डीवीडी घर लेबल

डीवीडी लेबल निर्माता सॉफ्टवेयर

आप एक ऑफिस सप्लाई स्टोर या ऑनलाइन में एक डीवीडी लेबल निर्माण सॉफ्टवेयर खरीद सकते हैं और डीवीडी लेबल को अपने कंप्यूटर पर कस्टम कर सकते हैं। यह सॉफ़्टवेयर इंस्टॉल करना और उपयोग करना आसान है, और स्टिकर डीवीडी पर जो भी करते हैं उसे प्रिंट करें, जिसे एक ऑफिस सप्लाई स्टोर में भी खरीदा जा सकता है। सॉफ्टवेयर के लिए केवल $ 25 से $ 40 खर्च होते हैं, लेकिन डीवीडी के अलावा स्याही लगातार महंगा होती है। कलर प्रिंटर बेहतर डीवीडी प्लेयर का उत्पादन करते हैं, जबकि काले और सफेद प्रिंटर भी नौकरी करते हैं, अगर लेबल के लिए यह सब कुछ आवश्यक है।

हाथ टैग



कार्यालय आपूर्ति स्टोर के लिए डीवीडी स्वयं चिपकने वाला लेबल खरीदें और उन्हें अपने हाथ में डीवीडी की सतह पर चिपकाएं। यह थोड़ा उबाऊ है, क्योंकि आपको इन स्टिकर को रिक्त डीवीडी पर पूरी तरह से सही करना है, और यदि आप थोड़ी सी राशि से बाहर हैं, तो लेबल अजीब लगेगा और डीवीडी के तरीके को प्रभावित कर सकता है। एक बार जब लेबल डीवीडी के सामने ठीक से रखा जाता है, तो आप उस डीवीडी का शीर्षक लिख सकते हैं जिसमें आपके हाथ में मार्कर वाले रंग या रंग शामिल हैं। बच्चों के साथ ऐसा करने के लिए यह मजेदार कला हो सकती है।


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बहु क्षेत्र डीवीडी ऑनलाइन कैसे खरीदेंएक बहु क्षेत्र डीवीडी ऑनलाइन कैसे खरीदें
सिल्वानिया srdv495 के लिए विनिर्देशसिल्वानिया srdv495 के लिए विनिर्देश
डीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करेंडीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करें
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
आरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएंआरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएं
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
एक नया एल्बम डीवीडी बग कैसे ठीक करेंएक नया एल्बम डीवीडी बग कैसे ठीक करें
एक डीवीडी को एक आईपॉड क्लासिक में स्थानांतरित कैसे करेंएक डीवीडी को एक आईपॉड क्लासिक में स्थानांतरित कैसे करें
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com