मछलीघर कैसे चुनें

मछलीघर कैसे चुनें

के समय में एक चुनें

Tario हमारे लिए मछली हमें कारकों की एक श्रृंखला के बारे में सोचना चाहिए, जिसके आधार पर, यह कितनी बार reklamanecessary है, इसकी लागत और उसके प्रकार के प्रकार के आधार पर मछली कि हम कर सकते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम सभी सलाह देते हैं एक टैरिओ कैसे चुनें।

  • आकार

टैरियो का आकार यह उस मछली की मात्रा पर निर्भर करेगा जो हम बाद में कर सकते हैं। हम जानते हैं कि आकार हमेशा ऐसा नहीं होता है जो केवल हमारे स्वाद पर निर्भर करता है, लेकिन हमारे पास हमारे घर में मछली के लिए जगह है।

यदि हम एक छोटी नदी, 20 लीटर चुनते हैं, तो हमारे पास केवल एक मछली हो सकती है जो आदर्श होगा यदि हमारे पास मछली के लिए 40 लीटर पानी है। सिफारिश सबसे बड़ी संभव है, लेकिन याद रखें कि जितना लंबा होगा, उतना ही यह हमें पानी बदलने के लिए ले जाएगा।

  • पानी का प्रकार

    हा mers मीठा पानी या नमकीन पानी का . उत्तरार्द्ध केवल सबसे स्वाभाविक है और हमें बहुत विस्तृत मछली की एक विस्तृत विविधता शामिल करने की इजाजत देता है, हालांकि शायद वे शुरुआत के लिए सबसे उपयुक्त हैं, क्योंकि केवल रेक्लामानो के रूप में अधिक जटिल है।

  • पानी का तापमान (ताजे पानी के मामले में)

    पानी का तापमान और एक अन्य तत्व जिसे हमें टारियो चुनते समय देखना है। यदि हम ठंडे पानी की अवधि और बुनियादी ढांचे का चयन करते हैं, तो यह आसान होगा। दूसरी ओर, अगर हम गर्म पानी में से किसी एक को चुनते हैं तो हमें तापमान में तापमान को नियंत्रित करने के लिए थर्मोस्टेट प्राप्त करना होगा जो हम चाहते हैं। इस बिंदु पर, तथ्य यह है कि ठंडे पानी की मछली गर्म पानी की मछली से बड़ी होनी चाहिए, ताकि उन्हें उच्च तापमान की आवश्यकता हो।

  • कीमत




    और हमेशा के रूप में, जब किसी भी खरीद की बात आती है तो एक और महत्वपूर्ण कारक की गर्भावस्था . टैरियो के मामले में, हमें मूल्यांकन करना होगा कि क्या हम सस्ते और सस्ते विकल्प चुनते हैं, तब से हमें कई सामान खरीदना होगा, या यदि यह पूर्ण अवधि खरीदने के लिए अधिक महंगा है।

  • मछलीघर की सजावट और सफाई

    टैरियो खरीदने के बाद, आप समुद्र के निचले हिस्से के समान वातावरण बनाकर इसे विशेष स्पर्श दे सकते हैं। उम में हम आपको अपना समय सजाने के लिए कुछ सुझाव कैसे देते हैं। इसमें जोड़ने के लिए, मछली saúde और tárío की स्वच्छता को काफी महत्वपूर्ण रखना। इसके लिए, तारीओ को अक्सर इस राज्य में अपनी मछली के साइड के पक्ष में बनाए रखने के लिए साफ किया जाना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मछलीघर कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करेंएक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    खारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंखारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    बेटा मछली की देखभाल कैसे करेंबेटा मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    एक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करेंएक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक जोकर मछली की देखभाल कैसे करेंएक जोकर मछली की देखभाल कैसे करें
    » » मछलीघर कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com