मेरे कुत्ते को पिल्ला स्वीकार करने के लिए कैसे करें

मेरे कुत्ते को पिल्ला स्वीकार करने के लिए कैसे करें

ए के जीवन में सबसे दर्दनाक क्षणों में से एक कुत्ता यह आपके मालिक के सभी प्यार को दूसरे कुत्ते के साथ साझा करने का समय हो सकता है। यदि, इसके अलावा, यह लगभग है एक पिल्ला नए किरायेदार को अतिरिक्त क्षीणन की आवश्यकता होगी और रेखांकित बहुत जटिल हो सकते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं कैसे मेरे कुत्ते को पिल्ला स्वीकार करने के लिए

गंध पहली भावना है कि हमारा कुत्ता संबंधित करने के लिए उपयोग करें। इसलिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जब हम अपने साथ घर आते हैं पशुशावक पहली बार कुत्ते को कुत्ते को पेश करना है, बिना किसी अजनबी होने के मामले में इसे पकड़ने के लिए रोकना, ताकि वह उसके बारे में चीरा कर सके।

  • पहले हफ्तों में, भोजन और बाकी की जगह पशुशावक उन्हें हमारे से अलग किया जाना चाहिए कुत्ता और, केवल मजाक की जगह यह है कि यह वही होना चाहिए। इस तरह, हम इससे बचेंगे कि हमारे सम्मान जानवर की गोपनीयता पर हमला किया गया है।

  • हमारे व्यवहार में जो कुछ हम देखते हैं उसके अनुसार, दो या तीन सप्ताह में से कुछ कुत्ता हम उन्हें एक साथ सोने के लिए रख सकते हैं। अगर हमारा है अनुमानित पशु इस तरह प्रतिक्रिया करें, हम इसे भी अपना सकते हैं पशुशावक.




  • खेलने के समय, हमें अपना बनाना होगा कुत्ता यह पहले चरण में शामिल है पशुशावक . इस तरह, आप छोटे से देखभाल करते समय बाएं महसूस करेंगे और आप सभी गतिविधियों के प्रतिभागी महसूस करेंगे।

  • किसी भी मामले में, जहां तक ​​संभव हो, हमें अपने साथ चलने और खेलों के रीति-रिवाजों और दिनचर्या को अलग नहीं करना चाहिए कुत्ता और, बहुत कम, सहवास के आदान-प्रदान के क्षण, क्योंकि, अन्यथा, यह व्याख्या करेगा कि पाठित एम-आइए ने अपने मालिक का ध्यान चुरा लिया।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरे कुत्ते को पिल्ला स्वीकार करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा है
    एक पिल्ला कुत्ते को कैसे खिलाया जाएएक पिल्ला कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    मेरे कुत्ते को कैसे झुकाएंमेरे कुत्ते को कैसे झुकाएं
    वयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना हैवयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना है
    कुत्ते कैसे देखते हैंकुत्ते कैसे देखते हैं
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?
    मेरी बिल्ली को एक और बिल्ली स्वीकार करने के लिए कैसे करेंमेरी बिल्ली को एक और बिल्ली स्वीकार करने के लिए कैसे करें
    एक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करेंएक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करें
    मुक्केबाज की देखभालमुक्केबाज की देखभाल
    » » मेरे कुत्ते को पिल्ला स्वीकार करने के लिए कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com