एलर्जी के साथ एक कुत्ते की देखभाल कैसे करें

एलर्जी के साथ एक कुत्ते की देखभाल कैसे करें

यद्यपि कुछ con चूहे में एलर्जी अधिक बार होती है, क्योंकि बिल किसी भी प्रकार के जानवरों में दिखाई दे सकता है। एलर्जी के सबसे लगातार प्रकार fleas, भोजन, पर्यावरण एलर्जी और कुछ उप-पदार्थों के साथ सीधे संपर्क के कारण होते हैं। Animals.site2.xyz में हम इन प्रकार की एलर्जी दिखाते हैं और हम समझाते हैं।

  • Fleas से बचें

एलर्जी डार्माटाइटिस à पिस्सू काटने, जिसे डीएपीपी भी कहा जाता है, रोगियों में एलर्जी के सबसे लगातार कारणों में से एक है।

यह आवश्यक है कि जानवर डॉनिया विकसित करने के लिए fleas से बुरी तरह से संक्रमित हो, कई बार एलर्जी केवल पिस्सू के काटने के साथ हो सकती है।

डीएपीपी को रोकने के लिए, प्रतिरोधी कॉलर के उपयोग की सिफारिश की जाती है।

  • भोजन

    एलर्जी के प्रवेश के तरीकों में से एक, फिर से पदार्थ जो एलर्जी का कारण बनते हैं, भोजन के जीव में। एलर्जी या कुत्तों वाले लोगों में प्रीस्पोजिओनोआ के साथ वह बुलडॉग पसंद करती है, यह सलाह दी जाती है कि कण रिज के लिए है एलर्जी की समस्याओं के साथ। नदियों के पशु चिकित्सा केंद्र और जानवरों में विशेष रूप से दुकानों की दुकान आमतौर पर इस प्रकार की किडनी बेचती हैं।

  • त्वचा के सुरक्षात्मक बाधा को मजबूत करें

    एलर्जी के मामलों में, छवि का परिवर्तन और त्वचा पोषण यह आमतौर पर एक बड़ी मदद है। इसके अलावा, इसके लिए उपयोग किए जाने वाले उत्पाद आमतौर पर महत्वपूर्ण माध्यमिक प्रभाव पैदा करते हैं।

    के साथ दवाएं phytosphingosine ,pipettes या स्प्रे के रूप में plazivis की सीमित संख्या, या फैटी एसिड जिन्हें आमतौर पर कैप्सूल में विपणन किया जाता है, प्रक्रिया को कम करने और दवाओं के साथ उपचार की खुराक या स्थायित्व में कमी के लिए बहुत उपयोगी होते हैं जिन्हें हम अगले देखेंगे। उसकी मैं पशु चिकित्सा इस संबंध में आपको सूचित करेंगे।

  • दवाएं

    कोर्टिकोस्टेरोइड प्रक्रिया के नियंत्रण के लिए केवल सबसे प्रभावी दवाएं हैं, लेकिन महत्वपूर्ण माध्यमिक प्रभाव हैं और उनके दीर्घकालिक उपयोग की सिफारिश की जाती है। आम तौर पर वे विशिष्ट क्षणों के लिए आरक्षित होते हैं, और लगभग हर चीज की कोशिश करने और असफल होने के बाद।

    एंटीथिस्टेमाइंस हालांकि वे प्रभावी हो सकते हैं, उनके पास कम माध्यमिक प्रभाव होते हैं और लंबे समय तक उपयोग किए जा सकते हैं।




    किसी भी मामले में, दोनों substásustancias एक पशुचिकित्सा द्वारा निर्धारित किया जाना चाहिए।

  • समस्या का अनुमान लगाओ

    प्रक्रिया को दूर करने से रोकने के लिए शुरुआती चरण में लक्षणों का पता लगाना बहुत फायदेमंद है और एक फाड़ने वाले व्यक्ति की त्वचा पर घाव उत्पन्न करना समाप्त होता है।

    समय-समय पर जांचें पेट और वे क्षेत्र पैरों के पैर की उंगलियों के बीच अगर enrijecidas, आपका con एलर्जी से पीड़ित खाने के लिए खा सकता है।

    कई एलर्जी एक साथ होते हैं ओटिटिस इस कारण से, हम इस तथ्य पर ध्यान देने के लिए सहमत हैं कि आपका साथी उस समय आपका कान पकड़ रहा है या अपना सिर हिला रहा है।

    एलर्जी के fleas के मामलों में, अक्सर coñar और पीठ के पीछे और पूंछ के आधार काटने, और इन क्षेत्रों में अलगाव दिखाई दे सकता है।

    इन सभी मामलों में, हम अनुशंसा करते हैं कि आप एक पशुचिकित्सा की यात्रा करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एलर्जी के साथ एक कुत्ते की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के पास एक प्रकोप है और बहुत खरोंच हैमेरे कुत्ते के पास एक प्रकोप है और बहुत खरोंच है
    कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
    आप अपने कुत्ते के लिए एलर्जी हैं।आप अपने कुत्ते के लिए एलर्जी हैं।
    कुत्तों में एलर्जीकुत्तों में एलर्जी
    बिल्लियों में एलर्जी प्रतिक्रियाएंबिल्लियों में एलर्जी प्रतिक्रियाएं
    हमारी बिल्लियों में एलर्जीहमारी बिल्लियों में एलर्जी
    कुत्ते के भोजन एलर्जीकुत्ते के भोजन एलर्जी
    मेरे कुत्ते के अलगाव के साथ त्वचा में एलर्जीमेरे कुत्ते के अलगाव के साथ त्वचा में एलर्जी
    पालतू जानवरों के लिए एलर्जी: पशु एलर्जी क्या ट्रिगर करता हैपालतू जानवरों के लिए एलर्जी: पशु एलर्जी क्या ट्रिगर करता है
    कुत्ते के पेट के दोनों किनारों पर एलर्जी होती हैकुत्ते के पेट के दोनों किनारों पर एलर्जी होती है
    » » एलर्जी के साथ एक कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com