कुत्तों में खाद्य एलर्जी

खाद्य एलर्जी कुत्तों में एक बहुत ही आम समस्या है जो अक्सर भोजन असहिष्णुता से भ्रमित होती है, हालांकि दोनों समस्याओं का उपचार बहुत समान है। खाद्य कि एलर्जी का कारण बनता है के साथ दें बहुत जटिल आप धीरे धीरे अपने आहार से भोजन को नष्ट करने जाने के लिए और अगर वहाँ उनके स्वास्थ्य में है या नहीं किया गया सुधार को देखने के लिए कुछ समय इंतजार करना पड़ वजह से है।

खाद्य एलर्जी पैदा करने वाले लक्षण क्या हैं? व्यावहारिक रूप से मानव में खाद्य एलर्जी के रूप में एक ही लक्षण: दस्त, गैस, पेट की ख़राबी, उल्टी, बेचैनी, खुजली और त्वचा में खुजली है कि कुत्ते लगातार खरोंच की ओर जाता है, आदि और प्रक्रियाएं जो बहुत गंभीर एलर्जी में कुत्ते की मौत के लिए नेतृत्व कर सकती हैं, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि इसे जितनी जल्दी हो सके निदान किया जाए।
एलर्जी है कि कुत्ते, लैक्टोज (दूध, कुछ खाद्य पदार्थों के जो सॉसेज के रूप में लैक्टोज जोड़ रहे हैं, रोटी, आदि) या कुछ दवाओं को विषाक्त कर रहे additives युक्त खाद्य पदार्थों के लिए आयोजित किया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप मौलिक है कि कुत्ते को उसके लिए विशिष्ट खाद्य पदार्थों के साथ खिलाया जाए, बिना संरक्षक, रंग या additives, गुणवत्ता प्राकृतिक भोजन पर सट्टेबाजी।

कई मालिकों घर का बना भोजन या फ़ीड बचा या बहुत कम गुणवत्ता जो कारण है कि काफी पिछले दशकों के दौरान कुत्तों में खाद्य एलर्जी के मामलों में वृद्धि हुई है के साथ अपने कुत्तों को खिलाने के लिए करते हैं। मानवता यह है कि कई मालिक आमतौर पर अपने कुत्ते को दूध देने के दौरान उपयोग करते हैं, भोजन के टुकड़े जिन्हें हम आमतौर पर उन्हें छेड़छाड़ करने के लिए उपहार के रूप में खाते हैं। यह एक गलती है जिसे कई घरों में बहुत अधिक दोहराया जाता है और दुर्भाग्यवश, हमारे पालतू जानवरों के स्वास्थ्य को प्रभावित करता है।




समाधान बहुत सरल है: प्राकृतिक खाद्य पदार्थों के आधार पर कुत्ते के लिए एक विशिष्ट आहार से चिपके रहें, किसी भी रासायनिक योजक से मुक्त। आजकल आप कुत्ते के लिए गुणवत्ता का भोजन प्राप्त कर सकते हैं, आपको सिर्फ यह पता होना चाहिए कि खाद्य पैकेजिंग के लेबल को कैसे पढ़ा जाए।

आप के लिए पिल्लों पोषण गाइड वाणिज्यिक कुत्ते के भोजन के विभिन्न ब्रांडों के बारे में जानकारी का एक बहुत विशेष रूप से इन सभी समस्याओं से बचने और एलर्जी समस्याओं के बिना एक संतुलित पोषण की रक्षा के लिए सविस्तार है। गाइड के कम गुणवत्ता पर उच्च गुणवत्ता ट्रेडमार्क है, तो आप जानकारी के बारे में जो खाद्य पदार्थ ब्रांड पूरी तरह से प्राकृतिक होते हैं और जो पूरी तरह पोषक तत्वों की समाप्त हो गया और कृत्रिम खाद्य पदार्थ है कि हमारे सूचीबद्ध प्यारे को इतना नुकसान का कारण बन के साथ समृद्ध कर रहे हैं हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बसंत में एलर्जी से बचने के 5 तरीकेबसंत में एलर्जी से बचने के 5 तरीके
वसंत में कुत्तों और एलर्जीवसंत में कुत्तों और एलर्जी
कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
सामन, कुत्तों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले घटकसामन, कुत्तों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले घटक
मेरे कुत्ते के खुजली का क्या कारण बनता है?मेरे कुत्ते के खुजली का क्या कारण बनता है?
क्या मेरे कुत्ते को एलर्जी हो सकती है?क्या मेरे कुत्ते को एलर्जी हो सकती है?
कुत्तों में एलर्जीकुत्तों में एलर्जी
कुत्तों के लिए 8 सबसे आम एलर्जिनिक खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए 8 सबसे आम एलर्जिनिक खाद्य पदार्थ
बच्चों में पित्ताशय क्या होता है?बच्चों में पित्ताशय क्या होता है?
कुत्तों और बिल्लियों में खाद्य असहिष्णुताकुत्तों और बिल्लियों में खाद्य असहिष्णुता
» » कुत्तों में खाद्य एलर्जी
© 2022 TonMobis.com