कुत्तों के साथ संवाद करें: यह कैसे किया जाता है?

एक पढ़ने के लिए जानें कुत्ता यह एक विदेशी भाषा का अध्ययन करने के समान ही है। की आवश्यकता है एकाग्रता और मान्यता है कि संचार विभिन्न संस्कृतियों में बहुत अलग अर्थ हो सकते हैं और इस पर निर्भर करेंगे प्रसंग जिसमें वे भेजे जाते हैं। को समझना कुत्ते को सफलतापूर्वक, हमें अपने आप से आगे बढ़ना होगा संस्कृति कुत्ते। इस प्रयास को करने के क्या फायदे हैं? यह स्पष्ट है कि अज्ञात कुत्तों का बेहतर पढ़ना कर सकता है रोकना कभी-कभी संपर्क रेखा। लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण है हमने जीता अधिक बातचीत करने का अवसर पूरी तरह से हमारे जीवन को साझा करने वाले कुत्तों के साथ। हम एक से अधिक "अंतर-प्रजातियों" को समझ सकते हैं और समझ सकते हैं लिंक हमारी क्षमता के लिए संवाद। यह उचित लगता है। सदियों से, कुत्तों वे व्याख्या करने में बहुत कुशल बन गए हैं शरीर की भाषा मानव और यहां तक ​​कि बोले गए शब्दों की सीख में और संकेत हाथ से अब यह हमारी बारी है।

कुत्ता-सहायता-ए-यो-अल-दर्द को दूर-de-लॉस मानव

पूंछ, कान, आंखें और मुंह ए के कुत्ता वे शोर किए बिना सबकुछ कहते हैं। हर कोई एक पूंछ को पहचानता है जो चलता है जल्दी से कुत्ते के उत्साह के संकेत के रूप में, लेकिन पूंछ भी एक है कन्वेयर सामाजिक स्थिति और मानसिक स्थिति के प्रिंसिपल। प्रतिबद्ध मत करो त्रुटि स्वचालित रूप से आगे बढ़ने की व्याख्या करने के लिए पूंछ की भावना में दोस्ती। आम तौर पर, शरीर से एक पूंछ ऊपर और दूर कुंडलित पीठ पर इंगित करता है डोमेन और, विशेष रूप से अगर ब्रिस्टल के साथ बाल, का खतरा आक्रामकता।




हालांकि, कुछ कुत्तों, साइबेरियाई भूसी की तरह, उनके पास है कतारों वह वक्र स्वाभाविक रूप से, और हमेशा के लिए दिखाई देते हैं प्रमुख पूरी तरह से कतार के पढ़ने पर आधारित है। एक आराम से कुत्ता , अपने पर्यावरण में आरामदायक, सामान्य रूप से, पूंछ कम और आपके शरीर से दूर है। दूसरी तरफ, एक कुत्ता भयभीत या विनम्र अपने पूंछ को उसके पास रखता है शरीर, अपने पैरों के बीच छुपाया। लेकिन ध्यान रखें कि कुछ नस्लों, ग्रेहाउंड्स और ग्रेहाउंड्स, उदाहरण के लिए, स्वाभाविक रूप से पूंछ के बीच है पैर, चाहे विनम्र या नहीं।

अपनी टिप्पणी छोड़ने में संकोच मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शांत संकेत असुविधा, तनाव, आत्म-शांतशांत संकेत असुविधा, तनाव, आत्म-शांत
क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
अपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षणअपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षण
अपने कुत्ते के साथ संवाद करने के लिए 3 कुंजीअपने कुत्ते के साथ संवाद करने के लिए 3 कुंजी
क्योंकि कुत्ते उगते हैंक्योंकि कुत्ते उगते हैं
कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?
कुत्तों की भाषाकुत्तों की भाषा
कुत्ते की मुद्रा और उनका अर्थकुत्ते की मुद्रा और उनका अर्थ
क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?
कुत्ते कैसे सोचते हैंकुत्ते कैसे सोचते हैं
» » कुत्तों के साथ संवाद करें: यह कैसे किया जाता है?
© 2022 TonMobis.com