प्रसिद्ध कुत्तों के नाम

प्रसिद्ध कुत्तों के नाम

ऐसे कई लोग हैं जो नामकरण के समय उपयोग कर सकते हैं प्रसिद्ध कुत्तों के नाम या ज्ञात मीडिया, या तो इतिहास या अर्थ से वे अर्थ। कुत्ता एक वफादार दोस्त है जिसकी उचित और मूल नाम की आवश्यकता होती है, और इसके लिए, कई फिल्में या एनिमेटेड श्रृंखला का सहारा लेते हैं जो उनके लिए उपयुक्त नाम सुझाते हैं। लंबे दोस्ती के लिए धन्यवाद कि कुत्तों और पुरुषों ने सदियों से साझा किया है, आज हजारों कहानियां और फिल्में हैं जो उन्हें उनके कौशल और गुणों के लिए नायक के रूप में उपयोग करती हैं।

आप में भी रुचि हो सकती है: प्रसिद्ध तोते के नाम
सूची

हम कुत्तों के नाम कैसे चुनते हैं?

इसके अतिरिक्त, आवश्यक दिशानिर्देश जिन्हें हम अपने कुत्ते के लिए सही नाम चुनने के लिए उपयोग कर सकते हैं, वास्तविकता यह है कि हम में से अधिकांश लोग चुनते हैं एक ऐसा नाम दें जिसे हम पसंद करते हैं और हमें सकारात्मक भावनाएं देने के लिए।

कई कहानियां, फिल्में और कार्टून हैं जो गहरी छाप बनाते हैं और कुत्ते के लिए प्यार की भावना पर एक निशान छोड़ देते हैं। यही कारण है कि कई मालिक अपने कुत्ते को उस विशेष नाम से पुनर्प्राप्त करना और नाम देना चाहते हैं, इस प्रकार एक विशेष प्रभावशीलता को प्रसारित करना।




जो नाम हमें देता है उसके अनुसार नाम तय करने का लाभ यह है कि यह महसूस कर रहा है कि हम उसे भी दे सकते हैं हमारे चार पैर वाले दोस्त के लिए। कुत्ते प्रकृति से अंतर्ज्ञानी जानवर होते हैं और जब हम उन्हें प्यार से नाम देते हैं या जब हम उन्हें बुलाते हैं तो वे पूरी तरह से समझेंगे क्योंकि वे कुछ गलत कर रहे हैं।

हम कुत्तों के नाम कैसे चुनते हैं?

प्रसिद्ध एनिमेटेड कुत्तों के नाम

  • सांता क्लॉस का थोड़ा सहायक: (सांता का लिटिल हेल्पर) हम सभी को प्रिय ग्रेहाउंड पता है द सिम्पसंस बार्ट द्वारा एक मालिक से बचाया गया जो उसे दौड़ में हारने वाला नहीं चाहता था। छोटा सहायक एक डरावना और कुत्ता खो रहा है लेकिन वह अपने मालिकों को बिना शर्त प्यार करता है।
  • हिमाच्छन्न (शिरो): कार्टून के विषय के साथ जारी रखने के लिए हमें वफादार साथी मिलते हैं शिन चैन , एक छोटा सफेद जापानी पिल्ला। वह शरारत का शिकार है और अक्सर उसका युवा गुरु उसे खिलाने या उसे चलने के लिए भूल जाता है। वह एक बुद्धिमान कुत्ता, अच्छा, आज्ञाकारी और शिक्षित है।
  • ब्रायन ग्रिफिन: यह एक कुत्ता पिछले लोगों की तुलना में अधिक अनोखा है, यह टेलीविजन श्रृंखला से संबंधित है परिवार के पिता और अन्य प्रारूपों के विपरीत, ब्रायन एक बहुत ही मानव और व्यंग्यात्मक कुत्ते रेखांकन एक कुत्ता और अधिक संवेदनशील और क्योंकि बात करने की क्षमता के परिसर के व्यवहार बता देते है।
  • रण टैन योजना : भाग्यशाली ल्यूक दौड़ा टैन योजना, जो हालांकि एक नाम तीन शब्द जो आम तौर पर उचित नहीं है से मिलकर गर्व मालिक था, विशेष रूप से यह एक नाम प्रसिद्ध कुत्ता का एक बहुत ही महान ध्वनि है और आप के लिए वेस्टर्न पसंद करते हैं बेहतर आप अपने कुत्ते को उस अच्छी धुन को प्रेषित करना चाहते हैं।
  • डी `artacan: यह कार्टून श्रृंखला से संबंधित है डी `artcan और तीन musqueperros कि मस्किटियर के रोमांच की नकल में इन अच्छे कुत्तों को तलवार से लड़ने के लिए रखा गया। यह एक ऐसा नाम है जो बहुत सारे मूल्य को प्रेरित करता है और आपके कुत्ते के नाम के रूप में एक महान विकल्प हो सकता है।
  • मिलु: यह टिनटिन का छोटा सफेद कुत्ता है, उन लोगों के लिए जो कॉमिक किताबों के आदी हैं जो अच्छी यादें वापस लाते हैं। वह एक कुत्ता है जो पूरी दुनिया में पत्रकार टिंटिन के साथ कभी थके हुए बिना है।
  • Idéfix: यह सहानुभूति का प्यारा कुत्ता है Obelix, गैलिक जो रोमनों के खिलाफ लड़ा था जो कम समय में एक बर्तन में गिर गए थे। इडेफिक्स एक बेचैन और स्नेही कुत्ता है।
  • स्पाइक: में दिखता है Rugrats, डायपर में एडवेंचर्स। बच्चे जो रोमांच रहते हैं, वे कुत्ते को नहीं रोक सकते हैं, इस मामले में स्पाइक जो अक्सर अपने साथ घूमते हुए घोड़े के रूप में काम करता है, वह हमेशा कुत्तों के रूप में विश्वासयोग्य होता है।
  • कोहरे: प्यारा और सुंदर कुत्ता हाइडी , एक सेंट बर्नार्ड अच्छा प्रकृति, बड़ा और यह आपको गले लगाने के लिए बनाता है। वह लड़की का महान साथी है।
  • डिनो: यह कुत्ता है फ्लिंटस्टोन, इसमें डायनासोर का आकार है लेकिन यह एक कुत्ते के रूप में कार्य करता है और एक हड्डी भी लेता है। वह वफादार और किसी भी कुत्ते के रूप में वफादार है और नाम भी बहुत सुंदर है।
  • ओडी: आराध्य गुर्दे कुत्ते में दिखाई देता है Garlfield . श्रृंखला में उनकी कोई आवाज़ नहीं है, और हमेशा अपनी जीभ से पेंटिंग करते हैं, वह अपने साथी के लगातार चुटकुले का शिकार होता है।
  • Snoopy: एक कुत्ते के बारे में बहुत कुछ नहीं कहा जाना चाहिए जो न केवल प्रसिद्ध है बल्कि उसने इतिहास बनाया है , चित्र, स्नूपी का सब कुछ है, वहां कई पीढ़ी हैं जो उसे जानते हैं। यह हमेशा कुत्ते के लिए एक अच्छा नाम होगा।
  • स्कूबी डू: एक बहुत ही डेनिश ग्रेट डेन , श्रृंखला एक तरफ वास्तविक मतभेद है कि कई कुत्तों में मौजूद है कि इस स्कूबी डू के मामले है, हालांकि वे एक आकार कि पहले से ही है, तो अच्छे स्वभाव डराता देखते हैं है और रखा जाएगा में असंभव था।
  • सीमौर: यह फ़ुतुरामा से फ्रै का कुत्ता है। यह एक भटक कुत्ता है कि एक दिन एक मालिक को पाता है।
प्रसिद्ध एनिमेटेड कुत्तों के नाम

प्रसिद्ध डिज्नी कुत्तों

  • प्लूटो: के वफादार और पुराने दोस्त मिकी माउस . डिज्नी ने एक अच्छा और अच्छा कुत्ता बनाया जो सभी दर्शकों को विशेष रूप से परिवार के सबसे कम उम्र के लोगों को प्रसन्न करता है। यह एक मीठा नाम है जो उन सभी के लिए विशेष अर्थ लाता है जो उनके साथ बड़े हुए हैं।
  • नासमझ: इसके अलावा दुनिया से संबंधित है डिज्नी , निश्चित बात यह है कि गूफी अधिक अनोखा है, इसमें एक परिभाषित व्यक्तित्व है जैसे मिकी माउस के दोस्त। यह एक अच्छा कुत्ता है लेकिन बहुत निर्दोष और मानव कपड़ों में पहना जाता है।
  • खाड़ी और रानी (द लेडी एंड द ट्रम्प): यह एक डिज्नी फिल्म है जिसने कई दर्शकों को स्थानांतरित कर दिया है। गोल्फो एक भटक कुत्ता है जो रीना के साथ प्यार में पड़ता है, एक वंशावली के साथ एक कॉकर कुत्ता। दोनों एक अविस्मरणीय साहस जीते हैं जो एक कुत्ते के तरीके में समाज की दुनिया दोनों को दर्शाता है।
  • मैंने रखा और पर्दीता (101 डालमेटियन): डिज्नी दो कुत्तों (और उनके मालिक) के बीच इस बार एक खूबसूरत प्रेम कहानी दोहराएं और एक खूबसूरत नस्ल डाल्मेटियन। ये दो लड़ाकू नायक हैं जो अपने पिल्लों के जीवन को बचाने के लिए प्रयास करेंगे, फर कोटों की इच्छा के शिकार।
  • Balto: यह एक ऐसी कहानी है जो नास्टलग्जा, एक निश्चित उदासीनता, बहुत कोमलता और साहस को प्रसारित करती है। वह फिल्म का नायक है डिज्नी स्लेज कुत्तों के बारे में वास्तविक घटनाओं के आधार पर, जो परिवहन के अन्य साधन नहीं होने पर दवाइयों और भोजन लाने में मदद करते थे।
  • बोल्ट: एक और कुत्ता जो कार्टून फिल्म के साथ बच्चों के दिल तक पहुंचता है जिसमें उनकी कहानी बताई जाती है। इस मामले में यह टेलीविजन का एक प्रसिद्ध कुत्ता है जो पता चलता है कि इसमें महाशक्तियां नहीं हैं जो माना जाता है।
  • पर्सी: यदि आपने देखा है Pocahontas आप अपने दोस्ताना कुत्ते कार्लिनो को साहसी और अपने मालिक के प्रति वफादार याद रखना पसंद करेंगे।
  • स्लिंकी: यह कुत्ता खिलौना है टॉय स्टोरी , उस मजाकिया और हास्यास्पद Teckel खिलौना बैंड का हिस्सा था कि एक कुत्ते के आकार में एक वसंत के रूप में प्रतिनिधित्व किया जाता है।
प्रसिद्ध डिज्नी कुत्तों

मांस और हड्डी के प्रसिद्ध कुत्ते

  • बीथोवेन: प्रसिद्ध और विशाल सैन बर्नार्डो ने पूरे घर को नष्ट कर दिया। एक वफादार कुत्ता जो छोटे बच्चों को प्यार करेगा।
  • Hachiko: वफादार अकिता इनू, वास्तविक घटनाओं पर आधारित फिल्म जिसमें एक मालिक अपने मालिक की मृत्यु के बाद वर्षों से अपनी कब्र का दौरा करता है। उसकी याद में उसकी मूर्ति है।
  • बॉबी ग्रेफियर्स: हचिको की तरह, बॉबी की कहानी बहुत असली है। वह अपने मालिक की कब्र से आगे बढ़े बिना 14 साल तक बना रहा। एडिनबर्ग में इसकी अपनी मूर्ति भी है।
  • लाइका: रूसी कुत्ता जो अंतरिक्ष में यात्रा करता था।
  • रेक्स: वह टेलीविज़न, एक बुद्धिमान और सक्रिय पुलिस कुत्ते पर सबसे प्रसिद्ध जर्मन चरवाहा है।
  • लैसी: खूबसूरत ब्राउन कोली, जो रोमांचों की श्रृंखला के लिए प्रसिद्ध है, उन्होंने वर्षों से अभिनय किया।
  • पान्चो: यह छोटे जैक रसेल टेरियर है, जो "द मिलियनेयर डॉग" का सितारा है, जो विज्ञापनों में स्पेनिश टेलीविजन पर अपनी उपस्थिति के लिए प्रसिद्ध है।
मांस और हड्डी के प्रसिद्ध कुत्ते

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं प्रसिद्ध कुत्तों के नाम , हम आपको हमारे नाम अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जापानी में कुत्तों के लिए नामजापानी में कुत्तों के लिए नाम
साइबेरियाई भूसी कुत्तों के लिए नामसाइबेरियाई भूसी कुत्तों के लिए नाम
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए नामचिहुआहुआ कुत्तों के लिए नाम
कुत्ते घर लौट सकते हैं?कुत्ते घर लौट सकते हैं?
पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचायापालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचाया
कुत्तों के लिए लंबे नामकुत्तों के लिए लंबे नाम
कुत्ते प्रेमियों के लिए फिल्मेंकुत्ते प्रेमियों के लिए फिल्में
कुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्सकुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्स
कुत्तों की कला (और बिल्लियों)कुत्तों की कला (और बिल्लियों)
बिल्लियों के लिए डिज्नी चरित्र नामबिल्लियों के लिए डिज्नी चरित्र नाम
» » प्रसिद्ध कुत्तों के नाम
© 2022 TonMobis.com