मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें

मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें

फेलिन का एक विशिष्ट चरित्र है कि कोई भी मालिक अनदेखा नहीं कर सकता: बिल्लियों हैं बहुत ही स्वच्छ जानवर . इस तथ्य के बावजूद कि मैंने बचपन से पानी का उपयोग किया है, वास्तविकता यह है कि ये जानवर आमतौर पर खुद को साफ करते हैं। हालांकि, हमारी बिल्ली कहां चलती है, इस पर निर्भर करता है सामान्य से अधिक गंदगी और उसके लिए अकेले साफ होना मुश्किल है, यही कारण है कि बहुत से लोग आश्चर्य करते हैं अपनी बिल्ली को साफ कैसे रखें असुविधा के बिना कितना। Animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझाव देते हैं ताकि आप इसे सफलतापूर्वक प्राप्त कर सकें।

बिल्लियों को अपने आप को साफ करने के लिए साफ किया जाता है, सुपर हाइजीनिक जानवर हैं, हालांकि (और, मुख्य रूप से, घर पर बहुत सारे बाल जलाने से बचने के लिए), मैं उन्हें साफ रखने के लिए सफाई कार्य के साथ उनकी सहायता करूंगा।

  • इसे साफ रखने के लिए हमारी बिल्ली के बाल को मौलिक बनाना। मदद करो अपने द्वारा गंदगी को कम करें एनओएस को खत्म करता है, यह रोकता है कि घर हमेशा बाल से भरा होता है और उनमें से कई को निगलता है, इस प्रकार बालों वाली गेंदों को थूकने में समस्याओं के साथ बिल्लियों में शक्तिशाली कबूतरों को कम करता है।

    शॉर्टएयर बिल्लियों के मामले में हम सप्ताह में एक बार कर सकते हैं, जबकि लांगहेयर बिल्लियों को उस दैनिक देखभाल की आवश्यकता होती है।

  • यदि आप बगीचे के साथ घर में रहते हैं या आपकी बिल्ली के अन्य जानवरों के साथ संपर्क है, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि टूथब्रश के दौरान परजीवी के अस्तित्व को क्या उधार देता है fleas या ticks और अपनी त्वचा की स्थिति पर अच्छी तरह से देखो, जो घर्षण, घावों और जलन से मुक्त होना चाहिए।

  • अगर आप अपनी बिल्ली को साफ रखना चाहते हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है अपने कान साफ ​​करो जानवर की शरीर रचना का एक बहुत नाजुक हिस्सा है। कान की सही सफाई अलग-अलग डोनोस को रोकने में मदद करती है और एक बार फिर से सिफारिश की जाती है।




    कभी भी बिल्ली के कानों (सूती घास, सूती ऊन, आदि के साथ चिपकने) में कुछ भी नहीं खाते क्योंकि किसी भी अचानक आंदोलन, इन बेचैन जानवरों के विशिष्ट, उसे बुरी तरह नुकसान पहुंचा सकता है। सबसे अच्छी बात यह है कि अच्छी तरह से सूखा सीरम के साथ एक धुंध का उपयोग करना और बाहर और अंदर के कान को साफ करना है, लेकिन बहुत गहरी पैरान क्षति के बिना।

  • सीरम में डंप किए गए एक गौज के साथ हम कर सकते हैं हमारी बिल्ली की आंखों को साफ करो यदि आपके पास कोई रीमेला या गंदगी है। दृढ़ता से जानवर के सिर को समझें और गज के साथ धीरे-धीरे किसी भी गंदगी को हटा दें। नाजुक होना बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि अगर बिल्ली का बच्चा हमला करता है या असहज महसूस करता है, तो वह स्थिति से बचने के लिए अपने हमले से बच सकता है।

  • बिल्लियों आमतौर पर जानवर होते हैं जिन्हें कुत्तों के मामले में स्नान करने की आवश्यकता होती है, लेकिन यह हमेशा सुविधाजनक होता है उसने पानी का उपयोग किया है क्योंकि वह एक बच्चा था क्योंकि अगर आपकी त्वचा के किसी बिंदु पर मिट्टी, तेल या किसी अन्य पदार्थ के साथ रंगा हुआ है, तो हमें इसमें स्नान करने की आवश्यकता है और आदर्श यह है कि प्रयोग जानवर के लिए जितना संभव हो उतना आक्रामक है।

  • पूरे सफाई कार्य को बनाने के लिए बिल्ली को साफ और महत्वपूर्ण रखने के लिए उसके लिए उत्साहजनक अनुभव . आपको कभी याद नहीं करना चाहिए, क्योंकि इससे केवल बिल्ली के खाने में डर पैदा होगा और उसके बाद आने से रोकना मुश्किल होगा। समाप्त करने के लिए, उसे बिल्ली कुकी के साथ पुरस्कृत करें ताकि वह महसूस कर सके कि पूरी प्रक्रिया इसके लायक थी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिना बिल्ली के बिल्ली को साफ करने के लिए मुझे क्या करना चाहिए?बिना बिल्ली के बिल्ली को साफ करने के लिए मुझे क्या करना चाहिए?
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    स्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखेंस्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखें
    अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    मेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करेंमेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करें
    बिल्ली के कान कैसे साफ करेंबिल्ली के कान कैसे साफ करें
    लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
    बिल्लियों में बाल गेंदें - उन्हें खत्म करने के लिए लक्षण और उपचारबिल्लियों में बाल गेंदें - उन्हें खत्म करने के लिए लक्षण और उपचार
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहीं
    मेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करेंमेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करें
    » » मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें
    © 2022 TonMobis.com