बिल्लियों के लिए घर का बना खिलौने





हमारे बिल्ली के खेल को देखना जीवन में सबसे मजेदार चीजों में से एक है, जो घंटों तक नहीं बिताएगा कि वह एक साधारण सूगुटा के साथ खुद को मनोरंजन कैसे करता है? ताकि हम कई बार इतनी सुंदर रहें और बिल्ली के बच्चे के पास अधिक मज़ेदार हों, हम आपको अपने हाथों, उल्लसित घर के बने खिलौने बनाने के लिए कुछ विचार देते हैं।

रोशनी ऐसी चीज हैं जो सभी बिल्लियों का ध्यान खींचती है। एक अच्छा और सरल विचार एक सीडी को थ्रेड के साथ लटका देना है, कहीं कहीं सूर्य की किरणें प्राप्त होती हैं और हम देखेंगे कि हमारा दोस्त, प्रकाश को "पकड़ने" की कोशिश करने में काफी समय व्यतीत करेगा, खासकर यदि हम डिस्क को स्थानांतरित करते हैं !।

गेंद, जैसा कि हम जानते हैं, बिल्लियों के बीच सबसे लोकप्रिय खिलौनों में से एक है। और पेपर भी इन खूबसूरत जानवरों से प्यार करता है। तो पेपर बॉल बनाने से बेहतर क्या है? हम गेंद को एक साफ टोकरी या एक बॉक्स में भी डाल सकते हैं, और हम देखेंगे कि, तुरंत, हमारे पास पेपर बॉल के साथ खेलने के अंदर हमारे मिचिफूज़ हैं।

आजकल, पेपर बैग तेजी से लोकप्रिय हैं। हम उन्हें रीसायकल कर सकते हैं और हमारे बिल्ली का बच्चा मनोरंजन करने के लिए उनका इस्तेमाल कर सकते हैं। हम उन्हें बस उन्हें देते हैं, जैसा कि वे हैं और वे जान जाएंगे कि एक अच्छा समय क्या करना है।

एक और अच्छा विचार है कि पुराने जूता का लाभ उठाएं। यदि आपके पास है, तो आपको केवल लेस को हटाना होगा, और हम कुछ ऐसा डाल सकते हैं जिसे आप खाने के लिए बहुत पसंद करते हैं या अच्छी तरह से, एक अच्छी छोटी गेंद, ताकि वह इसे बाहर निकालने का प्रयास कर सके।

और, अगर हम अपने बिल्ली के बच्चे के साथ मजा करना चाहते हैं, तो चलो बुलबुले बनाते हैं। यह उतना आसान है जितना। कभी-कभी, ये जानवर दूर दिखते हैं, लेकिन हमें यकीन है कि पास के बुलबुले के साथ, वे खेलना बंद नहीं करना चाहेंगे।

क्या आपने कभी अपने बिल्ली का बच्चा खिलौना बनाया है? यह कैसा था

सूत्रों का कहना है:
cats.lovetoknow.com
thedailycat.com
felinexpress.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए अन्य बर्तनबिल्लियों के लिए अन्य बर्तन
बिल्लियों के लिए खिलौनेबिल्लियों के लिए खिलौने
कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
एक बिल्ली के लिए खेल का महत्वएक बिल्ली के लिए खेल का महत्व
घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैंघर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं
जानें कि अपनी बिल्ली के लिए एक अजीब खिलौना कैसे बनाना हैजानें कि अपनी बिल्ली के लिए एक अजीब खिलौना कैसे बनाना है
मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलेंमेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें
एक बिल्ली को जीतने के लिए कैसेएक बिल्ली को जीतने के लिए कैसे
बिल्लियों के लिए खिलौना कैसे बनाया जाएबिल्लियों के लिए खिलौना कैसे बनाया जाए
मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करेंमेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करें
» » बिल्लियों के लिए घर का बना खिलौने
© 2022 TonMobis.com