बिल्लियों में पतंग का इलाज कैसे करें

बिल्लियों में पतंग का इलाज कैसे करें

अगर आपका बिल्ली उसके पास बाहर की पहुंच है और उसने उसे यह नोटिस करने के लिए प्राप्त कर लिया है कि वह गड़बड़ हो जाता है और बहुत ज्यादा पाला जाता है, शायद वह साथ है के कण . इसके अलावा, पूरी दुनिया में आपको अपने शरीर के साथ छोटे नारंगी धब्बे या आपके कानों में एक काला तरल भी मिलता है, यदि ऐसा है, तो आपकी बिल्ली संक्रमित है के कण और राज्य को रोकने के लिए तत्काल उपाय करना आवश्यक है। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है बिल्लियों में पतंग का इलाज कैसे करें और उनके साथ प्रभावी ढंग से खत्म हो जाते हैं।

पतंगों के लार्वा (Neotrobicula शरद ऋतु) केवल कुछ परजीवी जो घास और मैदान में पाए जाते हैं, और जो हमारे प्यारे दोस्तों की त्वचा से चिपके रहते हैं और अंततः नारंगी बदल जाते हैं। और मुझे बहुत महंगा सीरियम लाने की जरूरत है क्योंकि वे आपकी बिल्ली के जीवन को समाप्त कर सकते हैं।

  • पतंग आमतौर पर आपकी बिल्ली की सबसे नाजुक और नाजुक त्वचा वाले स्थानों का पालन करते हैं। सबसे अधिक बार स्थान हैं: बीच उंगलियों , जांघों का भीतरी हिस्सा , बगल और, सब से ऊपर, में श्रवण pavilhóel . यदि आप इन क्षेत्रों को देखते हैं और कुछ छोटी नारंगी कीड़े देखते हैं, तो यह स्पष्ट है कि आपकी बिल्ली में पतंग है।

  • एक बार जब पतंगों की उपस्थिति का पता चला, तो सबसे अच्छा था बाहरी antiparasitários का उपयोग करें अच्छे उपयोग के साथ यह सभी परजीवी को मार देगा। आपको शरीर के उन हिस्सों को ध्यान में रखते हुए स्प्रे प्रारूप में इसका उपयोग करना चाहिए जहां कीड़े स्थित हैं। आपको वह करना चाहिए सप्ताह में एक बार स्प्रे आपकी बिल्ली के सभी संवेदी क्षेत्रों वास्तव में कुशल होने और ध्यान के साथ खत्म करने के लिए।

  • सभी खतरे के क्षेत्रों के माध्यम से छिड़काव और फैलाने के बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष देखभाल की जानी चाहिए चाटना अगर आपकी बिल्ली एक घंटे से अधिक के लिए और जो कीटनाशक पी सकते हैं, जो घातक हो सकता है।




    उसे चाटना करने के लिए उसके लिए एक अच्छा विरोध खाने से पहले antiparasitárío लागू करें क्योंकि इस तरह आपकी छोटी बिल्ली विचलित हो जाएगी और उसके भोजन और उस उत्पाद के बारे में सोच रही है जिसे आपने अभी रखा है, और, इस बीच, यह अभिनय करेगा।

  • जैसे पतंग खुजली का कारण बनता है gatoá बहुत desconfortáveis ​​और अगर मैं कड़ी मेहनत, é posibleíble उसकी त्वचा थोड़ा सूजन है और सबसे अच्छा hinchada- पशु चिकित्सक को यह SENSANO é लेवा कम और कुछ विरोधी भड़काऊ लागू करते हैं और बेचैनी पहले क्या होगा करने के लिए कि।

  • यदि आप खुद से पूछते हैं कि आपके पास कोई है या नहीं पतंग से बचने के लिए टीका हम पुष्टि करते हैं कि vón queón मौजूद है। प्रभाव को कम करने और परजीवी को मारने के लिए पुनर्विक्रेताओं के केवल तरीके हैं। इस के लिए, सबसे अच्छी बात e Voce करने के लिए अपनी बिल्ली के बाहर जाने के लिए और क्षेत्र के साथ संपर्क में मिलता है, और कुछ और करने से पहले, इसके बारे में पता है, तो आप किसी भी mudanña उनके व्यवहार परीक्षा नोटिस देखने के लिए हो सकता है को रोकने के।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में पतंग का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में पतंग - लक्षण, संक्रमण और उपचारकुत्तों में पतंग - लक्षण, संक्रमण और उपचार
    कुत्तों से टिक को कैसे हटाएंकुत्तों से टिक को कैसे हटाएं
    बिल्ली के मंडल या फर के रंगबिल्ली के मंडल या फर के रंग
    फ्लोरिडा में कैटरपिलर प्रजातियांफ्लोरिडा में कैटरपिलर प्रजातियां
    घरेलू उपचार के साथ बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंघरेलू उपचार के साथ बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
    बिल्लियों में पतंग के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में पतंग के लिए घरेलू उपचार
    बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहीं
    मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिएमुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए
    मेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करेंमेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें
    » » बिल्लियों में पतंग का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com