बच्चों को नाराज करना बंद करो




मैं इस बारे में बात करना चाहता था कि आप बच्चों को नाराज कैसे रोक सकते हैं। अक्सर, हम स्नोडिंग को वयस्क समस्या के रूप में जोड़ते हैं जो केवल वयस्कों के पास है, लेकिन अधिक से अधिक हम देख रहे हैं कि बच्चों को भी खर्राटों के साथ समस्या नहीं है। यद्यपि यह अजीब माना जाता है कि एक बच्चा जो इस विशेष समस्या से निपटता है वह अभी भी वही विशेषताओं है जो वयस्कों के पास है। इसका मतलब यह है कि वयस्कों के लिए काम करने वाले समाधान अपने बच्चों के लिए काम करना जारी रखेंगे, और समस्या का समाधान करेंगे। कई माता-पिता इस तथ्य के बारे में चिंता करते हैं कि वे अपने बच्चों को इस विशेष समस्या से देखते हैं, लेकिन यह एक समझौते का बड़ा नहीं है। मैं आपको दिखा रहा हूं कि बच्चों को खर्राटों को कैसे रोकें।

एक बच्चा खर्राटों का कारण बनने का कारण कुछ शारीरिक लक्षणों के कारण है जो वे प्रदर्शित करते हैं। ध्वनि गले के क्षेत्र में कंपन ऊतक द्वारा बनाई गई है। ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप सो रहे थे, जो एक और हिंसक कंपन की ओर ले जाती है जो सुनाई गई आवाज बनाता है। विशेष रूप से, मांसपेशियों को नरम हो जाता है और आपका जबड़ा खुले हो जाते हैं। जब जबड़ा खुला होता है, तो आपको गले के क्षेत्र में संकुचन का अनुभव होगा। रूसी रात के बच्चे के लिए यह मुख्य कारण है।

जब बच्चों को नाराज करना बंद करने की बात आती है तो आपको अपने जबड़े का समर्थन करना होता है। जब काम का समर्थन किया जाता है, तो दुष्ट प्रचलित रहता है और सांस लेने से हिंसक कंपन नहीं होती है। ऐसे उपकरण हैं जो ठोड़ी के पट्टा को पकड़ते हैं, जब बच्चे सोते हैं तो कोई जबड़ा नहीं होता है। यह सोने के लिए एक बहुत ही सरल और आरामदायक डिवाइस है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभावबच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभाव
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती हैकुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है
शारीरिक बचपन के विकास में योगदान जो प्रभावशारीरिक बचपन के विकास में योगदान जो प्रभाव
सरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैंसरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैं
बच्चों को मुफ्त डाउनलोड के साथ एक्स-रेटेड साइटों को देखने से कैसे रोकेंबच्चों को मुफ्त डाउनलोड के साथ एक्स-रेटेड साइटों को देखने से कैसे रोकें
परिणाम उन्मुख समाधान खर्राटोंपरिणाम उन्मुख समाधान खर्राटों
एक असली खुशी खर्राटोंएक असली खुशी खर्राटों
आसानी से खर्राटों को रोकेंआसानी से खर्राटों को रोकें
शारीरिक रूप से संभव के रूप में तेजी से खर्राटों को रोकोशारीरिक रूप से संभव के रूप में तेजी से खर्राटों को रोको
» » बच्चों को नाराज करना बंद करो
© 2022 TonMobis.com