बिल्बाओ में शीर्ष रेटेड कैनिन हेयरड्रेसर

बिल्बाओ में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ मूल्यांकन किया गया

कुत्तों की देखभाल और स्वच्छता अच्छे स्वास्थ्य और मानसिक स्थिति की गारंटी देना आवश्यक है। इसके लिए, समय-समय पर हेयरड्रेसर जाने के लिए हमेशा सलाह दी जाती है, खासकर अगर हमारे प्यारे दोस्तों को बाल कटवाने, नाखून या गुदा ग्रंथियों की खाली करने की आवश्यकता होती है जिसे हम घर पर नहीं कर सकते हैं। हालांकि, Iquest- सबसे उपयुक्त केंद्र क्या है? iquest- हम अपने चार पैर वाले दोस्त की जरूरतों के अनुरूप सबसे अच्छा विकल्प चुनने के लिए क्या देखना चाहिए?

ExpertoAnimal पर हम पिछले प्रश्नों के उत्तर देने में आपकी सहायता करना चाहते हैं और इसलिए, हमने इसका चयन किया है बिल्बाओ के सर्वश्रेष्ठ कुत्ते के हेयरड्रेसर उपयोगकर्ताओं द्वारा, ताकि आप उनकी समीक्षा कर सकें और उस व्यक्ति को चुन सकें जो आपके कुत्ते के लिए उपयुक्त है।

आप में रुचि भी हो सकती है: बिल्बाओ में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकों

पशु - कुत्ता सौंदर्य स्पा

2015 में एनिमलिटी को एक के उद्देश्य से लॉन्च किया गया था बिज़काया क्षेत्र में अवंत-गार्डे कुत्ते हेयरड्रेसर . आपकी हेयरड्रेसिंग टीम की देखभाल के लिए धन्यवाद, आपके हाथों से गुजरने वाले कुत्तों और बिल्लियों में से कई खुशी से नए सत्र में जाते हैं। इसके अलावा, निरंतर प्रशिक्षण के लिए धन्यवाद, न केवल फिनिश में सुधार हुआ है, बल्कि जानवरों के व्यवहार में भी एक ठोस अनुभव है जो उन्हें आवश्यक समय लेने के लिए, जानवरों के प्रकार के सत्रों को अनुकूलित करने की अनुमति देता है ताकि कुत्ता या बिल्ली तनाव न करे । पशुता एक हेयरड्रेसर नहीं है जो कि कितनी अधिक कुत्तों द्वारा बेहतर है, क्योंकि इसका दर्शन इस पर आधारित है मात्रा से अधिक गुणवत्ता , और यही कारण है कि दैनिक नियुक्तियां सीमित हैं।

वर्तमान में, उनके पास दो केंद्र हैं, और दोनों सेवाओं की पूरी श्रृंखला प्रदान करते हैं:

  • Antiparasitic स्नान।
  • वाणिज्यिक अदालतें
  • एक्सपोजर कटौती
  • ट्रिमिंग।
  • मैं ऊन खींच रहा है।
  • Untangled।
  • व्यवस्था।
  • गुदा ग्रंथियों को खाली करना
  • नाखून काटने
  • कान की सफाई
  • स्पा ओजोन थेरेपी।
  • घर पर उठाओ और डिलीवरी।

Reketeguaupos कुत्ता सौंदर्य

Reketeguaupos Bilbao में स्थित एक कुत्ते के नाई की दुकान है और कुत्तों की देखभाल और कल्याण के लिए समर्पित है। पेशेवरों की इसकी पूरी टीम जानवरों के लिए उनके प्यार और जुनून की विशेषता है, एक तथ्य जो उनके काम में परिलक्षित होता है। हेयरड्रेसिंग सैलून के माध्यम से कुत्तों के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए हमेशा उनकी प्राथमिकता होती है। इसके लिए, उनके पास विभिन्न प्रकार के उच्च गुणवत्ता वाले कॉस्मेटिक उत्पाद हैं और सत्रों के दौरान तनाव को कम करने के लिए उनकी सुविधाएं तैयार की जाती हैं।

Reketeguaupos में वे एक पूरी तरह से वैयक्तिकृत उपचार, व्यक्तिगत और करीब प्रदान करते हैं, इसलिए वे प्रत्येक कुत्ते की जरूरतों को पहले उन पर कार्य करने की जरूरतों को जानने की कोशिश करते हैं। कुत्तों के बाल काटने, उन्हें स्नान करने, आदि के लिए अपनी सेवाएं देने के अलावा, उनके पास एक है ओजोन थेरेपी और कुत्ते स्पा , सौंदर्य उपचार के लिए आदर्श या त्वचा की समस्याओं में सहायक उपचार के रूप में। कुत्ते के नाई की दुकान में जाने के लिए, नियुक्ति का अनुरोध करना आवश्यक है।

पिल्ला शावर

पिल्ला शावर जानवरों द्वारा और उसके लिए बनाई गई एक प्रतिष्ठान है, क्योंकि इसकी सेवाओं को पेश करने के अलावा बिल्बाओ में कुत्ते के नाई की दुकान , सभी पशु साथी को खाद्य उत्पादों, खेल और मज़े के साथ-साथ कुत्ते प्रशिक्षण में उनके ज्ञान के बारे में पूर्ण सलाह का आनंद लेने का विकल्प उपलब्ध कराएं। दूसरी तरफ, उनके पास एक स्व-सफाई सेवा है।

उनके लिए, पालतू जानवर परिवार के एक और सदस्य हैं और इसलिए, वे उन्हें अपनी सभी देखभाल की पेशकश करने के लिए एक आरामदायक जगह देना चाहते हैं। उनके मूल्य हैं: उनके काम का प्यार, सुनने और जानवरों के साथ सहानुभूति, संवेदनशीलता और सहानुभूति की पेशकश। इसके अलावा, पिल्ला शावर कुत्ते गोद लेने के संघों के साथ सहयोग करता है त्याग की स्थिति में होने वाले कारणों और सहायक पालतू जानवरों को बढ़ावा देना।




उन्हें एक नई दुकान अवधारणा के रूप में परिभाषित किया गया है, जो कि अधिक मजेदार, करीब, नई प्रौद्योगिकियों, फुर्तीली और अभिनव के अनुकूल है। इसका लक्ष्य सभी जानवरों के साथी को अपने पालतू जानवरों को परेशान करने के लिए सभी उपकरणों को उपलब्ध कराने के लिए है।

बेलफ़ोस और Truffles

बेलफ़ोस और Truffles कुत्तों के लिए एक बहुत ही विशेष स्थापना है, क्योंकि यह पूरी श्रृंखला प्रदान करता है देखभाल, कल्याण और मस्ती के लिए समर्पित सेवाएं प्यारे का। इसके लिए, उनके पास निम्नलिखित सेवाएं हैं:

  • कैनाइन हेयरड्रेसर।
  • स्वयं-सफाई, दिन-प्रति-दिन, विशेष सैर आदि के लिए
  • घंटों के लिए नर्सरी।
  • 100% प्राकृतिक भोजन, जैसे फ़ीड, गीले भोजन, मिठाई ...
  • कुत्तों और बिल्लियों के लिए पेटू पेस्ट्री।
  • खेल का मैदान।

कुत्ते के हेयरड्रेसिंग सेवा पर ध्यान केंद्रित करते हुए, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इसमें 100% प्राकृतिक शैम्पू, नाखून काटने, कान की सफाई और गुदा ग्रंथियों के खाली होने के साथ स्नान शामिल है।

इसके अलावा, वे अनुरोध पर "perricumples" और "पूर्ति" रखने की संभावना प्रदान करते हैं, क्योंकि जानवर इन विशेष दिनों को अपने सभी दोस्तों के साथ मनाने के लायक भी हैं।

बेलफ़ोस और Truffles में कुत्तों पूरी तरह से मुक्त हैं, पट्टियों या दंड के बिना, क्योंकि पेशेवरों की टीम उनके लिए बनाने का प्रबंधन करती है, यह अवकाश और उनके मानव साथी की उनकी नई जगह है।

Troylo - पशु स्वास्थ्य और कल्याण

ट्रोइलो की पेशेवरों की टीम आपके लिए है छेड़छाड़, देखभाल करें और अपने कुत्ते को शिक्षित करें . इसके सभी उत्पाद और सेवाएं आपके स्वास्थ्य, स्वच्छता, प्रशिक्षण और शिक्षा पर केंद्रित हैं। इस प्रकार, वे निम्नलिखित सेवाएं करते हैं:

  • वे अपने कुत्ते को दैनिक, सुबह और दोपहर चलते हैं।
  • छोटी अवधि और छुट्टियों की अवधि के लिए नर्सरी।
  • अपने बालों की देखभाल के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ कैनाइन हेयरड्रेसर।
  • कैनाइन प्रशिक्षण, तनाव की समस्याएं, अति सक्रियता और अनुचित व्यवहार।

पर ध्यान केंद्रित करना हज्जाम की दुकान , हम जोर देते हैं कि यह सेवा कुत्तों और बिल्लियों दोनों के लिए है। इसे बाहर ले जाने के लिए, ट्रोइलो में वे त्वचा की देखभाल करने और एलर्जी प्रतिक्रियाओं से परहेज करने के उद्देश्य से पहली गुणवत्ता के उत्पादों का उपयोग करते हैं। इसी प्रकार, वे seborrheic समस्याओं, dandruff, सूखे बाल, आदि का इलाज करते हैं। उनके bathtubs बड़े कुत्तों के लिए अनुकूलित कर रहे हैं, तो हर किसी का स्वागत है।

दूसरी ओर, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Troylo एक है अंग्रेजी सेटर का वसूली केंद्र , कुत्तों को गोद लेने और लोगों को अपने घरों को आश्रयों के रूप में पेश करने के लिए प्रोत्साहित करना। संरक्षक ट्रोइलो दिल हंटर सेटर्स आंतरिक मंत्रालय के संघों की राष्ट्रीय रजिस्ट्री में पंजीकृत हैं और इसका उद्देश्य इस दौड़ से ग्रस्त दुर्व्यवहार और उपेक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए है, इसके वसूली को प्रोत्साहित करने और बाद में गोद लेने के अलावा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्बाओ में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकोंबिल्बाओ में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकों
यॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकारयॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकार
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
हेयरड्रेसिंग में पालतू जानवरों का व्यवहारहेयरड्रेसिंग में पालतू जानवरों का व्यवहार
बिल्बाओ में विदेशी पशु चिकित्सकबिल्बाओ में विदेशी पशु चिकित्सक
एलिकेंट में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेडएलिकेंट में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेड
वैलेंसिया में सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसरवैलेंसिया में सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसर
एक अच्छे नाई की गुणवत्ताएक अच्छे नाई की गुणवत्ता
ज़ारगोज़ा में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेडज़ारगोज़ा में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेड
» » बिल्बाओ में शीर्ष रेटेड कैनिन हेयरड्रेसर
© 2022 TonMobis.com