कुत्ते पूंछ क्यों छोड़ते हैं

कुत्ते पूंछ क्यों छोड़ते हैं

यदि आपने कॉन का एक ठेठ इशारा किया है? पूंछ wagging , एक ऐसी भाषा जो हमारे जानवर अक्सर उपयोग करती है और हम आम तौर पर अच्छे हास्य और सम्मान के हमारे जानवर की खुशी से शुरू करते हैं। लेकिन क्या यह होगा कि हर बार जब आपका साथी खुश और खेलने के इच्छुक हो? Animals.site2.xyz में हम आपको विस्तार से समझाते हैं क्यों पूंछ अबानम है और उस भावना के पीछे की सारी भावनाएं।

पूंछ यह शंकु के शरीर के हिस्सों में से एक है कि वे अपनी भावनाओं और दृष्टिकोणों को संवाद करने के लिए सबसे अधिक सेवा करते हैं। मैं मजबूत भावनाओं को व्यक्त करता था जो चेतावनियों से जुड़ी पूर्ण खुशी से जा सकते हैं, सबकुछ आंदोलन के प्रकार और उसके साथ होने वाले संकेतों पर निर्भर करेगा।

  • पूंछ यह उन्हें अपने झुंड के लिए संकेत भेजने या अपने आरएनए के साथ दूसरों को बताकर दूसरे के साथ संवाद करने की अनुमति अनापत्ति प्रमाण पत्र की एक जटिल प्रणाली का हिस्सा है। और इन जानवरों ग्रंथियों का स्राव के गुदा क्षेत्र hormónios कि, पूंछ wagging की मदद से, फेरोमोन, वातावरण में प्रवेश दूसरों का संकेत बनाने के जानवर की उम्र या के लिए अपने डायोन हैं संभोग।

    इस कारण से, आम तौर पर कॉन आमतौर पर पूंछ को ले जा रहा है जब यह अन्य शंकु का सामना करता है, जब शामिल होने का इरादा या जब हम इसे चलने के लिए लेते हैं।

  • जब पूंछ rárápida फार्म की और इसके अलावा नाटकों, छाल और पीछा खेल-खेल में परीक्षा, विशेष रूप से इसलिए manhón में जब você कुछ घंटों के लिए दूर रहने के बाद घर आता है करते हैं, यह रवैया स्पष्ट रूप से एक रसीद ई, एक तरह से साबित होता है कि वह खुश है você देखने के लिए और वह खेल शुरू करने के लिए तैयार है।

    लेकिन आपको पता होना चाहिए कि सभी पूंछ आंदोलन का मतलब यह नहीं है और यह कि विभिन्न भावनाएं हैं जो जानवर अपने शरीर के इस हिस्से से निकलती हैं।




  • जब आप अपने शरीर को वापस हुकते हैं, तो अपने कानों को पीछे से रखें और अपनी पूंछ को जल्दी से ले जाएं, और ध्यान देना महत्वपूर्ण है क्योंकि जानवर चेतावनी शक्ति की स्थिति मान रहा है: यह स्वयं की रक्षा करने के लिए तैयार है। यदि यह स्थिति गुलाबी या जोर से भौंकने के साथ भी है, तो जानवर से संपर्क करने की सबसे अच्छी बात यह है कि यह हमला करने के लिए तैयार है।

  • एक पूरी तरह से फर्म पूंछ बंद कान और कठोर शारीरिक दृष्टिकोण के साथ, यह इंगित करता है कि कॉन कुछ ऐसा महसूस करने पर है जो उसके लिए या झुंड के लिए बंडल हो सकता है, इसी कारण से यह दृढ़ पूंछ को अपने झुंड के लिए चेतावनी के रूप में रखता है। यह घरेलू साझेदार द्वारा माना जाने वाला सामान्य दृष्टिकोण है जब वह घर के बाहर संदिग्ध ruílos सुनता है या किसी भी खतरे का पता लगाता है।

  • कब चोर लहराते हुए पूंछ वह इसे अपने पैरों के बीच छुपाता है, इसका मतलब है कि उसे डर लगता है और वह अपने पैरों के बीच की पूंछ रखने के बाद से उसकी उपस्थिति का कोई संकेत छिपाना चाहता है, फेरोमोन के liberañón को रोकता है। इस रवैये को तब तक माना जाता है जब वे खतरे में पड़ते हैं, खासतौर पर किसी अन्य जानवर की नदी से जो उन्हें बांधता है।

  • जैसा कि आप देख सकते हैं, आपके कण की पूंछ एक जटिल विकासवादी संचार प्रणाली का प्रतिनिधित्व करती है जिसने आपको अपने जासूसी के साथ सिंकों को आकाश से सिग्नल भेजने की इजाजत दी है, जिसे आप आज मनुष्यों के साथ संवाद करने के लिए भी उपयोग करते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्यों पूंछ पूंछ abanam हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों की पूंछ क्या है?कुत्तों की पूंछ क्या है?
    कुत्ते मुस्कुरा सकते हैं? उत्तरकुत्ते मुस्कुरा सकते हैं? उत्तर
    कुत्तों के साथ संवाद करें: यह कैसे किया जाता है?कुत्तों के साथ संवाद करें: यह कैसे किया जाता है?
    कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?
    कुत्ते की पूंछ का आंदोलन, अर्थ और महत्वकुत्ते की पूंछ का आंदोलन, अर्थ और महत्व
    अपने कुत्ते की पूंछ: खोजने के लिए एक भाषाअपने कुत्ते की पूंछ: खोजने के लिए एक भाषा
    मेरे कुत्ते की शारीरिक भाषा को कैसे समझेंमेरे कुत्ते की शारीरिक भाषा को कैसे समझें
    बिल्ली की शारीरिक भाषाबिल्ली की शारीरिक भाषा
    मैक्स की देखभाल और सफेद बिल्लीमैक्स की देखभाल और सफेद बिल्ली
    बिल्ली पूंछ की नोक पर फर का एक बड़ा हिस्सा खो दियाबिल्ली पूंछ की नोक पर फर का एक बड़ा हिस्सा खो दिया
    » » कुत्ते पूंछ क्यों छोड़ते हैं
    © 2022 TonMobis.com