एक जोकर मछली की देखभाल कैसे करें

एक जोकर मछली की देखभाल कैसे करें

चूंकि फिल्म "फाइंडिंग निमो" बनाई गई है, इसलिए स्ट्रॉबेरी मछली

यह घर के बच्चों के पसंदीदा जानवरों में से एक बन गया। सच्चाई यह है कि हम उसकी देखभाल करते हैं Tario यह बहुत मुश्किल है और हम जीवन में सबसे महान परिप्रेक्ष्य वाले लिंगों में से एक के बारे में बात कर रहे हैं। कुछ पशु नियमों के बाद 15 साल की उम्र में एट के घर में रह सकेंगे, इसलिए animales.sitio2.xyz में हम você सिखाते हैं एक स्ट्रॉ मछली की देखभाल कैसे करें.

  • एक जोकर मछली की देखभाल: मछलीघर

अगर हम चाहते हैं कि हमारी मछली जितनी खुश हो सके, सबसे अच्छी बात यह है कि अपने प्राकृतिक आवास को फिर से बनाएं उष्णकटिबंधीय और नमकीन पानी के लिए जितना संभव हो उतना करीब जा रहा है जहां यह जानवर तैरता है।

यह उष्णकटिबंधीय मछली की यह स्थिति है जो उपयुक्त संयंत्रों और एक मूंगा तल के साथ एक पौधे का उपयोग करने के लिए आवश्यक है, सफेद रेत का एक समुद्र तट जो वास्तव में क्षरण से कुचल हुआ है। इसके अलावा, पानी का तापमान बनाए रखा जाना चाहिए 24 और 28 डिग्री सेंटीग्रेड.

टैरियो का आकार भी माना जाना चाहिए, क्योंकि प्रत्येक मछली जो टारियो से जुड़ी होती है, उसके लिए हमें होना पड़ता है 75 लीटर पानी इसलिए, यदि आप एक जोड़ी बनाना चाहते हैं या यहां तक ​​कि अन्य मछली में शामिल होना चाहते हैं तो आपके पास एक कैलकुस होगा।

  • एक जोकर मछली की देखभाल: भोजन

    इसके आकार के बावजूद, याद रखें कि मछली में एक शिकारी है जो अपने भोजन का पीछा करना पसंद करता है और इसलिए, मांसाहारी है . एलेम को कुछ चाहिए सब्जियों की मात्रा.

    भोजन पानी उनके हिंसक वृत्ति को प्रोत्साहित करने के प्रवाह को रोकने के बिना प्रदान किया जाना चाहिए और añoo आगे बढ़ाने के लिए आमंत्रित किया। चीजें आप खा सकते हैं, गठबंधन एक सूखी और संतुलित भोजन के मीटर के अलावा, mexilhón, berbigón, मुलायम मछली, ऑक्टोपस, camaróezinhos, छोटे चिकन, कीड़े और पका पालक fígado हैं।

  • जोकर मछली की देखभाल: व्यवहार




    टूना मछली एक बहुत सक्रिय मछली और अपने शाश्वत साथी, तारियो में एनीमोन होने के लिए, उनके लिए एक महान मनोरंजन होगा, क्योंकि वह आरामदायक पॉलीप्स की देखभाल और रखरखाव करने के लिए काम करेंगे। इस तरह वह शांत हो जाएगा और यह ऋण का अंत होगा।

    यह एक बहुत ही पशु है अपने क्षेत्र से जुड़ा हुआ है लेकिन यह आत्मा एक पदानुक्रमिक तरीके से कार्य करती है, कारण यह है कि बड़ी मछली बड़े एनीमोन के साथ दर्ज की जाती है और छोटे लोग छोटे लोगों के साथ रहते हैं।

    लेकिन याद रखें, अगर आप पेंगासियस मछली को अन्य मछलियों के साथ रहना चाहते हैं, तो सावधान रहें। कई प्रकार हैं, लेकिन आम तौर पर आत्मा बहुत शांतिपूर्ण है, क्योंकि यह पीड़ित हो सकती है अन्य मछली का आक्रामकता और पशु की दुकान की सलाह रखने के लिए सबसे अच्छी बात है।

    आखिरकार, अगर इसे प्रजनन किया जाता है, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि कार्य को वयस्क द्वारा पर्यवेक्षित किया जाए, और हमें अन्य मछलियों को खाने से रोकने के लिए अंडों को दूसरे स्थान पर ले जाना होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक जोकर मछली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्लाउन मछली की देखभालक्लाउन मछली की देखभाल
    मेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी हैमेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी है
    एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करेंएक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरहएक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    खारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंखारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    बेटा मछली की देखभाल कैसे करेंबेटा मछली की देखभाल कैसे करें
    » » एक जोकर मछली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com