हम srperro के साथ खरीदारी करते हैं

निश्चित रूप से आने वाले दिनों में उपहार या क्रिसमस की सजावट खोजने के लिए आपके पास एक से अधिक स्टोर जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

कभी-कभी, हम दुकान से स्टोर करने के लिए शहर से घूमते हैं और जब हम घर जाते हैं तो हमारे कुत्ते को चलने के लिए हमारे पास एक और घंटे तक जाने की ताकत नहीं होती है।

उस समय का लाभ उठाने में सक्षम होना आदर्श होगा कि हम न केवल चलने के लिए शहर की दुकानों का दौरा करने में निवेश करते हैं, बल्कि हमारे कुत्ते को लोगों के साथ सामाजिककरण करने में मदद करते हैं और दुकानों, बार, व्यस्त सड़कों आदि जैसे सार्वजनिक स्थानों में व्यवहार करना सीखते हैं।

समस्या तब आती है जब अधिकांश प्रतिष्ठानों में हम प्रवेश करना चाहते हैं, हम बहुत खराब स्टिकर देखते हैं डॉग्स नहीं , या, फिर भी बदतर, यह स्टिकर चालू नहीं है लेकिन एक क्लर्क हमें बताता है कि हम कुत्ते के साथ प्रवेश नहीं कर सकते हैं।

कुत्ते के साथ खरीदारी करने की अनुमति देने वाले अधिक से अधिक स्थान हैं, लेकिन कुत्ते के साथ खरीदारी करने के लिए अभी भी बहुत कुछ करना है।

सौभाग्य से सभी कुत्ते प्रेमियों के लिए, वहाँ है SrPerro , एक वेबसाइट जो आप पहले से जानते हैं: इसमें आप परामर्श कर सकते हैं आपके शहर में दुकानें, बार और रेस्तरां जो कुत्ते के साथ प्रवेश की अनुमति देते हैं।

हालांकि यह मैड्रिड में शुरू हुआ, आप बार्सिलोना, ए कोरुना, गिजन, लूगो, लॉग्रोनो, मालागा, सेविले और वालेंसिया जैसे अन्य शहरों में यह जानकारी देख सकते हैं।

दूसरे दिन, सकुरा के साथ मैड्रिड के माध्यम से घूमते हुए, हम यह देखने के लिए बहुत उत्साहित थे कि कासा डेल लिब्रो डी ग्रैन विया में स्टिकर "अच्छे कुत्तों का स्वागत है" इसलिए हम प्रवेश करने में संकोच नहीं करते थे। सभी स्टोर कर्मियों और सुरक्षा के प्रभारी सदस्यों ने सकुरा को रानी की तरह व्यवहार किया, क्योंकि उन्हें नवप्रवर्तन किया गया था और एलिजाबेथ कॉलर पहना था। लेकिन न केवल ग्रैन वीया दुकान में कुत्तों हैं! हम इसे देखकर खुश हैं ला कासा डेल लिब्रो के सभी स्टोरों में, अच्छे कुत्तों का स्वागत है।

हालांकि, अगर आप मैड्रिड में रहते हैं, तो आप चलते हैं और अचानक आप अपने कुत्ते के साथ एल कोर्टे इग्लेस में प्रवेश करना चाहते हैं, आपको वहां जाना होगा क्योंकि आप कहाँ आए थे कुत्ते के साथ एल कोर्टे इंगलेस में प्रवेश की अनुमति नहीं है . लेकिन क्यों बार्सिलोना, पाल्मा, हुएलवा, सेविले और कुछ अन्य शहरों में एल कोर्टे इंगलेस में आप उनके साथ प्रवेश कर सकते हैं? जैसा कि वे सीनियरो में कहते हैं, यह एक रहस्य अभी भी अनसुलझा है।

कुत्तों को अपने स्टोर में प्रवेश करने की अनुमति देने वाले बड़े लोगों में से एक इंडीटेक्स श्रृंखला है: ज़रा, ज़रा होम, पुल भालू, बर्शका, मासिमो दट्टी और स्ट्रैडिवायरियस दूसरों के बीच कुत्तों को अपने स्टोर में स्वीकार करते हैं, शॉपिंग सेंटर के अलावा, जो तब केंद्र के नियमों द्वारा शासित होंगे।




आह! हाल ही में कपड़े श्रृंखला एचएम ने घोषणा की है कि वे भी कुत्ते हैं और वे कुत्तों को अपने स्टोर में स्वीकार करते हैं।

मैड्रिड और बार्सिलोना जैसे शहरों में, हर बार वहां छोटी दुकानें होती हैं जो हमारे सर्वोत्तम मित्रों को प्रवेश की अनुमति देती हैं , और बाकी शहरों में उन्हें इसे अनुमति देने के लिए भी प्रोत्साहित किया जाता है।

मुजी चेन आपको कुत्ते के साथ अपने सभी स्टोरों में खरीदारी करने की इजाजत देता है, और आपको सभी उम्र और सभी स्वादों के लिए कुछ बहुत अच्छी चीज़ें भी मिलेंगी।

दूसरे दिन सकुरा के साथ घूमते हुए, हम चाय की दुकान फुएनकेरल स्ट्रीट में कार्यालय खरीदने के लिए गए। उसकी दुकान सहायकों में से एक ने हमें बताया कि कुत्ते को बाहर रहना पड़ा, और निश्चित रूप से, हम प्रवेश नहीं किया। मरीना के साथ बोलते हुए (गुडोग के एक सुपर केयरटेकर ने इन शब्दों को लिखने वाले चाय के रूप में चाय की आदी), उसने सिफारिश की छोटी चाय की दुकान कैल सैन बर्नार्डो पर, वैले नामक अपने घर के बगल में। और वहां हमने मरीना समेत लगाया, उस दिन नाचो, एक विशाल बुल टेरियर, और मैं सकुरा के साथ ख्याल रखता था। मरीना ने नाचो के साथ रहने पर भी जोर दिया, क्योंकि यह कुछ "सकल" है, लेकिन उसके तरह के आश्रितों ने जोर दिया कि उन्हें यकीन था कि वह अच्छा व्यवहार करेगा (और वह था)।

तब से, मैड्रिड में चाय खरीदने के लिए वैले हमारी पसंदीदा दुकान बन गया है.

क्या आप अपने कुत्ते के साथ दोपहर बिताने के लिए एक सुपर प्लान व्यवस्थित करना चाहते हैं?

SrPerro पर जाएं, और पता लगाएं कि आपके शहर में कौन से स्टोर कुत्ते को अनुमति देते हैं। एक शीट पर नक्शा बनाएं, और उन स्टोरों के माध्यम से जाने के लिए एक मार्ग खोजें जहां आप ढूंढ रहे हैं: आप छोटे व्यवसाय की मदद करेंगे और आप अपने कुत्ते के साथ समय बिताएंगे। यह मत भूलना कि एसआरपीरो में आपको भी मिल जाएगा अपने कुत्ते के साथ जाने के लिए सलाखों ! अगर आप एक स्टॉप बनाना चाहते हैं और कॉफी या हॉट चॉकलेट से रिफाइवल करना चाहते हैं तो इसे ध्यान में रखें। सुनिश्चित करें कि वे आपके कुत्ते को ताजा पानी भी जोड़ देंगे, और यहां तक ​​कि कई सलाखों में भी आपके लिए ट्रिंकेट होंगे।

बहुत महत्वपूर्ण सलाह:

खरीदारी करते समय सड़क पर अकेले अपने कुत्ते को कभी न छोड़ें!

कुत्तों के चोरी प्रतिष्ठानों, बाजारों और सलाखों के दरवाजे पर अधिक बार हो रहे हैं। कुत्ते चोर अब नस्ल के कुत्ते के लिए नहीं देख रहे हैं, लेकिन किसी भी कुत्ते, भले ही आकार, आकार, आयु या स्थिति के बावजूद विभिन्न भयानक उद्देश्यों के लिए चुराया जा सके।

हमारे मामले में, हमारे पास यह स्पष्ट है। मेरा कुत्ता आपकी दुकान या बार में प्रवेश नहीं कर सकता है? फिर, न तो हम करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैंहम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैं
मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?
हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!
क्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरेक्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरे
सार्वजनिक स्थानों पर कुत्तों को रोकें या स्वीकार करें, आपको क्या लगता है?सार्वजनिक स्थानों पर कुत्तों को रोकें या स्वीकार करें, आपको क्या लगता है?
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्रचिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
एक क्रिसमस उपहार सौंदर्य-कैसे खरीदेंएक क्रिसमस उपहार सौंदर्य-कैसे खरीदें
बच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएंबच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएं
परिवहन के साधन पर पालतू जानवरपरिवहन के साधन पर पालतू जानवर
» » हम srperro के साथ खरीदारी करते हैं
© 2022 TonMobis.com