मेरी बिल्ली को बदलने के लिए अनुकूलित कैसे करें

मेरी बिल्ली को बदलने के लिए अनुकूलित कैसे करें

बिल्लियों बहुत क्षेत्रीय जानवर हैं, तो ए cambianía यह उनके लिए एक महत्वपूर्ण क्षण हो सकता है। केवल कुछ बिल्लियों हैं जो अपने पुराने घर की तलाश में अपने मालिकों के नए घर से भागती हैं, हालांकि यह किलोमीटर दूर स्थित है, इसे सर्वोत्तम मामलों में ढूंढ रही है या अधिकांश मामलों में यह हारने से समाप्त होती है। इससे बचने के लिए वे जानवरों.sitio2.xyz में वर्णन के रूप में पाए जाते हैं, हम सलाह के नदियों के बारे में बताते हैं जो इस सवाल का जवाब देते हैं मेरी बिल्ली को एक एमयू के अनुकूल कैसे बनाया जाए.

हमारे पालतू जानवर स्पंज की तरह हैं जो हमारे मनोदशा को अवशोषित करते हैं। हालांकि ऐसा लगता था कि बिल्लियों धरती में रहते हैं, इस तरह और यदि हम घर के परिवर्तन के बारे में परेशान नहीं हैं, तो वे भी होंगे।

  • आखिरी चीजें जिन्हें हमें अपने पुराने घर से अलग करना होगा, केवल बिस्तर, कंबल और हमारी बिल्ली के खिलौने हैं, ताकि जहां तक ​​संभव हो, यह आखिरी पल में घर में होगा।

  • परिवर्तन के दौरान, खासकर यदि हम शहर बदलते हैं, तो हमें ट्रांसपोर्टर पर बिल्ली यात्रा को आराम से बनाना होगा। यदि आपको इसे बक्से से भरे कार से ले जाना है, तो उसे रखें ताकि वह आपकी दृश्यता को कवर कर सके और वह आपको देख सके।

  • एक नए घर पर पहुंचने के लिए, पहली बात यह है कि हमारे स्पेनिश के लिए एक उपयुक्त जगह खोजें बिल्ली पिछले घर के सबसे समान।




  • सबसे सक्रिय यह है कि जब बिल्ली आती है तो यह एक सुरक्षित जगह की तलाश में बिस्तर या टेबल के नीचे छिपी हुई है जिसमें वह एक अजीब माध्यम मानता है। हमें यह परिभाषित करना होगा कि इसे क्या छोड़ दिया जाता है, क्योंकि बिल्ली को इसका उपयोग करने के लिए समय चाहिए।

  • इसमें घंटों या दिन लग सकते हैं, लेकिन अंततः बिल्ली का पता लगाने के लिए बाहर जाना होगा अपना नया घर जानें . हमें उसे घर की सभी निर्भरताओं के चारों ओर घूमना चाहिए और अपने फेरोमोन के साथ चिह्नित, चाल और दरवाजे पर रगड़ना चाहिए। यह प्राकृतिक तरीका है कि बिल्ली को अपना घर होना चाहिए।

  • जब उसने सबकुछ शोध किया है, तो हमें उन जगहों पर बिल्ली लेनी है जिन्हें हम खाने के लिए चुनते हैं, उनकी जरूरतों को पूरा करते हैं और सोते हैं। पुराने घर में मौजूद वस्तुओं को ढूंढते समय, उसके लिए सब कुछ आसान होगा। अगर हम नवीकरण करना चाहते हैं, तो कुछ महीने बीतने के लिए बेहतर है, जब बिल्ली अपने नए घर का आदी हो।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को बदलने के लिए अनुकूलित कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों कैसे चलते हैं?बिल्लियों कैसे चलते हैं?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अंधा है
    कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
    मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करेंमेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें
    मेरी बिल्ली के मूत्र की गंध से कैसे बचेंमेरी बिल्ली के मूत्र की गंध से कैसे बचें
    मेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करेंमेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करें
    मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करेंमेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें
    » » मेरी बिल्ली को बदलने के लिए अनुकूलित कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com