाइक्स" में फंस जाता है और बिल्ली केवल उसके साथ एक बात कर सकते हैं, निगल! प्रकृति बुद्धिमान है, लेकिन कभी-कभी अपूर्ण होती है।

2. गेंद कैसे बनती है . बचे हुए भोजन, लार या gástricos- रस के साथ -together किया जाता बालों की कि संचय, एक उलझन है, जो पशुओं के पाचन तंत्र में कहीं भी रखा जा सकता है की तरह, एक बालों गेंद के गठन समाप्त होता है, इस से आपके स्वास्थ्य के लिए जोखिम के साथ यह होगा

3. अगर वह इसे निष्कासित करने में सक्षम है। सामान्य रूप से, स्वस्थ बिल्लियों प्राकृतिक प्रक्रियाओं जैसे छोटी उल्टी, regurgitation या मल से छोटी गेंदों को खत्म करने में सक्षम होते हैं। यदि ऐसा होता है तो चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है, हालांकि मालिक उस बिल्ली को "कष्टप्रद" विदेशी निष्कासित करने की कोशिश कर रहे प्रयासों से चिंतित हो सकता है।

वृद्ध बिल्लियों में आमतौर पर धीमी पाचन तंत्र होती है, इसलिए उन्हें विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए।

4। अगर बिल्ली हेयरबॉल से छुटकारा पाने में असमर्थ है तो स्थिति है क्योंकि इस ठोस, आकार में बढ़ जाती है जा रहा है और जठरनिर्गम या छोटी आंत में फंस जाता है, या दौरे के किसी अन्य भाग में अपने स्वयं के माध्यम से गरीब को निष्कासित करने में असमर्थ रहा digestivo-, जटिल है। यह तथ्य कम या ज्यादा गंभीर बाधा उत्पन्न कर सकता है। इस बिंदु पर, एकमात्र विकल्प हमारे पशुचिकित्सा को बदलना है।




5. लक्षण जो कुछ गलत है। हम यह पता लगा सकते हैं कि अगर हम उसके अंदर कुछ असंगत व्यवहार देखते हैं, या उसकी भूख, उल्टी, खांसी खो जाती है, तो अन्य मित्रों के बीच एक निश्चित उदासीनता दिखाई देती है, तो हमारे मित्र को समस्याएं आ सकती हैं।


ये सरल टिप्स आपकी मदद करेंगे:
उन्हें कैसे रोकें
. हमेशा की तरह, समस्या को कम करने का सबसे अच्छा तरीका दैनिक आदतों की एक श्रृंखला स्थापित करना है जो आपको अपने कोट के प्रबंधन में मदद करता है।

नियमित ब्रशिंग हेयरबॉल के खिलाफ लड़ाई में यह हमारा सबसे अच्छा सहयोगी होगा। एक दैनिक इशारा लगभग बिल्लियों के लिए लंबे और प्रचुर मात्रा में फर के लिए मजबूर होता है और सप्ताह में दो बार करने के लिए, लगभग छोटे बाल वाले लोगों के लिए, क्योंकि कोई भी गेंदों से छुटकारा नहीं पाता है। तो हम मस्तिष्क से मृत बाल और गंदगी को खींच और हटाते हैं, और सबकुछ ब्रश में रहता है, न कि आपकी जीभ में!

सत्र नाई के बाद, बाल की बनी हुई है कि अपनी बिल्ली के शरीर में हो सकता है इकट्ठा करने के लिए एक गीला (या खीसा, या हाथ से) trapito खर्च करने के लिए मत भूलना।

एक अतिरिक्त मदद के योगदान के साथ माल्ट बिल्लियों के लिए विशिष्ट, जो एक हल्के रेचक और स्नेहक प्रभाव डालता है और आमतौर पर उनके द्वारा सहन किया जाता है (कई इसे भी प्यार करते हैं)। यह उत्पाद, जो एकाधिक प्रस्तुतियों (पेस्ट, सिरप इत्यादि) में मौजूद है, उन्हें हेयरबॉल को खाली करने में मदद करता है। यदि आप इसे प्रदान करने के बारे में सोच रहे हैं तो अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

एक आहार विशिष्ट और अच्छी तरह से संतुलित है, जिसका पोषक तत्वों और योजक, इस तरह के fructooligosaccharides के रूप में, मदद आपके पाचन स्वास्थ्य को बढ़ावा देने और आंत्र गतिशीलता का एक अच्छा स्वर बनाए रखने, यह भी एक निर्णायक कारक अपनी बिल्ली में मदद मिलेगी है स्वस्थ है और कहते हैं कि अच्छा छुटकारा कष्टप्रद हेयरबॉल के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैंबाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैं
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
फारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएंफारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएं
बालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करेंबालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करें
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैं
मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
बिल्लियों में बाल गेंदें - उन्हें खत्म करने के लिए लक्षण और उपचारबिल्लियों में बाल गेंदें - उन्हें खत्म करने के लिए लक्षण और उपचार
बिल्लियों में हेयरबॉल से कैसे बचेंबिल्लियों में हेयरबॉल से कैसे बचें
बिल्लियों में बाल गेंदें। लक्षण और रोकथाम।बिल्लियों में बाल गेंदें। लक्षण और रोकथाम।
बिल्लियों के लिए मूल किटबिल्लियों के लिए मूल किट
» » आपकी बिल्ली के बाल गेंदें। 5 महत्वपूर्ण चीजें
© 2022 TonMobis.com