मेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनें

मेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनें

एक बिल्ली का बच्चा का आगमन घर हमेशा एक खुशी है, खासकर यदि यह एक परिवार है जो प्यार करता है felines . शुरुआत में ऐसा कुछ है जो हमारे दिमाग का हिस्सा रखता है, यह वह नाम है जिसे हम इसे देंगे, एक महत्वपूर्ण पहलू यह निर्धारित करेगा कि जानवर हमारे आदेशों और कॉल पर प्रतिक्रिया करेगा या नहीं। Animales.sitio2.xyz में हम कुछ सरल टिप्स देते हैं ताकि आप खोज सकें अपनी बिल्ली का नाम कैसे चुनें बहुत जटिल बिना।

बिल्ली का नाम और महत्वपूर्ण है क्योंकि एक और स्पष्ट तरीके से जिस तरह से हम इसे हर दिन कॉल करने जा रहे हैं। लेकिन, इसके अलावा, एक तरफ या दूसरे में, शब्द जिसका हम उपयोग करेंगे पहचान और हर बार जब हम उसे बुलाते हैं और उसे आदेश देते हैं तो उसे जवाब देने के लिए। जानवर के साथ सह-अस्तित्व में एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू, इसलिए यादृच्छिक रूप से लेने का निर्णय है।

  • अगर यह पूरे परिवार के लिए पालतू जानवर है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि निर्णय हर किसी के बीच किया जाता है। अगर बिल्ली उदाहरण के लिए होगी अपने बच्चों के पशु का सम्मान करें , entópoderá अपने मन में नाम की पसंद छोड़ दें, लेकिन हमेशा एक उपयुक्त नाम चुनने के लिए सबसे छोटे से मार्गदर्शन करते हैं।

  • यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी बिल्ली के लिए जो नाम चुनते हैं वह सरल है, कम और चुनाव केवल द्वारा तैयार किया गया एक शब्द दो शब्दों द्वारा गठित नामों से बचने के लिए, जैसे "व्हिस्कर्स के स्वामी"। यह उन नामों का एक अच्छा उदाहरण है जिन्हें हमें टालना चाहिए, क्योंकि यह एक नाम बहुत लंबा है और हर बार प्राइम उपयोग के दौरान पशु में भ्रम पैदा कर सकता है, उदाहरण के लिए, शब्द सर।

  • अपनी बिल्ली का नाम चुनते समय ध्यान में रखने के लिए एक और महत्वपूर्ण पहलू, ध्यान में रखें ध्वन्यात्मक . नाम छोटा होना चाहिए, लेकिन यह भी उच्चारण करना आसान होना चाहिए, जिससे बिल्ली को समझने में भी आसान हो जाएगा, जिससे इसे प्रभावी ढंग से प्रतिक्रिया मिल सके।




  • आप अपनी बिल्ली की भौतिक विशेषताओं या व्यक्तित्व के आधार पर एक नाम चुन सकते हैं, या कुछ या कुछ प्राइम को श्रद्धांजलि अर्पित कर सकते हैं जिसे आप बहुत पसंद करते हैं। से बचने के लिए याद रखें जानवर को भ्रमित करो नाम चुनने के बाद आपको इसे संदर्भित करने के लिए कम से कम उपयोग करना चाहिए, आपको हमेशा उसी तरह से कक्ष और उसी इनटोनॉन की पसंद का उपयोग करना चाहिए, ताकि आप सफलतापूर्वक प्रतिक्रिया दे सकें।

  • सिय्योन जानता है कि हवा कहां से खाएं, इंटरनेट पर वह बिल्लियों के नामों के कई गाइड ढूंढ पाएगा जो उनके लिए प्रेरणा के रूप में काम कर सकते हैं। इसके बाद, एक बार आपको सही नाम मिल गया है, तो आपको कार्य शुरू करना होगा ट्रेनिंग जब भी वह कॉल करता है तो अपनी बिल्ली को जवाब देने के लिए। हमारे लेख में बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखना है, हम समझते हैं कि इसे कैसे प्राप्त किया जाए।

  • सडैक्टिको को रखने के लिए, असली बिल्ली चुनने और भोजन को सही तरीके से खाने के लिए कुछ सुझाव भी देखें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलेंमेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें
    मेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करेंमेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करें
    बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखेंबिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहीं
    मेरी बिल्ली के मूत्र की गंध से कैसे बचेंमेरी बिल्ली के मूत्र की गंध से कैसे बचें
    मेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करेंमेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करें
    क्या बिल्ली को नवजात शिशु के करीब लाने के लिए अच्छा है?क्या बिल्ली को नवजात शिशु के करीब लाने के लिए अच्छा है?
    » » मेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com