पालतू जानवर के रूप में बिल्ली चुनने के लिए टिप्स

पालतू जानवर के रूप में बिल्ली चुनने के लिए टिप्स

परिवार के नए सदस्य के रूप में जानवर को शामिल करने का निर्णय आसान काम है। यह अच्छी तरह से जाना जाता है कि एक है अनुमानित पशु

यह भावनात्मक unmistakablebenefits लाता है, लेकिन यह समझना महत्वपूर्ण है कि हम इसे स्नेह देने के लिए वहां होना चाहिए और इसके लायक होने की देखभाल करने में सक्षम होना चाहिए। एक बार फैसला किया कि वह होगा एक बिल्ली सम्मान के एक जानवर के रूप में, क्या सही के लिए सही चुनने के लिए? यह एक निर्णय है कि आपको अच्छी तरह से सोचना चाहिए और यही कारण है कि हम जानवरों को साइट पर देंगे।एक बिल्ली को सम्मान के पशु के रूप में चुनने के लिए सुझाव.

  • खरीदा या अपनाया?

आपको सोचना चाहिए कि क्या आप अपनी बिल्ली को अपनाया या खरीदा चाहते हैं। यदि इसे अपनाया जाता है, तो डरें क्योंकि यह उन्हें बिल्लियों से जोड़ता है। वे उनके लिए बहुत अच्छी तरह से देखभाल करते हैं। मैंने बिल्ली के बच्चे को घर की तलाश में लगाया। यह विकल्प बहुत सफल होगा, क्योंकि यह वही स्नेह और एक ही स्नेह देगा जैसे कि इसे खरीदा गया था और इसके साथ संबद्ध, यह आपके जीवन को बचाएगा और आपको आरामदायक घर देगा। हा एसोसिएशन या रिफ्यूज जिसमें बिल्लियों मुक्त हैं, आपको केवल एक प्रतिबद्धता पत्र पर हस्ताक्षर करना होगा। आम तौर पर वह निर्जलित आता है। दूसरी तरफ, वे एक प्रतीकात्मक मूल्य या बिल्ली को सावधानी बरतने की लागत का भुगतान कर रहे हैं।

यदि, इसके विपरीत, आप खरीदने का फैसला करते हैं, बिल्लियों को बेचे जाने वाले स्थानों की तुलना करें, और सुनिश्चित करें कि आपके पास अच्छी स्थितियां हैं जो आप लायक हैं और यदि आपके पास सभी टीकाएं अद्यतित हैं और पर्याप्त क्षीणन है। आम तौर पर यह निर्णय आर्थिक रूप से अधिक महंगा है।

  • दौड़ या पार किया?

    यदि आप एक फैसला करने का फैसला करते हैं रिया की बिल्ली मुझे स्कैन की आवश्यकता हो सकती है और इसके लिए बहुत पैसा खर्च होता है। ऐसी बिल्लियों हैं जो केवल विश्वास करते हैं क्योंकि केवल अनुरोध किया जाता है। यदि आप एक राइया ईओस्टा चाहते हैं, तो एक खोजना सुनिश्चित करें एक बंदूक के साथ निर्माता और सुनिश्चित करें कि वे आवश्यक ध्यान और सफाई के साथ एक अच्छी जगह में बनाए गए हैं। उन स्थितियों का पता लगाएं जिनके तहत आपका अनुमानित पशु रहता है।

  • के साथ शुद्ध रेसी बिल्लियों , वह जानता होगा कि उसके पास कितना आकार होगा, उसका कोट, इत्यादि। यद्यपि उनके पास थोड़ी अधिक नाजुक सॉस हो सकती है, लेकिन वे उस कारकनेर को जान सकेंगे जो उनके पास होगा।
  • बिल्लियों को पार किया , बिल्लियों जो एक दूसरे के साथ शुद्ध राइया पार करते हैं, दोनों प्रजनकों की विशेषताओं हो सकती है।
  • के साथ मिश्रित बिल्लियों या आमतौर पर से बुलाया जाता है सड़क बिल्लियों यह नहीं पता होगा कि यह कैसे होगा यदि आप एक विचार कर सकते हैं। आम तौर पर छोटे बाल, और एक मजबूत और अच्छा carátener है। ये बिल्लियों सस्ता और यहां तक ​​कि नि: शुल्क हैं, और यदि यह आपकी बिल्ली की विशेषताओं के साथ महत्वपूर्ण है, तो यह आपको मौका दे सकता है। मुझे लगता है कि यह आपके परिवार के अनुकूल होगा और एक ही स्नेह को दे देंगे .
  • एक बिल्ली या पिल्ला?

    यह एक और दुविधा हो सकती है, क्योंकि यदि आप एक आते हैंपशुशावकहम बहुत छोटे से शिक्षित कर सकते हैं, लेकिन एक के साथ बिल्ली Carátener परिभाषित के साथ, हालांकि tambiém धैर्य और बहुत स्नेह के साथ शिक्षित किया जा सकता है, यह você adapting और उसके लिए क्या करने के बारे में अधिक है। लेकिन एक पिल्ला के साथ, मुझे लगता है कि यह एक कुत्ते की तरह है और इसे समय, धैर्य और स्नेह की जरूरत है। दूसरी तरफ, यह एक है बूढ़े बिल्ली बिल्ली आप अपने घर पर और अधिक अनुकूलन ले सकते हैं, हालांकि धैर्य और स्नेह के साथ सबकुछ संभव है।

  • और अगर वे कई बिल्ली के बच्चे हैं?




    अगर आपके पास घर पर एक बिल्ली है और यदि कोई है तो एक और फैसला करने का फैसला करें पशुशावक छोटे होगा कम कठिनाइयों एक वयस्क बिल्ली को अनुकूलित करने के लिए, इसके अलावा वयस्क बिल्ली का सामना करने का थोड़ा मौका होगा। यदि आप चाहते हैं, अंत में, एक और बिल्ली घर पर एक है, ठीक है कि धीरे धीरे। उन्हें कम से कम देखा जाना चाहिए। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि दूसरी बिल्ली स्वीकार करे। यदि आप उन्हें एक साथ रखना चाहते हैं, तो यह एक ही समय में छोटी बिल्लियों को अपनाने के लिए कुशल है कि वे एक साथ बढ़ते हैं और उनके बीच एक बंधन उत्पन्न कर सकते हैं।

  • नर या मादा?

    आम तौर पर, पुरुष केवल मादाओं की तुलना में थोड़ा अधिक आक्रामक होते हैं, क्योंकि वे घर के माध्यम से पेशाब करके अपने क्षेत्र को चिह्नित करते हैं, लेकिन वे फंस जाते हैं और नहीं सुनेंगे। यह भी हो सकता है कि एक महिलाएं जो अपने क्षेत्र को चिह्नित करती हैं, लेकिन यह असामान्य है। जब बिल्लियों, नर और मादा दोनों, बाँझ बाँझ वे बहुत अच्छे साथी हैं और उनका व्यवहार व्यावहारिक रूप से वही है। यह बिल्ली और उसके व्यवहार पर निर्भर करेगा कि व्यवहार भिन्न होता है, क्योंकि दोनों बहुत स्नेही और संलग्न हो सकते हैं और अन्य अधिक स्वायत्त हो सकते हैं।

  • याद

    याद रखें कि अपनी नई बिल्ली या पिल्ला को प्राप्त करने के समय, आपको यह जांचना चाहिए कि क्या सऊडेविस जीवन की सशर्तता है और यह सौदाक्टिको है। एक अपार्टमेंट में या घर में एक बिल्ली रखने के लिए और यह कितना महत्वपूर्ण है कि यह बहिष्कृत है और समाजवादी- क्यूईन एक क्रूर तरीके से रहता है क्योंकि इससे उसे चिह्नित किया गया है, और हालांकि धैर्य के साथ कई चीजें हासिल की जा सकती हैं, वे हमेशा अंक होंगे। एक बार जब आप सब कुछ स्पष्ट हो जाए, तो बस इस महान साथी का आनंद लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पालतू जानवर के रूप में बिल्ली चुनने के लिए टिप्स हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों: प्यार या विश्वासघातीबिल्लियों: प्यार या विश्वासघाती
    मेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता हैमेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता है
    मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें
    Abyssinian बिल्ली की मूल देखभालAbyssinian बिल्ली की मूल देखभाल
    एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभएक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभ
    बिल्ली के सैंडबॉक्स को कैसे बदलें?बिल्ली के सैंडबॉक्स को कैसे बदलें?
    मेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनेंमेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनें
    बच्चों के लिए पालतू जानवरबच्चों के लिए पालतू जानवर
    बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?
    क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?
    » » पालतू जानवर के रूप में बिल्ली चुनने के लिए टिप्स
    © 2022 TonMobis.com