अगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करें

अगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करें

आपका पसंदीदा पालतू जानवर यह हमेशा हां है: सर्वोत्तम और सबसे खराब के लिए। लेकिन अगर आप हाल ही में महसूस करते हैं कि आपकी बिल्ली कम महत्वपूर्ण है, तो उसकी भूख कम हो गई है, और घंटों तक सो सकती है, यह हो सकता है आपकी बिल्ली कीड़े के साथ है . Animales.sitio2.xyz में हम अनुसरण करने के लिए दिशानिर्देश देते हैं यदि आप जानना चाहते हैं अगर आपकी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करें . अपने पालतू जानवर का ख्याल रखना!

बिल्ली को कैसे पता चलेगा पहला कदम अनुबंधित कीड़ा . छोटी बिल्लियों कीड़े हो सकती है क्योंकि उनके मोन और उन्हें भी था, इस मामले में, बिल्लियों को आपके मोर के परजीवी का वारिस मिलता है। यह भी हो सकता है कि, चूंकि बिल्लियों बहुत बुलबुले हैं, अन्य बिल्लियों ने अपने कीड़े पारित कर दिए हैं।

वयस्क बिल्लियों कर सकते हैं अनुबंध लोम्ब्रिगा संक्रमित या अन्य जानवरों (चाहे बिल्लियों, चूहों या कृंतक) के संपर्क में अन्य बिल्लियों के मल को निगलना जो कि कीड़ा भी है।

  • दूसरा कदम यह जानना है कि केवल कैसे बिल्लियों के चौराहे . सॉन आंतों कीड़े जो नग्न आंखों के साथ चिपक जाती हैं और उन्हें प्रयोगशाला परीक्षण की आवश्यकता होती है ताकि यह निर्धारित किया जा सके कि ओन ओ है या नहीं।

    के सबसे आम प्रकार बिल्लियों में Roundworms फीता कृमि होते हैं और ये intestinales- कीड़े मल अपनी बिल्ली का परीक्षण करके खोज की जा सकती है, você छोटे गोल टुकड़ा deñlos और सफेद, एक चावल Gron के लिए इसी तरह देख सकते हैं।

  • तीसरा कदम और जानने के लिए एक बिल्ली में कीड़े के लक्षण यह पता लगाने के लिए कि क्या आपको यह संक्रमण है या नहीं। सबसे आम और बिल्ली बाल कि फीके और थोड़ा सौदान बनी हुई है, इसके अलावा है हो सकता है कि बिल्ली पहले से कहीं ज्यादा और कम करने की इच्छा के साथ और अधिक नींद है के लिए कदम-एक और लक्षण páleídos मसूड़ों या बिल्ली उल्टी और दस्त है।

  • यदि आपकी बिल्ली में पिछले बिंदु में वर्णित लक्षणों में से कोई भी है, तो आपके पास आंतों परजीवी हो सकती है। पता लगाने के लिए, आपको एक समीक्षा श्रृंखला करना होगा जो आपको यह निर्धारित करने में मदद करेगा कि यह एक है या नहीं गोलियों के साथ बिल्ली.

    सबसे पहले, बिल्ली की नग्नता की जांच करें, क्योंकि यह हो सकता है कि कुछ तने या कीड़ा जानवर की त्वचा पर फंस गई हो। यह भी सिफारिश की जाती है कि आप यह निर्धारित करने के लिए बिल्ली के मल की जांच करें कि क्या मनुष्यों के गन्ने की नदी के लिए इसकी कीड़े की तरह पूर्व संध्या है। बिल्लियों के चौराहे वे आम तौर पर गोल और सफेद या भूरे होते हैं।

  • यदि आपने उचित परीक्षण किए हैं, तो पुष्टि करें कि आपकी बिल्ली कीड़ा है, आप इसे ठीक करने का प्रयास कर सकते हैं बिल्लियों के गांडुड़ियों के खिलाफ घरेलू उपचार पारंपरिक मेडिकेन से कम आक्रामक है।




    उपाय में आंतों परजीवी को बाहरी रूप से खत्म करने में मदद करने के लिए बिल्ली के नग्न में चा के पेड़ से तेल लगाने में होता है। जड़ से हमला करने के लिए, सबसे अच्छा उसे एक पूर्ण दिन उपवास छोड़ देगा, जिससे आपको केवल पानी के सिरका के 2 चम्मच के साथ पानी मिल जाएगा। उपवास के दिन, और अगले दो हफ्तों के दौरान, आपको भोजन में एक चम्मच लहसुन मिलाकर मिश्रण करना चाहिए।

  • यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपने पशुचिकित्सा का एहसास करने के लिए जाएं आपकी बिल्ली कीड़ा है ठीक है, घरेलू उपचार के अलावा हमने अभी समझाया है, खेत से भी दवाएं हैं जो आपकी मदद कर सकती हैं कीड़े के साथ बिल्ली . भगवान के ये रीमा केवल टिप के मेरे नुस्खा के साथ बेचते हैं, इसलिए विश्वास के अपने पशुचिकित्सा पर जाएं ताकि वह आपके पालतू जानवर को देख सके और पालन करने के लिए उपचार निर्धारित कर सके।

  • चेतावनी शक्ति:

    यदि आपके पास है कीड़े के साथ बिल्ली यदि आपने जानवर को छुआ है, तो उन लोगों के मोन को धो लें, और निकासी के समय पृथ्वी से विसर्जन को हटा दें।

    बिल्लियों के चौराहे वे मनुष्यों को पास कर सकते हैं ताकि एक बार जब आप पता लगा सकें कि आपकी बिल्ली में उन्हें है, तो तुरंत उनका इलाज करें।

    बिल्लियों को डी-पैरासिटिज़ करने के लिए सभी दवाएं: किसी भी देने से पहले, आपको पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली में सफेद और लंबे कीड़े हैंमेरी बिल्ली में सफेद और लंबे कीड़े हैं
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए वर्म्स 7 निश्चित समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए वर्म्स 7 निश्चित समाधान
    बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
    नए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलननए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलन
    मेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लियामेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लिया
    दो बिल्लियों के बीच आक्रमणदो बिल्लियों के बीच आक्रमण
    मानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया हैमानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया है
    मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    » » अगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करें
    © 2022 TonMobis.com