छुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना है

छुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना है

बहुत से लोगों के आगमन के लिए बहुत इंतजार कर रहे हैं मुफ्त दिन इसलिए वे दिनचर्या से डिस्कनेक्ट करते हैं और शहर छोड़ देते हैं। लेकिन जब हम एक बिल्ली के मालिक होते हैं, तो ट्रेन पर जाने का तथ्य हमेशा मन की शांति उत्पन्न नहीं करता है, क्योंकि हम लगातार पूछते हैं कि कौन सक्षम होगा हमारे सम्मान पशु का ख्याल रखना हमारी अनुपस्थिति में। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम आपको खोजने के लिए कुछ विचार देते हैं Fía de las rías में अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है.

बिल्लियों अद्भुत जानवर हैं, लेकिन वे करते हैं दिनचर्या स्थापित करें और यह नए वातावरण के लिए जल्दी से अनुकूलन के लायक है, इसलिए छुट्टी पर जाने के लिए कुछ दिनों के लिए आपको अकेले छोड़ने के लिए जानवर को यथासंभव आरामदायक रखने की कोशिश करना सबसे अच्छा है।

  • यदि यह एक छोटी श्रृंखला है, तो कुछ दिन या एक सप्ताह, यह अनुशंसा की जाती है कि घर पर बिल्ली चलो प्राइम डी कॉन्फियानिया के कुछ में जो हर दिन उसे खिलाने के लिए जा सकते हैं, अपना पानी बदल सकते हैं, जरूरी होने के मामले में रेत को साफ कर सकते हैं, और उसे थोड़ा सा सहारा दिया। इस तरह, हम अपने españde से सामान्य को नहीं हटाते हैं, घबराहट से परहेज करते हैं जो कम समय और एक नई जगह के लिए अनुकूल उत्पन्न कर सकते हैं।

  • बिल्ली की देखभाल के लिए एक और विकल्प जबकि हम फेरियस ले ले ला ला ला ला हैं एक दोस्त का घर लेकिन é रखना आवश्यक है कि पशु अनुकूलित किया जा सकता है अगर वहाँ घर में अन्य जानवर हैं estimañón प्रक्रिया है, क्योंकि बिल्ली अपने आरएनए के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए थोड़ा और अधिक जटिल हो सकता है। हालांकि, छुट्टी पर जाने के लिए यह एक अच्छा विकल्प है।




  • किसके पास किसी मित्र को घर जाने या बिल्ली के कुछ प्राइम डी कॉन्फियानिया के घर में छोड़ने की संभावना है, हमेशा के पास होगा बिल्लियों के लिए हॉटिस . अपनी बिल्ली लेने से पहले आपको सही होटल चुनना चाहिए, पूरी तरह शांत होना चाहिए और सुनिश्चित करें कि आपके जानवर को वहां सबसे अच्छा उपचार मिलेगा।

  • É सामान्य उसे बिल्ली की तलाश में जाने के लिए, एक लंबे अनुपस्थिति के बाद, पशु एक से थोड़ा आक्रामक व्यवहार के साथ है और आप क्रोध क्योंकि भरोसा करता है छुट्टी, पशु estimañósiente परित्याग, कुछ हम जैसे queón पता से जा रहा । इसलिए, जब भी संभव हो, बुरा समय होने से बचने के लिए अपनी बिल्ली के साथ यात्रा करने की सबसे अच्छी बात है। सिय्योन कुछ दिनों के असंतोष फिर से वापस हो जाएगा पशु estimañólo कभी में posibleíble शांत है,।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं छुट्टियों में मेरी बिल्ली के साथ क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    घर पर अकेले मेरी बिल्ली कितनी दिन छोड़ सकती है?घर पर अकेले मेरी बिल्ली कितनी दिन छोड़ सकती है?
    एक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करेंएक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करें
    मेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करेंमेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करें
    मेरी बिल्ली के मूत्र की गंध से कैसे बचेंमेरी बिल्ली के मूत्र की गंध से कैसे बचें
    मेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करेंमेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करें
    मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करेंमेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें
    » » छुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना है
    © 2022 TonMobis.com