व्हाट्सएप पर दोस्तों के साथ साझा करने के लिए पशु ध्वनियां डाउनलोड करें

न केवल उन अनुप्रयोगों में से एक जो न केवल हमारे देश में बल्कि पूरी दुनिया में, व्हाट्सएप है। इसके माध्यम से हम न केवल वास्तविक समय में दोस्तों के साथ मुफ्त संदेश भेज सकते हैं, बल्कि आप फोटो, वीडियो, ऑडियो, वॉयस नोट आदि का आदान-प्रदान भी कर सकते हैं। यह कहना एक सत्यवाद होगा कि लगभग हर किसी के पास यह एप्लिकेशन उनके फोन पर है, हालांकि शायद यह कहना उचित है कि यह केवल कुछ लोग हैं जो व्हासैप समुदाय में शामिल नहीं हुए हैं। इसलिए जितना अधिक से अधिक लोगों के पास है, यह ध्वनि को अनुकूलित करने का एक अच्छा विकल्प होगा जिसके साथ यह एप्लिकेशन हर बार एक संदेश प्राप्त करता है। यही कारण है कि इस अवसर में हम आपको कुछ सुझाव छोड़ देते हैं ताकि आप कर सकें व्हाट्सएप के लिए पशु ध्वनि डाउनलोड करें।

यह है-मज़ा-जानने-ध्वनियों-Allowed1

यहां हम साइट्स और ऐप्स के कुछ विकल्प पेश करते हैं जहां आप व्हाट्सएप में उपयोग करने के लिए इन ध्वनियों को डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन क्यों नहीं, अन्य अनुप्रयोगों में भी।

आपको इस आलेख में मिलेगा []

एप्लिकेशन "व्हाट्सएप के लिए लगता है"

ऐसे कई लोग हैं जो इस एप्लिकेशन को अपने सेल फोन पर उपयोग करने के लिए ध्वनि डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छे में से एक मानते हैं। इसके माध्यम से आप अपने दोस्तों के साथ एक संदेश भेजकर, विभिन्न ऑडियो के साथ साझा कर सकते हैं Whatsapp। ये अल्पकालिक ऑडियो हैं जो मुझे यकीन है कि आपके दोस्तों को सुपर आश्चर्यचकित कर दिया जाएगा, क्योंकि आपको सूचियों में व्यवस्थित सभी प्रकार की आवाज़ें मिलेंगी।

screen480x480

बदले में, इस एप्लिकेशन में एक बटन है जो आपको इन ध्वनियों को अपने दोस्तों को भेजने की अनुमति देगा, लेकिन अब ट्रैक बदलता है, क्योंकि यह ईमेल के माध्यम से भेजा जाता है। इस एप्लिकेशन में अन्य विकल्प क्लासिक हैं, जैसे प्रत्येक विशेष संपर्क का स्वर चुनना, कॉल के लिए स्वर, अधिसूचनाएं और अलार्म के लिए भी।




होने के अलावा पशु लगता है, इस एप्लिकेशन में अन्य प्रकार की आवाज़ें हैं: डर या हंसी, अलार्म, वाहन और कई अन्य जो बहुत ही अभिनव हैं और निश्चित रूप से आपको आश्चर्यचकित करेंगे।

आवेदन "पशु लगता है"

एक दूसरा विकल्प ताकि आप अपने सेल फोन पर डाउनलोड कर सकें और जानवरों के व्हाट्सएप टोन का उपयोग कर सकें, वह एप्लिकेशन है जिसे उचित रूप से बुलाया जाता है "पशु ध्वनि"।

यह विभिन्न जानवरों के अधिक 120 ध्वनियों है तो आप उसे क्या करना है क्योंकि बहुत कनेक्शन होना आवश्यक नहीं है, हर समय सुन सकते हैं एक क्षुधा है। आप एक लंबी सूची क्लासिक पालतू जानवर, बिल्लियों और कुत्तों, लेकिन यह भी भेड़, Canaries, मुर्गी, मधुमक्खियों, शेर, हाथी, सूअर, घोड़े, शेर, लोमड़ी, भेड़िये, गिद्धों, टर्की, हाक, mosquitods और कई अन्य लोगों के लगता है मिलेगा और लगता है।

अज्ञात

आपको यह दिखाने के लिए इन ध्वनियों को खेलने के अलावा जानवरों की आवाज़ें या बस मस्ती करने के लिए, आप ध्वनियों के समूह को परिभाषित कर सकते हैं जिन्हें पसंदीदा माना जाएगा, जहां आप उन्हें अधिक तेज़ी से एक्सेस कर सकते हैं। व्हाट्सएप अधिसूचना टोन, आप इस समय रिंगटोन, संदेश या हमारे लिए क्या मायने रखते हैं, उन्हें परिभाषित कर सकते हैं। आप उन्हें अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं, उन्हें ईमेल या टेक्स्ट संदेश द्वारा इस सोशल नेटवर्क के माध्यम से भेज सकते हैं।

अंतिम विचार

ये हैं सिर्फ आवेदनों में से कुछ आप पशु लगता है, जो आप विभिन्न प्रयोजनों के लिए उपयोग कर सकते हैं की एक लंबी सूची मिल जाएगा। उनमें से मुख्य विशेषताएं इस प्रकार है कि न केवल मदद से आप उन्हें रिंग टोन, संदेश या अधिसूचना WhatsApps के रूप में सेट, लेकिन यह भी आप अपने दोस्तों के साथ इन ध्वनियों का हिस्सा, एक मजाक बनाने के लिए, ताकि वे भी लाभ ले सकते हैं देता है इत्यादि हमें आशा है कि आपको इन युक्तियों के साथ परोसा जाएगा और आप जल्द ही इसका आनंद लेंगे पशु लगता है अपने सेल फोन पर

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सेविले में खोया बिल्लीसेविले में खोया बिल्ली
पालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता हैपालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता है
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
व्हाट्सएप के लिए मीठे जानवरों कावेई, उन्हें मुफ्त में डाउनलोड करेंव्हाट्सएप के लिए मीठे जानवरों कावेई, उन्हें मुफ्त में डाउनलोड करें
लगभग 16 जी आइपॉड स्पर्शलगभग 16 जी आइपॉड स्पर्श
पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा आवेदनपालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा आवेदन
मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?
वॉकरमैन nwz-s616f के साथ एक वीडियो मुफ्त संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेवॉकरमैन nwz-s616f के साथ एक वीडियो मुफ्त संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
उपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करेंउपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करें
आइपॉड मीडियाफायर कैसे डालेंआइपॉड मीडियाफायर कैसे डालें
» » व्हाट्सएप पर दोस्तों के साथ साझा करने के लिए पशु ध्वनियां डाउनलोड करें
© 2022 TonMobis.com