स्नोडिंग और कैसे रुकने का कारण बनता है




मैं इस बारे में बात करना चाहता था कि स्नोडिंग का कारण क्या है और इसे कैसे होने से रोका जा सकता है। ऐसे बहुत से लोग हैं जिनके पास इस समस्या के साथ समस्याएं हैं और उनके आसपास के लोगों को चोट पहुंचाना समाप्त हो गया है। एक सेकंड के लिए इस बारे में सोचो। जब आप घोंसला करते हैं तो आप सो जाते हैं, तो आपके आस-पास के लोग भी आपको सुनना चाहते हैं। और «उसके बगल में बिस्तर में पति, जिसे पूरी रात सुनने के लिए मजबूर किया जाता है। और "परिवार जो दीवारों के माध्यम से सुनना है, यह ज्यादातर लोगों के लिए सही नहीं है, इसलिए मैं आपको दिखा रहा हूं कि खर्राटों का कारण क्या है और इसे कैसे रोका जा सकता है।

सबसे पहले आपको पता होना चाहिए कि इस समस्या के पीछे तंत्र है। जो आवाज़ें सुनाई देती हैं वे वास्तव में एक गहन कंपन है जो मेरे गले में हो रही है। सोते समय विशिष्ट कंपनियां होती हैं जो सोते समय इस कंपन को नींद आती हैं। मुख्य कारण यह है कि मांसपेशियों को सोने के लिए जाना है। यह समाप्त होता है जिससे जीभ गले में आगे गिरती है और आपके जबड़े की बूंद खुलती है। यही कारण है कि खर्राटों का कारण बनता है।

जब स्नोडिंग की समस्या को रोकने की बात आती है, तो केवल इतना ही चर होते हैं जिन्हें आप नियंत्रित कर सकते हैं। जाहिर है, नींद के दौरान जीभ की स्थिति को नियंत्रित करना संभव नहीं है, लेकिन जबड़े की स्थिति को नियंत्रित किया जा सकता है। यही कारण है कि आपको एक ठोड़ी का पट्टा पहनना चाहिए। यह मूल रूप से, ठोड़ी और सिर के शीर्ष के आसपास लपेटता है। वह सोते समय अपने जबड़े लेता है और उसे खर्राटों से रोकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?
क्योंकि कुत्तों ने घोंसला कियाक्योंकि कुत्तों ने घोंसला किया
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती हैकुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है
झुकाव राहत प्राप्त करेंझुकाव राहत प्राप्त करें
सरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैंसरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैं
परिणाम उन्मुख समाधान खर्राटोंपरिणाम उन्मुख समाधान खर्राटों
एक असली खुशी खर्राटोंएक असली खुशी खर्राटों
स्नोर डिवाइस से बचेंस्नोर डिवाइस से बचें
आसानी से खर्राटों को रोकेंआसानी से खर्राटों को रोकें
» » स्नोडिंग और कैसे रुकने का कारण बनता है
© 2022 TonMobis.com