मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं

मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं

बिल्लियों हम झाड़ू . हालांकि, कभी-कभी, क्योंकि यदि आपने उपेक्षित किया या क्योंकि द्वारा वह निर्जलित हो गया था, वे गठित होते हैं जो खराब दिखते हैं और उन्हें अपनी जीभ से ठीक से सफाई करने से रोकते हैं। आपकी बिल्ली की देखभाल में मदद करने के लिए, enanimales.sitio2.xyzdamos के सवाल का जवाब अपनी बिल्ली के बाल कुल्ला कैसे करें.

अगर बिल्ली थी लंबे बाल , यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम अपनी बिल्ली का बच्चा मदद करते हैं combing- हर दिन हमें इस कार्य में लगभग पांच मिनट समर्पित करना है और हमें इसे अच्छी तरह से करना है, यानी बालों को उसके जन्म से जोड़ना, अन्यथा, हम फिर से नहीं बना सकते। हमें एक का उपयोग करना चाहिए धातु टिप कंघी.

  • अनुबंध के लिए, अगर बिल्ली है संक्षेप में उन्हें बनाने से रोकने के लिए आपको हर दिन कंघी का उपयोग करना होगा, आपको सप्ताह में दो या तीन दिन ऐसा करने की आवश्यकता होगी। इस मामले में, आपको एक का उपयोग करना होगा रबड़ टिप कंघी पैरान त्वचा में अपने सम्मान जानवर को चोट पहुंचाते हैं।

  • अगर वे वैसे भी बनाए गए थे हमारी बिल्ली के बाल में nós हमें आपकी उंगलियों से उन सभी को पूर्ववत करने की कोशिश करनी चाहिए। हमें थोड़ा धैर्य रखना है, लेकिन अगर दो मिनट बाद, हमने अपना उद्देश्य हासिल कर लिया है, तो हमें इसे काटना होगा हानिकारक से बचने के लिए, एक गोल टिप कैंची के साथ बिल्ली के समान.

  • अगर हम आम तौर पर हमारी बिल्ली को स्नान करें उन्हें बनाने से रोकने का एक तरीका शैम्पूइंग के बाद एक कंडीशनर का उपयोग करना है। इसलिए, क्योंकि यह नरम होगा और यह मुश्किल होगा एनओएस बनाएँ . इस विषय के बारे में अधिक जानने के लिए घर पर मेरी बिल्ली को स्नान करने के तरीके के बारे में हमारे लेख देखें।




  • यदि आप इसे देखना चाहते हैं आपकी बिल्ली के लिए मुफ्त में है , हम सबसे आम क्षेत्रों को दिखाते हैं जिनमें एनओएस बनते हैं:

  • Underarms।
  • कान के पीछे का हिस्सा।
  • जांघों के पीछे का हिस्सा।
  • यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी आदतें रखें बिल्ली छोटे से ब्रश किया जा सकता है। इस लेख में हम बताते हैं कि अपनी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करें। सामान्यीकृत रूप के रूप में स्वरूप उस रैपिमोस को बिल्ली को पूरी तरह से मजबूर कर सकता है, ऐसा कुछ करने के लिए पशु चिकित्सक होना चाहिए और कभी-कभी, यह आवश्यक है कि बिल्ली थोड़ा सा हो।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरी बिल्ली के बाल से नॉट्स को हटाने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    बिल्ली मेन कोन नीलाबिल्ली मेन कोन नीला
    अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?
    फारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएंफारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएं
    मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें
    मेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशेंमेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशें
    मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखेंमेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें
    लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
    फारसी बिल्ली बाल देखभालफारसी बिल्ली बाल देखभाल
    » » मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    © 2022 TonMobis.com