सबसे खूबसूरत कुत्ते

सबसे खूबसूरत कुत्ते

ऐसी कोई तस्वीर नहीं है जो पिल्लों की तुलना में "ओह क्या बंदर है" कहने के लिए प्यार की इच्छा और इच्छा को और अधिक शूट करे। वे अनूठा और वास्तव में मीठे हैं। मैं किसी को भी नहीं जानता जो पिल्ला की तस्वीर पर मुस्कुराता नहीं है। इसके बारे में एक सेकंड सोचो, Iquest-क्या आप किसी को जानते हैं?

वयस्कों और बूढ़े लोगों के समान कुत्ते कभी भी उस विशेषता "मिठास" को नहीं खो देते हैं, और यह है कि हम जानते हैं कि सभी कुत्ते आराध्य और निविदाएं हैं। लेकिन, क्या दूसरों की तुलना में अच्छे कुत्ते हैं? निश्चित रूप से आपकी आंखों में आपके पालतू जानवर दुनिया के सबसे सुंदर और सबसे खूबसूरत होंगे, लेकिन इस नए लेख में विशेषज्ञों द्वारा हम आपको प्रस्तुत करते हैं सबसे खूबसूरत कुत्तों, iexcl- पूरी सूची!

आप में भी रुचि हो सकती है: दुनिया के 10 सबसे खूबसूरत जानवर
सूची

सभी कुत्ते सुंदर हैं

बहुमूल्य कुत्तों की एक पूरी सूची से शुरू करने से पहले हमें आपको इस सूची में उल्लिखित कुत्ते को नहीं देखते हैं, तो आपको नाराज न होने के लिए कहा जाना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि यह कीमती नहीं है, मुझे यकीन है कि जब भी आप इसका जिक्र करते हैं तो आप डोलोल करते हैं और आप इसे सहारा देते हैं।

सच्चाई यह है कि ExpertoAnimal इसकी विशेषता है पशु सामग्री और वयस्क कुत्ते, बुजुर्गों और पिल्ले को खरीदने से पहले हमेशा गोद लेने के पक्ष में, दौड़ के बावजूद कि कुत्ते है।

सभी कुत्ते सुन्दर हैं और सभी आपको देने के लिए प्यार और स्नेह से भरे हुए हैं। इसलिए, कुत्ते को अपनाने के लिए कभी भी मार्गदर्शन न करें अगर यह अधिक सुंदर है या किसी दूसरे से नहीं है। एक आश्रय में जाएं और देखें कि आपको वहां से बाहर निकलने की कितनी जरूरत है: आपका बाकी जीवन आपको किसी और की तरह प्यार करने के लिए धन्यवाद देगा।

सभी कुत्ते सुंदर हैं

पोमेरानिया

कुत्ते की यह नस्ल बाल चलने की एक गेंद है। उन्हें दौड़ना बहुत मजेदार है क्योंकि वे अपने सभी बाल वापस फेंक देते हैं। यदि सर्दियों के दिन, आप पूरी तरह से सफेद बाल के साथ देखते हैं, सावधान रहें, आप इसे एक हिमपात के साथ भ्रमित कर सकते हैं।

अपने दिल से सावधान रहें क्योंकि आप इस पर हमला कर सकते हैं कि यह कितना अच्छा है, पोमेरियन कुत्ते होने के लिए खड़ा है बेहद स्नेही जिसे आप हर जगह लेना पसंद करेंगे।

पोमेरानिया

Samoyed

Samoyed एक असली बर्फ कुत्ता है। यह रूस से आता है और पहले रात में परिवार की इकाई को स्लिमिंग और गर्म करने के लिए भिक्षु जनजातियों द्वारा उपयोग किया जाता था।

यह वास्तव में असाधारण सफेद कोट है और इसका चरित्र बहुत ही चंचल है, यहां तक ​​कि वयस्कता में भी सामॉयड अभी भी एक पिल्ला है। उसकी मीठे चरित्र और इसकी सुंदर उपस्थिति वे इसे बच्चों के साथ परिवारों के लिए बहुत उपयुक्त बनाते हैं।

Samoyed

लैब्राडोर कुत्ता

लैब्राडोर कुत्ता है सबसे लोकप्रिय कुत्तों में से एक दुनिया का और यह मौका नहीं है। इस सुंदरता के बारे में क्या कहना है कि हम टॉयलेट पेपर के रोल के पीछे दौड़ने से कभी नहीं थकते।

लैब्राडोर कुत्ता न केवल चारों तरफ कोमलता को प्रेरित करता है, बल्कि यह वफादारी व्यक्तित्व की छवि है। यह निस्संदेह सबसे खूबसूरत कुत्तों में से एक है और इस दौड़ के साथ उसकी प्यारी और आज्ञाकारी प्रकृति से अधिक खुश नहीं हो सकता है।

लैब्राडोर कुत्ता

साइबेरियाई हुस्की

साइबेरियाई husky निस्संदेह है सबसे खूबसूरत कुत्तों में से एक दुनिया के लिए बस इसके लिए नहीं भेड़िया के समानता , Iquest- उस क्रिस्टलीय देखो के साथ प्यार में कौन नहीं गिर सकता?

प्रकृति ने इस नस्ल की पेशकश की एक विशेषता है कि हरे, पीले और तांबा टोन के माध्यम से नीले से भूरे रंग के हेटरोक्रोमिया (प्रत्येक रंग की आंख होने की संभावना) की संभावित उपस्थिति है। वे महान और शांत कुत्ते हैं।

साइबेरियाई हुस्की

चो चो

यहां हमारे पास एक फर्म महत्वाकांक्षी कुत्ता आलीशान है। मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि कुछ तस्वीरों में इसे अलग करना मुश्किल होगा। हमारे pompom एंडांटे को भुना हुआ कोट माना जाता है, हालांकि इसमें काले और क्रीम भी हो सकते हैं। आपको शायद यह नहीं पता था कि इस दौड़ में एक है नीली-काला जीभ .iexcl-अतुल्य!

यह कुछ हद तक शर्मीली कुत्ता है लेकिन कम व्यायाम की जरूरतों के साथ अपने परिवार के नाभिक के प्रति बहुत वफादार है लेकिन उच्च प्रशिक्षण आवश्यकता है। Iquest- क्या चाव आपके लिए सही कुत्ता दिखाता है?

चो चो

न्यूफ़ाउन्डलंड

बस के रूप में अच्छा है बड़ा और शांत . न्यूफाउंडलैंड आमतौर पर काले होते हैं लेकिन काले धब्बे वाले ब्राउन या गोरे भी होते हैं।

वह वास्तव में अपने परिवार, रोगी और बच्चों के प्रति दयालु और सुरक्षात्मक है। न्यूफाउंडलैंड कुत्ता, बहुत सुंदर होने के अलावा, एक है बचाव कुत्ता उत्कृष्ट, पूरे इतिहास में सैकड़ों लोगों के जीवन को बचा लिया है। वह निस्संदेह एक उत्कृष्ट तैराक है।

न्यूफ़ाउन्डलंड

कार्लिनो या पाग

Iquest- आप इतने छोटे शरीर में इतने प्यारे कैसे हो सकते हैं? इसके छोटे आकार के बावजूद कार्लिनो एक कुत्ता है बहुत शांत और स्नेही , उन लोगों के नजदीक जो रोज़ाना उनकी देखभाल करते हैं।




इसके मीठे मूस और निविदा के अलावा, कार्लोनो या पग एक छोटी मंजिल में संकेतित कुत्तों में से एक है। iexcl- एक कार्लिनो के लिए प्यार में पड़ना असंभव है!

कार्लिनो या पाग

शिह tzu

शिह tzu एक और छोटा और दोस्ताना कुत्ता है। यह मजाकिया है क्योंकि पुराने दिनों में चीनी ने उन्हें छोटे शेरों की तरह देखने के लिए तैयार किया था। वे बहुत स्नेही, मीठे हैं iexcl- और सुंदर!

इस नस्ल की सबसे बड़ी विशेषता है लंबा और रेशमी कोट जो जमीन तक पहुंचता है। लगभग निश्चित रूप से आपने कभी अपने सिर पर एक पिन के साथ एक बकवास tzu की एक तस्वीर देखी है। वे कुल हैं।

शिह tzu

खरहे का शिकर करनेवाला कुत्ता

यह सबसे असंभव कुत्तों में से एक सूची में ग्रेहाउंड शामिल करना असंभव है। इसका शरीर और लम्बा नाराज इसे बहुत ही खास आकार बनाता है। कई डिजाइनरों ने अपने डिजाइन के लिए लोगो के रूप में अपने सिल्हूट का उपयोग किया है।

एक दुर्भाग्य यह है कि साथ ही यह समाचार दिया जाता है, इसके बारे में अन्य भी हैं ड्रॉपआउट की उच्च संख्या या दुर्व्यवहार वे पीड़ित हैं। यदि आप ग्रेहाउंड को अपनाने के बारे में सोच रहे हैं तो दुनिया में सबसे खूबसूरत कुत्ता घर लेने के लिए "एसओएस गैल्गोस" जाने में संकोच नहीं करें: तुम्हारा।

खरहे का शिकर करनेवाला कुत्ता

असहज कोली

इतिहास में सबसे प्रसिद्ध नस्लों में से एक के लिए धन्यवाद लस्सी, एक कुतिया किसी न किसी कोली जिन्होंने कई टेलीविजन श्रृंखला, फिल्में और किताबों में अभिनय किया। उनके शानदार बाल और लम्बे स्नैउट उन्हें किसी न किसी कोली के लिए अचूक बनाते हैं।

यह निस्संदेह एक सुंदर कुत्ता, शांत और है अपने मालिकों के लिए बहुत वफादार . इसके अलावा, वह बहुत बुद्धिमान है इसलिए वह अन्य कुत्तों की तुलना में तेजी से आदेश सीखेंगे।

असहज कोली

अंग्रेजी बुलडॉग

अंग्रेजी बुलडॉग में छोटे पैर, एक बड़ा शरीर और एक बड़ा सिर भी है। गुना से भरा और स्पष्ट रूप से भ्रष्टता के साथ अंग्रेजी बुलडॉग अपने मीठे चरित्र के लिए दुनिया भर के लोगों से प्यार करता है।

उसके पास हर चीज है, उसके पास मजाकिया (और स्नेही) है। यह सुंदर है शांत और संतुलित , अंग्रेजी बुलडॉग अपने मालिकों से स्नेह प्राप्त करने और कम चलने का आनंद लेगा। Iquest- क्या आप उससे मिलने की हिम्मत करते हैं?

अंग्रेजी बुलडॉग

शिबा इनू

शिबा इनू सबसे मधुर जापानी कुत्तों में से एक है जो या तो इसके निविदात्मक रूप, इसके छोटे आकार या उसके कारण मौजूद है शाश्वत playful चरित्र.

अजनबियों के साथ कुछ शर्मीला, शिबा इनू एक सुंदर और बहुत स्नेही कुत्ता है जो आपको अपनी चपलता और आश्चर्यजनक व्यवहार (निश्चित रूप से) विशेषज्ञ पशु में शिबा इनू के बारे में सबकुछ बताएगा।

शिबा इनू

Dalmatian

दल्मेटियन एक कुत्ता है जो बनाया गया था बेहद लोकप्रिय डिज्नी के प्रीमियर के बाद "101 डाल्मेटियन" और काले धब्बे के साथ इसका अचूक सफेद फर। सुरुचिपूर्ण होने के अलावा, डाल्मेटियन वास्तव में एक अच्छा और स्टाइलिज्ड कुत्ता है जिसके साथ हम अभ्यास अभ्यास का आनंद लेंगे।

Dalmatian

कॉकर स्पैनियल

यदि आप एक के बारे में सोच रहे हैं स्मार्ट, छोटे और बुद्धिमान कुत्ते कॉकर स्पैनियल बिना संदेह के एक बहुत अच्छा विकल्प है। न केवल सुनहरे कोट के साथ मौजूद है, कई रंग हैं: काले, क्रीम, काले धब्बे वाले सफेद, सुनहरे धब्बे के साथ काला ... सभी समान रूप से सुंदर और उत्तम।

यह एक स्नेही कुत्ता भी है, प्रकृति द्वारा मिलनसार और वास्तव में सुंदर, वास्तव में "महिला और अनावश्यक" में लेडी कॉकर स्पैनियल चित्रित कर रही है।

कॉकर स्पैनियल

गुप्तचर

बीगल एक निविदा और मधुर दिखने वाला कुत्ता है जो निस्संदेह किसी को भी देखेगा जो उसे देखता है, iexcl- यह सुंदर है! कुछ स्वतंत्र, निर्णायक और वृत्ति शिकारी के साथ बीगल एक कुत्ता है यह आपको उदासीन नहीं छोड़ देगा या तो उसकी महान मानसिक क्षमता या उसके ईर्ष्यापूर्ण शरीर की वजह से।

गुप्तचर

स्टाफ़र्डशायर टेरियर

स्टाफ़र्डशायर टेरियर एक कुत्ता पीपीपी माना जाता है लेकिन सच्चाई यह है कि इसका छोटा आकार और चरित्र जबरदस्त स्नेही उसे किसी भी घर का आदर्श कुत्ता बनाओ। वास्तव में अच्छी और कुछ हद तक पेशीदार उपस्थिति के अलावा, स्टाफ़ोडशायर टेरियर मौजूद सबसे स्नेही कुत्तों में से एक है।

दालचीनी, काला या कोलोलेट सहित सभी रंगों के स्टैफोर्डशायर बैल टेरियर हैं, भले ही वर्दी या मोटल हो। iexcl- वे महान हैं!

स्टाफ़र्डशायर टेरियर

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सबसे खूबसूरत कुत्ते , हम आपको अधिक से अधिक हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं ..., और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैंरूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैं
कुत्तों की दुनियाकुत्तों की दुनिया
दुनिया के 10 सबसे खूबसूरत जानवरोंदुनिया के 10 सबसे खूबसूरत जानवरों
ग्रे बिल्लियों के लिए नामग्रे बिल्लियों के लिए नाम
दुनिया की सबसे छोटी बिल्लियों की 5 नस्लेंदुनिया की सबसे छोटी बिल्लियों की 5 नस्लें
बिल्लियों को चित्रित करने के लिए टिप्सबिल्लियों को चित्रित करने के लिए टिप्स
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यककुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यक
डाउनलोड करने के लिए अपने बच्चों के साथ जानवरों की मीठे छवियोंडाउनलोड करने के लिए अपने बच्चों के साथ जानवरों की मीठे छवियों
सबसे अच्छे दोस्तसबसे अच्छे दोस्त
बच्चों के पसंदीदा जानवरोंबच्चों के पसंदीदा जानवरों
» » सबसे खूबसूरत कुत्ते
© 2022 TonMobis.com