वैलेंसिया में सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसर

वैलेंसिया में सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसर

हमारे कुत्ते के स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए आवधिक पशु चिकित्सा यात्राओं के लिए पर्याप्त नहीं है, उचित स्वच्छता सुनिश्चित करें यह समान रूप से मौलिक है। उचित नाखून की देखभाल, गुदा ग्रंथियों खाली, नेत्र और कर्ण सफाई या कोट एकदम सही हालत में बिना, यह बे पर बाहरी परजीवी या स्वास्थ्य समस्याओं के विकास की उपस्थिति रखने के लिए बहुत मुश्किल है। इसके लिए, विशेषज्ञ हमेशा हर बार हेयरड्रेसर जाने की सलाह देते हैं, खासतौर पर उन कुत्तों के लिए जो घुंघराले कोट होते हैं, जो आम तौर पर बालों के बदलाव नहीं करते हैं या जिनके पास अत्यधिक लंबे कोट होते हैं। इस बिंदु पर, हमारे लिए खुद से पूछना सामान्य बात है, Iquest- कौन सा जाने के लिए? खैर, ExpertoAnimal की इस सूची में हम आपको संकलन प्रदान करते हैं वैलेंसिया में सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसर , iexcl- उन्हें याद मत करो!

आप में भी रुचि हो सकती है: वेलेंसिया में सर्वश्रेष्ठ कुत्ते के निवास

जीजी - गोसीगेट एक्सप्रेस

गोसीगेट खुद को व्यवस्था करने के लिए उधार देता है और कुत्ते और बिल्लियों दोनों कटौती , जानवरों के लिए एक सुखद, आरामदायक और तनाव मुक्त वातावरण सुनिश्चित करना। यह भी यह कुत्ते हेयरड्रेसर शीर्ष रेटेड वालेंसिया में से एक बना, ताकि एकदम सही हालत में आपकी त्वचा और बालों के स्वास्थ्य रखने के लिए पूरी तरह से प्रत्येक जानवर की विरासत के लिए अनुकूलित गुणवत्ता वाले उत्पादों के उपयोग सुनिश्चित करता है। सेवाएं यह क्या प्रदान करता है निम्नलिखित हैं:

  • धो, जो विशेष कॉस्मेटिक उपचार unknotted, brushing विरासत, मुंडा शौचालय, आलिंद सफाई और आंसू, अनुसार रोपण, नाखून काट-छाँट, worming, इत्र भी शामिल है।
  • कैंची के लिए कटौती।
  • मशीन कटौती
  • स्ट्रिपिंग।
  • सुलझाने और सुलझाने।
  • स्नान और सौंदर्य कटौती।

सेवा की कीमत € 12 से है, जो आप किराए पर लेना चाहते हैं और इस पल के प्रचार के आधार पर है। दूसरी तरफ, गोसीगेट इनाम निष्ठा में प्रत्येक तीन के लिए धोने वाला इनाम।

गोसीगैट एक्सप्रेस में पिछली कुत्ते और बिल्ली के बाल देखभाल सेवा के अलावा, वे इसे अपने सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराते हैं धोने केबिन और सूखे कुत्तों और बिल्लियों के साथ-साथ एक स्पा सेवा और प्राकृतिक पशु फ़ीड के लिए एक ऑनलाइन स्टोर।

डॉग ग्रूमिंग टंगल्स

एनरेडोस वेलिनिया के केंद्र में स्थित सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ स्थित एक कुत्ते के नाई की दुकान है। इसका लक्ष्य कुत्तों को सुंदर दिखने और पूरे वर्ष के दौर में तैयार करना है। इस उद्देश्य के लिए वे कितनी बार हज्जाम की दुकान, द्विसाप्ताहिक, मासिक या हर महीने और एक आधा भाग लेने के लिए, और Enredos टीम पहले से संपर्क कर सकते हैं तय करने के लिए मालिक के लिए एक रखरखाव सेवा की स्थापना की है। यह एक पूरी तरह से लचीला और संशोधित सेवा है।

इस उद्धरण प्रणाली के साथ ग्राहक को प्रदान करने के अलावा, कुत्ते के हेयरड्रेसर एनरेडोस में निम्नलिखित हैं मानक सेवाएं :

  • कैंची कटौती
  • मशीन कटौती
  • अलग करना
  • Antiparasitic स्नान
  • उपचारात्मक स्नान
  • विघटित और सुलझाना

दूसरी तरफ, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अगर सभी कुत्तों को कुत्ते की जरूरत होती है तो सभी बाथरूमों में कान की सफाई, नाखून काटने और गुदा ग्रंथियों को खाली करना शामिल है। इसके अलावा, वे सभी के लिए उपलब्ध हैं अन्य सेवाएं के रूप में:

  • भोजन पर सलाह
  • कुत्ते के व्यवहार पर सलाह
  • प्रशिक्षण कक्षाएं
  • समाजीकरण भ्रमण
  • अनुरोध पर चाइल्डकेयर सेवा

बेलफ़ोस कुत्ता सौंदर्य




बेलफ़ोस एक है कुत्ते और बिल्ली का बच्चा हेयरड्रेसर जो 2003 से अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है। इसमें एक दुकान है जिसमें पशु पोषण और सभी प्रकार के सामान शामिल हैं। बेल्जोस में वे जानवर को घर पर महसूस करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो पूरी तरह से व्यक्तिगत और व्यक्तिगत उपचार की पेशकश करते हैं, जो तनाव या दुल्हन कुत्ते और बिल्ली के लिए हो सकता है। इसके लिए, उनके पास कुत्ते और बिल्ली के खाने वाले स्टाइलिस्टों की एक उच्च योग्य टीम है।

कुत्ते pelquería में Flews, सभी को काटने के प्रदर्शन तकनीक हमेशा जानवर को नुकसान पहुँचाने के बिना: ट्रिमिंग, अलग करना, कैंची काटने, काटने की मशीन, रंजक, बाथरूम desparasitantes ... वे निम्नलिखित सेवाओं की पेशकश:

  • स्नान और रीछच , जो फर को पालन करने वाली गंदगी को हटाने और संभव नॉट्स को उलझाने के लिए ब्रशिंग के साथ शुरू होता है। फिर, हम पशु को दो स्नान को अनुकूलित करने के लिए गुदा और पेट के क्षेत्र के बाल काटते हैं। Auricular और ocular सफाई भी किया जाता है, और कंडीशनर क्रीम बालों के प्रकार के अनुसार रखा जाता है। फिर मंडल सूख जाता है और फिर ब्रश किया जाता है। अंत में, सभी बालों को कैंची के साथ फिर से खींचा जाता है और नाखूनों की लंबाई की जांच की जाती है।
  • स्नान और कटौती , जो पिछली सेवा के अलावा, प्रत्येक दौड़ का विशिष्ट कट जोड़ा जाता है। नस्ल या मेस्टिज़ोस के बिना कुत्तों में, जानवर जो सबसे अच्छा सूट जानवरों के लिए किया जाता है।

डिंगो कुत्ता सौंदर्य

डिंगो एक है कुत्ते और बिल्ली का बच्चा हेयरड्रेसर वेलेंसिया प्रांत में स्थित है, जिसमें कैनिन फैशन, सामान और पशु फ़ीड में विशेषज्ञता रखने वाली एक दुकान भी है। पेशेवरों की टीम जो डिंगो को कुत्ते या बिल्ली को जितना संभव हो उतना सहज महसूस करने के लिए काम करती है, इसे छेड़छाड़ करती है और इसकी देखभाल करता है क्योंकि वह हकदार है। वे सभी प्रकार के कटौती और तकनीकों, जैसे कि मशीन काटने, कैंची काटने, नस्ल में कटौती, बड़े, मध्यम या छोटे कुत्तों के लिए कटौती करते हैं। इसके अलावा, काफी उलझन में, डिंगो में प्रभावी ढंग से विघटन करना और सीधे काटने के बजाय जानवर को नुकसान पहुंचाए जाने का विकल्प चुनना, क्योंकि कई मामलों में एक कट प्रतिकूल हो सकता है।

हेयरड्रेसिंग सेवा काट और धो लें इसमें शामिल हैं:

  • स्वच्छ।
  • प्रत्येक प्रकार की त्वचा और बालों को अनुकूलित उपयुक्त शैम्पू, मास्क और अन्य गुणवत्ता वाले हेयरड्रेसिंग उत्पादों के साथ जानवर को धोएं और मालिश करें।
  • कान साफ ​​करो।
  • नाखून काट लें।
  • गुदा ग्रंथियों को खाली करें
  • सूखी, कंघी और इत्र।

एक बार सेवा समाप्त हो जाने के बाद, वे कुत्तों को सकारात्मक मजबूती बढ़ाने के लिए हमेशा पुरस्कृत करते हैं और अगली बार एनिमेटेड हो जाते हैं।

उपरोक्त सेवाओं की पेशकश के अलावा, डिंगो में उनके पास एक है कुत्ते स्पा ओजोन थेरेपी और हाइड्रोथेरेपी के आधार पर। तो इन उपचार के साथ नरम और पशुओं की त्वचा आक्सीजन, परिसंचरण को सक्रिय करने के अलावा करने के लिए असफल, संभव दर्द है कि हो सकता पीड़ा कम करने, रक्त ऑक्सीजन में वृद्धि, सांस लेने में सुधार, मांसपेशियों में तनाव को आराम और जिल्द की सूजन शांत अगर आप पीड़ित हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Pomeranian देखभालPomeranian देखभाल
अगर कुत्ते की गुदा ग्रंथियां सूजन हो जाती हैं तो क्या करें?अगर कुत्ते की गुदा ग्रंथियां सूजन हो जाती हैं तो क्या करें?
कुत्ते के कान साफ ​​करने के लिए 3 कदमकुत्ते के कान साफ ​​करने के लिए 3 कदम
गर्मियों में कुत्तों के बाल कटौती करना अच्छा होता है?गर्मियों में कुत्तों के बाल कटौती करना अच्छा होता है?
बिल्बाओ में शीर्ष रेटेड कैनिन हेयरड्रेसरबिल्बाओ में शीर्ष रेटेड कैनिन हेयरड्रेसर
हेयरड्रेसिंग में पालतू जानवरों का व्यवहारहेयरड्रेसिंग में पालतू जानवरों का व्यवहार
वेलेंसिया में विदेशी जानवरों के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सकवेलेंसिया में विदेशी जानवरों के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक
एलिकेंट में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेडएलिकेंट में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेड
एक अच्छे नाई की गुणवत्ताएक अच्छे नाई की गुणवत्ता
घर पर अपनी बिल्ली की स्वच्छता और देखभाल के लिए टिप्सघर पर अपनी बिल्ली की स्वच्छता और देखभाल के लिए टिप्स
» » वैलेंसिया में सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसर
© 2022 TonMobis.com