डाल्मेटियन की देखभाल कैसे करें

डाल्मेटियन की देखभाल कैसे करें

अगर हमें एक चुनना पड़ा प्रसिद्ध किशमिश, सिनेमा और टीवी पर कहानियों में दोनों, यह राया, दल्मेटियन नहीं होगा: एक कुत्ता एक विशेषता और अचूक उपस्थिति वाला है जो उसे प्रतिलिपि बनाता है सुरुचिपूर्ण और आकर्षक . वफादार और बुद्धिमान, अनुमानित पशु इसलिए यदि आप अपने घर में स्पेनिश देने के बारे में सोच रहे हैं, तो animales.sitio2.xyz कुछ युक्तियों के बारे में जानने में मदद करें डाल्मेटियन की देखभाल कैसे करें.

दल्मेटियन पहले अपनी अंतिम उपस्थिति में आता है एक साल से मिलें जबकि आप अपने धब्बे उठा रहे हैं, वैसे ही वे वैसे ही मौजूद हैं जैसे वे वयस्कता में होंगे।

  • एलेम एक हंसमुख, मजेदार और बहुत बुद्धिमान जानवर होने के लिए, यह कुत्ता एक है महान गार्ड एक विशाल सुरक्षात्मक वृत्ति के साथ। तंबीम गन्ना के लिए एक अच्छे साथी के रूप में खड़ा है।

  • यह जानना महत्वपूर्ण है कि कुत्ते के दल्मेटियन बहुत सक्रिय जिसके लिए दैनिक अभ्यास की आवश्यकता होती है: चलना, दौड़ना, खेलना, अपने सद्भावना शरीर और उसके सुरुचिपूर्ण आचरण को बनाए रखने के लिए आवश्यक सब कुछ।

  • यह आखिरी जानवर अनुमानित पशु क्योंकि वह बहुत ही सौहार्दपूर्ण, वफादार और मरीज है, यहां तक ​​कि सबसे अधिक सैपेका लड़कियों के साथ, जो निश्चित रूप से उसे दौड़कर खेलेंगे।

  • पहले में से एक ध्यान दाल्मेटियन को गर्मजोशी और स्नेह देने के लिए, क्योंकि वह प्यार करने की प्रवृत्ति वाला एक पशु है उदासी और अगर हम इसे अनदेखा करते हैं या इसे परिवार से दूर रखते हैं तो इसे बंद कर दिया जा सकता है।

  • इसकी सुंदरता आसानी से बरकरार रखती है, क्योंकि काफी कम है। हालांकि, अगर हम इसे चमकना चाहते हैं और अच्छी स्थिति में होना चाहते हैं तो हमें चाहिए दैनिक ब्रश करेगा या हर दो दिन। यदि यह इसके उपयोग का मामला है तो यह जानवर इसके लिए बहुत कुछ खो सकता है विरोधी गिरावट शैम्पू अक्सर परिशिष्ट में अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।




  • एक जानवर का है कि स्पेनिश आवश्यक है इसलिए, एक अपार्टमेंट में चाय का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। सबसे अच्छी बात यह है कि वह एक बगीचे के साथ एक जगह में रहता है जहां वह दौड़ सकता है और मजा कर सकता है।

  • जैसा कि अन्य कुत्ते के fleas के मामले में, उनकी भोजन उनकी उम्र और गतिविधि के अनुसार होना चाहिए। से बचें घर का बना खाना देने के लिए जो अपर्याप्त हो सकता है और डाल्मेटियन के लिए कुछ पोषक तत्वों के साथ। जाने का सबसे अच्छा तरीका है वाणिज्यिक जड़ें.

  • यह राइया और बहरापन के लिए प्रवण है, इसलिए एक पशुचिकित्सा का दौरा करते समय इस पहलू पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है

  • डॉक्टर के रिश्ते में हमेशा की तरह ही सिफारिश की जाती है: प्रत्येक कुत्ते को पशुचिकित्सा में जाना चाहिए साल में दो बार एक सामान्य समीक्षा के लिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह ठीक है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं डाल्मेटियन की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • युक्तियाँ
    ध्यान, चुटकुले और परिवार का समय वह है जो डाल्मेटियन को मजबूत और स्वस्थ होने के लिए सबसे अधिक चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    दुनिया में 20 सबसे खूबसूरत कुत्तेदुनिया में 20 सबसे खूबसूरत कुत्ते
    ब्रेटन ने स्पेनिश कुत्ते का नस्ल: एक मीठा और शांत साथीब्रेटन ने स्पेनिश कुत्ते का नस्ल: एक मीठा और शांत साथी
    सबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैंसबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैं
    सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैंसबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं
    10 सबसे प्यारे कुत्तों10 सबसे प्यारे कुत्तों
    ट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैं
    कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैंकम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं
    सबसे खूबसूरत कुत्तेसबसे खूबसूरत कुत्ते
    ट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैं
    10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    » » डाल्मेटियन की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com