बिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौने

बिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौने

बिल्लियों बच्चों की तरह हैं, वे जीवन को बहुत जटिल नहीं करते हैं। वे किसी भी चीज से मजा आएंगे जो उन्हें जिज्ञासा का कारण बनता है, जो चलता है और उनके सामने है। वे प्रतीत होने से अधिक रचनात्मक हैं।

कभी-कभी हम सोचते हैं कि जब हम उन्हें महंगे खिलौने खरीदते हैं, तो हम अपने पालतू जानवरों को अधिक आराम दे रहे हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि वे साधारण चीजों का आनंद लेते हैं (उनमें से कई पहले से ही घर पर हैं और लागत 0 हैं या बहुत सस्ते हैं)। यह अधिक महत्वपूर्ण है उनके साथ खेलें एक बहुत खिलौना होने के तथ्य से।

ExpertoAnimal से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें जहां आप दुनिया में प्रवेश करते हैं बिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौने . आप देखेंगे कि आप अपने पालतू जानवर को थोड़ा खुश कैसे करेंगे।

आप भी रुचि रखते हैं: कार्डबोर्ड के साथ बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बना सकते हैं?

पिंग पोंग गेंदें

ये हल्की गेंदें एक शानदार तरीका हैं अपनी बिल्ली को सक्रिय रखें और व्यस्त क्योंकि वे हर समय रोलिंग और कूदेंगे। आप एक ही समय में कई का उपयोग कर सकते हैं, जो आपको भावना के साथ पागल बना देगा और आप घर के दूसरी तरफ एक तरफ से अपनी बिल्ली का बच्चा उड़ेंगे। वे कठोर और चिकनी सतहों जैसे कि अपार्टमेंट और घरों के लिए बिल्कुल सही हैं, हरे रंग की जगहों के लिए इतना अच्छा नहीं है।

पिंग पोंग गेंदें

धूल

आपके साथ घर साफ करने के लिए अपनी बिल्ली को आमंत्रित करें। फेलिन हैं मुलायम पंखों के प्रेमी , उनके लिए एक कलम है जो सब कुछ एक्स्टसी के समानार्थी है। जब आप अलमारियों को धूल रहे होते हैं, तो अपनी बिल्ली के साथ खेलते हैं और पंख की धूल के साथ इसे गुदगुदी करते हैं। बिल्लियों के शिकार वृत्ति को पता है कि पंखों के बारे में कुछ खास है और वे हमेशा उन्हें आकर्षित करेंगे। उसे उसके साथ भी खेलने दो।

धूल

बक्से

यह मेरा पसंदीदा है। कोई भी बंद स्थान जहां कोई बिल्ली जासूसी कर सकती है और जासूसी कर सकती है, जैसे बॉक्स या सूटकेस, वहां होगा। जब आप कुछ नया घर लाते हैं और एक बॉक्स में आते हैं, तो इसे फेंक न दें, अपनी बिल्ली को पकड़ लें। यह उसके लिए एक अंतरंग और विशेष जगह की तरह होगा। यह एक रहस्य नहीं है कि बिल्लियों प्यार बक्से iexcl- छोटे, बड़े, सभी प्रकार के!

बक्से

बालों वाली चूहों




हम अन्य जानवरों की तलाश करने के लिए हमारी बिल्ली को उत्तेजित नहीं करना चाहते हैं, लेकिन हम अपने पशु वृत्ति से इंकार नहीं कर सकते हैं और फिर हमें यह कहना होगा कि प्यारे चूहों बिल्लियों के पसंदीदा खिलौने हैं। वे सस्ते हैं और किसी भी पालतू जानवर की दुकान में खरीदे जा सकते हैं। वे विभिन्न रंगों, आकारों और आते हैं कुछ शोर करते हैं जब आप उन्हें निचोड़ते हैं (यह ध्यान खींचता है और बिल्ली की जिज्ञासा को सक्रिय करता है)। iexcl- एक प्राप्त करें!

बालों वाली चूहों

मीट्रिक टेप या रस्सी

बिल्ली लटकने वाली कुछ भी इसे अपने पंजे से चुनना चाहती है। यह है लटकन आंदोलन क्या आपका ध्यान पकड़ता है। घर के चारों ओर एक रस्सी या रिबन खींचना खेल के लिए अपनी बिल्ली को उत्तेजित करने का एक अच्छा तरीका होगा और साथ ही उन्हें व्यायाम करने के लिए आमंत्रित करेगा। इस पल का पर्यवेक्षण करें, ऐसा न हो कि यह रस्सी हो या रस्सी निगल जाए और खराब कदम हो जाए, तो बेहतर मोटा हो।

मीट्रिक टेप या रस्सी

एक डेटा ..

एक सिफारिश है कि आपकी बिल्ली खिलौने को घुमाने और थोड़ी देर के लिए खेल नहीं लेती है। यही है, उन सभी को एक साथ में न हटाएं, लेकिन, जैसा कि आप देखते हैं कि आप एक में रुचि खो देते हैं और आस्तीन के नीचे एक खींचते हैं। जैसा कि हमने शुरुआत में उल्लेख किया है, अपने पालतू जानवर के साथ हर पल का आनंद लें और उसके साथ गुणवत्ता का समय बिताने का हर मौका लें।

और बिल्लियों को याद रखें वे अकेले खेलना पसंद नहीं करते हैं , इसी कारण से यह आपके गेमिंग क्षणों में अनिवार्य होगा उपस्थित रहो आपको उत्तेजित करने और एक मजेदार और मनोरंजक वातावरण बनाने के लिए।

ओह, और बिल्लियों के लिए और अधिक खिलौने सीखने के लिए ब्राउज़ करना न भूलें जिन्हें आप अपनी बिल्ली के साथ अच्छा समय रखने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

एक डेटा ...

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौने , हम आपको गेम और मज़े के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको AnimalExpert का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए खिलौनेबिल्लियों के लिए खिलौने
घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैंघर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं
खिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दियाखिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दिया
मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करेंमेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें
मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलेंमेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें
बिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौने
शरारती बिल्लियों के लिए खिलौनेशरारती बिल्लियों के लिए खिलौने
कैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओकैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओ
बिल्लियों के लिए घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए घर का बना खिलौने
वयस्क बिल्लियों के लिए खिलौने, कौन सा चुनने के लिए?वयस्क बिल्लियों के लिए खिलौने, कौन सा चुनने के लिए?
» » बिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौने
© 2022 TonMobis.com