ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें

ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें

देखभाल है कि एक ठंडा पानी की मछली यह आवश्यक है, लेकिन इसी कारण से हमें यह सोचना चाहिए कि यह एक माध्यमिक कार्य होगा। हमारे पास मछली की मात्रा के लिए पर्याप्त आकार चुनने के अलावा, हमें यह सुनिश्चित करने के लिए हमारी मछली को लगातार देखना चाहिए कि उनकी उपस्थिति सामान्य है और उनके पास अजीब व्यवहार है। Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें.

और सतर्कता में कि हम अपने ठंडे पानी की मछली का ख्याल रखने के लिए अपने सर्वोत्तम सहयोगी में खुद को पाते हैं। उस अर्थ में, एक टैरियो और पानी फ़िल्टर चुनने के बाद, और इसे सही जगह पर डालने के बाद, कुत्तों या बिल्लियों जैसे सम्मान के अन्य जानवरों की पहुंच से बाहर, बुनियादी ढांचे का खोज मूल रूप से हल किया जाता है।

  • के लिए के रूप में ठंडे पानी की मछली का व्यवहार हमें यह देखने के लिए ध्यान देना चाहिए कि क्या वे खाना खाते हैं जो हम उन्हें देते हैं और वे अलग हैं। अगर उन्होंने इस तरह से काम किया तो वे एक डोनेना प्रकट कर सकते थे।

  • हमें यह भी चिंता करनी चाहिए कि अगर हम देखते हैं कि मछली नदी के तल के पत्थरों के खिलाफ रगड़ती है। यह ऐसा कुछ है जो वे आमतौर पर करते हैं जब वे पीड़ित होते हैं सफेद बिंदु के डोएनिया , एक परजीवी जो उनमें खुजली का कारण बनता है।

  • एक और सवाल है कि हमें ध्यान देना चाहिए उनमें से ब्रिगेम मछली . उनके लिए खेलना और बातचीत करना सामान्य बात है, लेकिन आक्रामक दृष्टिकोण बताते हैं कि एक समस्या है। उनमें से कुछ बीमार हो सकते हैं या सभी मछलियों के लिए टैंक में पर्याप्त स्पेन हो सकते हैं।




  • एक नया परिचय देने के समय ठंडा पानी की मछली भविष्य में, हमें पहले से ही खुद को सूचित करना होगा यदि यह हमारे पास पहले से मौजूद लिंग के अनुकूल है।

  • यदि आपकी मछली अक्सर मुंह / enigície के लिए अपने मुंह बाहर छड़ी और एक हल्के whimper उत्सर्जित, वहाँ एक हो सकता है फिल्टर के साथ समस्या और ठंडे पानी को पर्याप्त परिस्थितियों में बनाए रखा जा रहा है।

  • सामान्य रूप से, जांचें त्वचा की स्थिति ठंडे पानी की मछली के तराजू और पंख। यह समझता है कि एक अजीब व्यवहार के साथ गहरे queñlas, कुछ doenña का एक लक्षण हो सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ठंडे पानी की मछली का ख्याल कैसे रखें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करेंएक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरहएक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    एक पतंग मछली की देखभाल कैसे करेंएक पतंग मछली की देखभाल कैसे करें
    एक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करेंएक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक दूरबीन मछली की देखभाल कैसे करेंएक दूरबीन मछली की देखभाल कैसे करें
    एक जोकर मछली की देखभाल कैसे करेंएक जोकर मछली की देखभाल कैसे करें
    » » ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com