भविष्य के माता-पिता के लिए हस्तनिर्मित गहने

गहने प्लेटें

फ्लैट लकड़ी के आभूषण लटकना पुनरावृत्ति, धातु, प्लास्टिक या मिट्टी की नींव की जांच करें। हॉबी और शिल्प की दुकानों में विभिन्न प्रकार के सरल वैयक्तिकरण गहने हैं। जिस सतह को आप खत्म करना चाहते हैं उसे पेंट या दाग लें। कहा आभूषण लिखने के लिए एक्रिलिक पेंट या स्थायी मार्कर का प्रयोग करें। सह-इन माता-पिता को जल्द ही माँ और पिता होने के लिए, जल्द ही नए माता-पिता, और जिंगल बेल, जिंगल बेल, प्रत्येक प्रदाता में हर बच्चे जो महान समाचार के साथ आभूषण पर विचार करता है। घटना मनाने के लिए आभूषण का वर्ष लिखें। अतिरिक्त रंग के लिए 1/4-इंच साटन रिबन हुक जोड़ें।

भुगतान प्रबंधन Marbleized आभूषण क्रिसमस बॉल

एक संगमरमर बॉल क्रिसमस आभूषण आपके माता-पिता के लिए सही है जो पसंदीदा की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ग्लास या पारदर्शी प्लास्टिक क्रिसमस बल्ब के शीर्ष से हुक खींचें। थोड़ा सा दाएं थोड़ा झुकाव के बीच कूद लिखें। पेंटिंग के रंग को निचोड़ें जिसे आप एक इंटरट्रिमस्ट्रल वंश आकार बनाना चाहते हैं। बाएं चेहरे को बाईं ओर लिखें और दूसरी रंग विकल्प के साथ प्रक्रिया दोहराएं। पूरी सतह को कवर करने के लिए गेंद को चालू करें। पेंटिंग एक संगमरमर पैटर्न बना देगा। आधार रेखा से अतिरिक्त निकालें। अध्ययन की शुरुआत में इसे 15 मिनट तक सूखने दें, और फिर हुक को प्रतिस्थापित करें। एक ब्रश और ऐक्रेलिक के साथ बेसलाइन कोटिंग के बाहर पर अनुकूलन जोड़ें। निजीकरण में गर्भवती माता-पिता सह-जल्द ही बच्चे, माँ और पिताजी, और बच्चे को रास्ते में वाक्यांश शामिल हैं। वर्ष को और भी विशेष प्राप्त करने के बिंदु पर जोड़ें।

घुमावदार सतह पर पेंटिंग के शब्दों के लिए यह चाल है: अक्षर या संख्या लिखें, फिर प्रत्येक पंक्ति के अंत में बिंदु डालें। पेंट में ब्रश की ब्लंट टिप के विसर्जन का बिंदु बनाओ। लाइन और बिंदु के अंत में ब्रश रखें। प्रत्येक पंक्ति में पॉइंट-कट स्थिर बनाने के लिए प्रक्रिया को दोहराएं।

आभूषण कैलेंडर


छोटे कैलेंडर के साथ वर्ष और अगले कार्यक्रम का जश्न मनाएं। छोटे कैलेंडर आकार में 1 इंच से 4 इंच तक 2 इंच से 2 इंच तक भिन्न होते हैं। भावी माता-पिता की युगल मीटिंग्स के लिए कैलेंडर खोलें। कैलेंडर खोलने और तारीख को सर्कल करने के लिए दबाएं। स्थायी मार्कर के एजेंडे के सामने "पति और पत्नी से, माँ और पिताजी" लिखें। मार्कर को पांच मिनट तक सूखने दें। पूरी सतह पर सफेद गोंद स्प्रे और इसे पूरी तरह से सूखा दें। एजेंडा के शीर्ष केंद्र पर साटन रिबन 1/4-इंच हुक रखें।

मूर्तिकला गहने

क्रिसमस आभूषण बॉल का प्रवेश पारदर्शी प्लास्टिक मूर्तिकला जो मध्य में खुलता है, और माँ, पिता और पालना के छोटे आंकड़े। ये छोटे आंकड़े शौक की दुकानों और शिल्पों में आसानी से उपलब्ध हैं। गेंद के नीचे स्पष्ट गर्म गोंद निचोड़ें। गेंद के केंद्र में शुरू करें और जब तक यह पूर्ण न हो जाए तब तक गेंद की निचली तिमाही को मारना जारी रखें। गोंद पालना में तुरंत माँ, पिता और बच्चे को स्थिति दें। क्रिसमस बॉल बंद करें और हुक जोड़ें। एक्रिलिक पेंट या स्थायी मार्कर के साथ कस्टम आभूषण।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्टक्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्ट
टेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनेंटेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनें
नाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखेंनाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखें
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
प्रभावशाली गहने मनकाप्रभावशाली गहने मनका
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
बच्चे के अनुशासन पर डेटाबच्चे के अनुशासन पर डेटा
किशोर माता-पिता के लिए सहायता समूहकिशोर माता-पिता के लिए सहायता समूह
बच्चे जो गोद ले सकते हैं?बच्चे जो गोद ले सकते हैं?
रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?
» » भविष्य के माता-पिता के लिए हस्तनिर्मित गहने
© 2022 TonMobis.com