स्नोडिंग को कम करना आसान लगता है




मैं दिखाना चाहता हूं कि आप आसानी से खर्राटे की आवाज़ को कैसे कम कर सकते हैं। बहुत से लोग अपने पूरे जीवन को अपने पागल पति को इस ध्वनि के साथ चलाते हैं। वे सचमुच किसी व्यक्ति के बगल में बिस्तर में चेनसॉ की तरह लगते हैं। ऐसा नहीं है कि यह एक अलग घटना है, ज्यादातर लोगों के लिए, लेकिन एक रोजमर्रा की तथ्य जो वर्षों तक चलती है। उन लोगों के लिए जिन्हें उन्हें सुनना है, वे वे हैं जो बदलने के लिए प्रेरित हैं। वे लोग जो वास्तव में उसे सुनना नहीं चाहते हैं। यह शायद मुख्य कारण है कि अधिकांश लोग खर्राटों के शोर को कम करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।

आपके द्वारा घुटने का कारण इस तथ्य के कारण है कि जब आप सोते हैं तो सभी मांसपेशियों को ढीला कर दिया जाता है। इससे जीभ गले के करीब आती है और जबड़े को ढीला होने का कारण बनता है, जो गले के इलाके पर बहुत अधिक दबाव डालता है। जाहिर है, जीभ की स्थिति को नियंत्रित करना मुश्किल है, लेकिन जबड़े की स्थिति की जांच करना काफी आसान है। जबड़े बंद नहीं हो जाता है, यह गले को पर्याप्त विस्तार करने और आपके द्वारा किए जाने वाले खर्राटों की मात्रा को कम करने की अनुमति देगा।

यदि आप स्नोरिंग शोर को कम करना चाहते हैं, तो आपको जो चाहिए वह जबड़े का समर्थक है। यह वास्तव में एक साधारण उपकरण है जो बहुत अच्छी तरह से काम करता है। सोने के दौरान जबड़े को पकड़ता है, गले को अपने आकार का विस्तार करने के लिए मजबूर करता है। यह विस्तार है जो खर्राटों को बहुत मुश्किल बनाता है। अधिकांश भाग के लिए यह आपको पूरी तरह से करने से रोक देगा, लेकिन कम से कम ध्वनि कम हो जाएगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?
क्योंकि कुत्तों ने घोंसला कियाक्योंकि कुत्तों ने घोंसला किया
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती हैकुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है
झुकाव राहत प्राप्त करेंझुकाव राहत प्राप्त करें
सरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैंसरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैं
समाधान जो योग temporomandibular विकार रजिस्टर को कम करने में मदद करता हैसमाधान जो योग temporomandibular विकार रजिस्टर को कम करने में मदद करता है
परिणाम उन्मुख समाधान खर्राटोंपरिणाम उन्मुख समाधान खर्राटों
एक असली खुशी खर्राटोंएक असली खुशी खर्राटों
स्नोर डिवाइस से बचेंस्नोर डिवाइस से बचें
» » स्नोडिंग को कम करना आसान लगता है
© 2022 TonMobis.com