कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता भोजन के लिए एलर्जी है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता भोजन के लिए एलर्जी है या नहीं

क्या आप जानते थे कि कुत्तों को कुछ प्रकार के भोजन खाने के लिए एलर्जी रेस भी हो सकता है? समस्या की पहचान करने के लिए, कुछ लक्षणों का पालन करना संभव है, जिनमें से animal.site2.xyz समझाएगा और वह सहायताजानें कि क्या आपका साथी भोजन के लिए एलर्जी है।

कंडोम में त्वचा की समस्या अपेक्षाकृत आम है, क्योंकि वे खाने की आदतों के कारण हो सकते हैं। एलर्जी, पिस्सू, और एटोपिक डार्माटाइटिस के साथ, एक आदमी का सबसे अच्छा दोस्त सजाने में अत्यधिक खा सकता है जो वह खाने जा रहा है। यह जानने के लिए कि क्याएक खाद्य एलर्जी के साथइसलिए, सबसे अधिक बार लक्षणों पर ध्यान देना आवश्यक है।

  • एलेम प्रेरक, जो बहुत अधिक कोनेयर द्वारा विशेषता है, "अन्य लक्षण í एvermelhidónजो शरीर के विभिन्न हिस्सों में दिखाई देता है और जब जानवर पैरों पर अत्यधिक भार उठाता है। खुजली और एप्रप्रिया भोजन एलर्जी के कारण, कुत्ता अभी भी मौजूद हो सकता हैत्वचा घावबैक्टेरियस या कवक, साथ ही साथ इन्फेकनॉन के परिणामस्वरूपके गिरनेऔर एक बुरी गंध है। दस्त और उल्टी अन्य संकेत हैं।

  • सबसे आम बात यह है कि एलर्जी के लक्षण पहली बार तय किए जाएंगे जब युवा लोग, हालांकि समस्या पुराने जानवरों को प्रभावित कर सकती है। समस्या भी अधिक से अधिक में दिखाई दे सकती हैत्वचा संवेदनशीलता, जिनमें से कुछ अधिक प्राइ की व्यवस्था की जाती हैं। इनमें alemon शेफर्ड, गोल्डन कुत्ता, Shar- पी, बॉक्सर, बुलडॉग में प्रवेश एईएस से पहले, फ्रेंच, वेस्ट हाईलैंड व्हाइट टेरियर, बुल टेरियर। लेकिन एस्टोन का मतलब है कि उसे जरूरी एलर्जी होगी।

  • उन खाद्य पदार्थों के लिए जो समस्या का कारण बन सकते हैं,प्रोटीनपक्षियों में पाए जाने वाले दोनों सबसे आम हैं, जैसे गोमांस और सोयाबीन, दूध, अंडे, गेहूं के अनाज, दूसरों के बीच। जावेद हमेशा अत्यधिक खुजली मैं खाना एलर्जी संकेत करने के लिए, के रूप में यह अन्य समस्याओं इसके अलावा कर का एक लक्षण ई, निदान करने के लिए अपने साथ सुविधाजनक के साथ चल रहा है और एक पशु चिकित्सक से परामर्श, Podera का आकलन अपने फ्रेम और लक्षणों को और सटीक बनाएं।




  • जब खाद्य एलर्जी का निदान किया जाता है, तो विशेषज्ञ के निर्देशों का पालन करना महत्वपूर्ण है, जो आम तौर पर होते हैंआहार से खत्म करोभोजन जो समस्या का कारण बनता है। खाद्य प्रतिबंध के विकल्प के रूप में, जो उपचार का हिस्सा है, कुत्ता एक निगलना कर सकता हैकस्टम आहारउन सामग्रियों के साथ जिन्हें मैंने कभी अनुभव नहीं किया था। औद्योगिक खाद्य पदार्थों का इलाज और पेशकश करने का एक और तरीका हैहाइड्रोलाइज्ड प्रोटीन. इसका मतलब है कि भोजन एक छोटे एंजाइमेटिक उपचार के माध्यम से जाता है, ताकि इसे छोटे मलबे के टुकड़े में विभाजित किया जा सके, जो एलर्जी के लक्षण पैदा कर सकता है।

  • मनुष्य के सबसे अच्छे दोस्त के भोजन एलर्जी के लिए मौजूदा उपचार आमतौर पर बहुत ही कुशल होते हैं। हालांकि, इस कारण से, यह महत्वपूर्ण है कि परिवार के सभी सदस्यों को पता है कि जानवर एक निश्चित प्रकार का भोजन खा रहा है। एलिया एम, सुरक्षा के मामले में समस्या के कारण, यह याद रखना उचित है कि वह दांतों की सफाई के लिए सलाखों में मौजूद हो सकती है, उदाहरण के लिए, और अन्य उत्पादों को पोषक तत्व में उपस्थिति की पहचान करने में कम आसान होता है।

  • इसलिए, अपने कुत्ते को केवल उसके लिए और मानव भोजन के लिए भोजन देना बहुत महत्वपूर्ण है, ताकि अधिकतम चार से अधिक दोस्त एलर्जी से पीड़ित हो सकें। हमारे लेख में वह आपको अपने कुत्ते के भोजन को चुनने में मदद करने के लिए कुछ सुझाव ढूंढ पाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता भोजन के लिए एलर्जी है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    जिल्द की सूजनजिल्द की सूजन
    वसंत में कुत्तों और एलर्जीवसंत में कुत्तों और एलर्जी
    कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
    कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
    क्या मेरे कुत्ते को एलर्जी हो सकती है?क्या मेरे कुत्ते को एलर्जी हो सकती है?
    आप अपने कुत्ते के लिए एलर्जी हैं।आप अपने कुत्ते के लिए एलर्जी हैं।
    कुत्तों में एलर्जीकुत्तों में एलर्जी
    कुत्तों के लिए 8 सबसे आम एलर्जिनिक खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए 8 सबसे आम एलर्जिनिक खाद्य पदार्थ
    एलर्जी के साथ एक कुत्ते की देखभाल कैसे करेंएलर्जी के साथ एक कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    कुत्ते के भोजन एलर्जीकुत्ते के भोजन एलर्जी
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता भोजन के लिए एलर्जी है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com