20 साल बाद इसकी तलाश में, आखिरकार एंडियन वाइल्डकैट की छवियां हैं

20 साल बाद इसकी तलाश में, आखिरकार एंडियन वाइल्डकैट की छवियां हैं
छवि के माध्यम से: फेसबुक

"हम इन स्थानों पर 20 सालों से यात्रा कर रहे हैं और हमने इसे पहले कभी नहीं देखा है," सैन पेड्रो डी अटामाका में लॉस फ्लैमेन्कोस नेशनल रिजर्व के रेंजर एल डीनामो, फर्नांडो अरवेना को टिप्पणी की।

मारिया अलेजांद्र सावेदरा के साथ, अरवेना, वर्षों से एंडियन जंगली बिल्ली की तलाश में थे, एक जानवर अमेरिकी फेलिन में से एक माना जाता है, जो कि आखिरकार सबसे ज्यादा धमकी देता है विलुप्त होने.

उत्तरी चिली की प्राचीन सभ्यताओं ने इस जानवर को अंधविश्वास के लिए शिकार किया, क्योंकि उन्होंने कहा कि उन्होंने रोपण और कटाई के समय के लिए अच्छी किस्मत आकर्षित की, जिससे इन जानवरों को गायब होना शुरू हो गया।

चिंचिला का शिकार एक और महत्वपूर्ण कारक था, जो उनका मुख्य भोजन था, ये जानवर गायब हो गए और आहार का आहार शुरू हो गया एंडियन वाइल्ड कैट्स उन्हें कठिनाइयों थी और वे जीवित नहीं रहे।




राष्ट्रीय वानिकी निगम (CONAF) और रेडियन बिल्ली गठबंधन (केशाभाव) के बीच एक सहयोगात्मक प्रयास में, वे पाँच जाल कैमरों कि पशु गंध के लिए एक आकर्षण था स्थापित है, तो आप कुछ प्रतिलिपियां जो अभी भी किया जा सकता है में से एक का एक रिकार्ड लेने के लिए अनुमति देता है चिली मिट्टी में पाएं और अपने युवाओं के साथ भी चले गए।

"अब तक हम इस क्षेत्र में बिल्ली का कोई रिकॉर्ड नहीं था कारण है कि हम प्रजनन पाया है और उसकी माँ को इसके बारे में अध्ययन के लिए जानकारी का एक बहुत बचाता है, लेकिन हम नहीं जानते कि अगर जगह पर अन्य पास के शहरों जहां देखा, इन क्योंकि मांसाहारी जानवर भोजन की तलाश में भूमि के बड़े इलाकों पर कब्जा करते हैं और आमतौर पर एक ही स्थान पर रहते या पुन: उत्पन्न नहीं होते हैं " मारिया अलेजैंड्रा सावेदरा टिप्पणी की।

शोधकर्ताओं पशु मायावी समुद्र तल से 3,000 और 4,800 मीटर की ऊंचाई पर रहने वाले और चार से अधिक किलो वजन नहीं है साथ देने के लिए एक मुश्किल काम था, के साथ साथ अपने कोट निवास स्थान के रंग के साथ पूरी तरह से मिश्रण है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
काले बिल्लियों और बुरी किस्मतकाले बिल्लियों और बुरी किस्मत
जंगली बिल्लियों के प्रकारजंगली बिल्लियों के प्रकार
चिली में विलुप्त होने के खतरे में पशुचिली में विलुप्त होने के खतरे में पशु
पशु पवित्र माना जाता हैपशु पवित्र माना जाता है
विलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलरानाविलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलराना
विलुप्त होने के खतरे में पशु: चिली कौगरविलुप्त होने के खतरे में पशु: चिली कौगर
अर्जेंटीना Patagonia के वन्यजीवनअर्जेंटीना Patagonia के वन्यजीवन
एंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavidaएंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavida
विलुप्त जानवर: बाली बाघविलुप्त जानवर: बाली बाघ
» » 20 साल बाद इसकी तलाश में, आखिरकार एंडियन वाइल्डकैट की छवियां हैं
© 2022 TonMobis.com