एक असली खुशी खर्राटों




मैं आपके साथ एक असली खुशी खर्राटे साझा करना चाहता हूं जो वास्तव में इस समस्या को हमेशा के लिए रोकने में मदद कर सकता है। यह कारण है कि लोगों को इस समस्या का समाधान नहीं है की बात आती है, केवल शब्द जो मन में आता सामूहिक अज्ञानता है। इसका मतलब है कि समाज को पूरी तरह ज्ञान है कि लोग जानते हैं। अधिकांश लोगों को पता है कि वजन घटाने जैसी समस्या को कैसे संभालना है (हालांकि कई नहीं)। इस विषय पर लोकप्रिय धारणा है, लेकिन आपको खर्राटों के बारे में कुछ भी पता नहीं है। उन्होंने स्कूल या अपने माता-पिता से कभी नहीं सीखा, इसलिए हर कोई अनिवार्य रूप से अज्ञानी है। मैं आपको एक असली खुशी स्नोडिंग दिखाने जा रहा हूं जो आपके लिए काम करता है।

दुखद बात लोगों को लगता है कि यह एक कठिन प्रक्रिया है। यह सच है कि सर्जरी इस समस्या के लिए एक विकल्प है, लेकिन तथ्य यह है केवल एक बहुत ही सीमित तरह से इस्तेमाल किया जाता है। केवल कुछ लोगों को इसकी आवश्यकता है। विज्ञान पिछले कुछ वर्षों में सीखा है, समस्या वास्तव में नींद के रूप में जबड़े की स्थिति द्वारा बनाई गई है। चेहरे की मांसपेशियों को ढीला जब सोने जा रहा हैं, तो यह जबड़े असमर्थित हो जाता है और गले क्षेत्र पर दबाव डाला बनाता है।

असली लक्जरी खर्राटों जबड़े का एक समर्थक है। जबड़े पर समर्थन डालने का विचार गले क्षेत्र में विस्तार करेगा। यह इसके माध्यम से गुजरने वाली हवा की गति को धीमा कर देगा और अनिवार्य रूप से बहुत कम शोर और कंपन होगा। यह करना वास्तव में इतना आसान है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?
क्योंकि कुत्तों ने घोंसला कियाक्योंकि कुत्तों ने घोंसला किया
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती हैकुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है
सरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैंसरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैं
परिणाम उन्मुख समाधान खर्राटोंपरिणाम उन्मुख समाधान खर्राटों
स्नोर डिवाइस से बचेंस्नोर डिवाइस से बचें
आसानी से खर्राटों को रोकेंआसानी से खर्राटों को रोकें
बहुत अधिक काम देने से रोकने के लिए अपने बच्चे के स्कूल से कैसे प्राप्त करेंबहुत अधिक काम देने से रोकने के लिए अपने बच्चे के स्कूल से कैसे प्राप्त करें
शारीरिक रूप से संभव के रूप में तेजी से खर्राटों को रोकोशारीरिक रूप से संभव के रूप में तेजी से खर्राटों को रोको
» » एक असली खुशी खर्राटों
© 2022 TonMobis.com